Guys.....I sacrificed my love for Shahrukh so that he could marry Gauri.....he didn't love me but I sacrificed🤣🤣🤣
I can't stop laughing🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Guys.....I sacrificed my love for Shahrukh so that he could marry Gauri.....he didn't love me but I sacrificed🤣🤣🤣
I can't stop laughing🤣🤣
Originally posted by: Angelicdiya
Kuch logon ka logic . Matalb jabardasti pyar karna hoga ruhaan ko kisi se kyunki uss ladki ka woh favourite hai. .
Arey tumhe pata nahi kya.....apni favourite chiz ko chhodna b sacrifice hota hai🤣🤪
Originally posted by: Vartika026
Arey tumhe pata nahi kya.....apni favourite chiz ko chhodna b sacrifice hota hai🤣🤪
haan abhi pata chala🤣.
Waise silsila ne jazzbaat ke sath sath gem, cheating , sacrifce ka definition bhi badal diya hai😆
Originally posted by: Angelicdiya
haan abhi pata chala🤣.
Waise silsila ne jazzbaat ke sath sath gem, cheating , sacrifce ka definition bhi badal diya hai😆
Sahi kaha
Originally posted by: Angelicdiya
haan abhi pata chala🤣.
Waise silsila ne jazzbaat ke sath sath gem, cheating , sacrifce ka definition bhi badal diya hai😆
Sabse Jada🤣 ab mere muh se kisi k liye kabhi nikalta hi nahi....completely dusra adjective adopt kr liya hai maine🤣
Originally posted by: Angelicdiya
Kuch logon ka logic . Matalb jabardasti pyar karna hoga ruhaan ko kisi se kyunki uss ladki ka woh favourite hai. .
I know right
Originally posted by: Vartika026
Sabse Jada to gem ka...🤣 ab mere muh se kisi k liye kabhi gem nikalta hi nahi....completely dusra adjective adopt kr liya hai maine🤣
I told you this na..I can't use gem these days. Jabke I never call him gem. Still, I refrain...🤦😂😂
hi all..wishing u all a great weekend..
Originally posted by: arfanazneen
I told you this na..I can't use gem these days. Jabke I never call him gem. Still, I refrain...🤦😂😂
No u didn't tell me but I understand completely....😂
Originally posted by: Vartika026
Especially season2 and Mishaan ne🤣
Ab sacrifice ki definition bhi change🤣
Apne favourite ko chodna sacrifice hai. Ab pata chala maine life mein kitne sacrifice kiya🤣