do din hoga shaadi wala din bhi haldi lagata hai nah haa previous day bhi hogaOriginally posted by: dusk2dawn
Haldi ceremony always be on day before the wedding.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
do din hoga shaadi wala din bhi haldi lagata hai nah haa previous day bhi hogaOriginally posted by: dusk2dawn
Haldi ceremony always be on day before the wedding.
Originally posted by: kusharberry
haa woh toh milneh wala hai monday yah tuesday , waiseh i wish engagement happens b/w kalma
N Aathu phatehaal bhi hoga.. mallu dhoyega usko if he touches kallu
Originally posted by: kusharberry
do din hoga shaadi wala din bhi haldi lagata hai nah haa previous day bhi hoga
Shaadi wale din haldi kain lagata hai?
ghusti bhi athu ko dhodalneh keliyeh rakha hai kaka neh aaj bola mallu ki irradeOriginally posted by: dusk2dawn
N Aathu phatehaal bhi hoga.. mallu dhoyega usko if he touches kallu
toda lagta hai i thinkOriginally posted by: dusk2dawn
Shaadi wale din haldi kain lagata hai?
Originally posted by: kusharberry
toda lagta hai i think
Nope shaayad tika lagate honge but haldi ceremony happens day before the wedding.
Originally posted by: kusharberry
ghusti bhi athu ko dhodalneh keliyeh rakha hai kaka neh aaj bola mallu ki irrade
Bhagwaan kare CVs mallu ko thodi sadbuddhi de. Ki Aathu ko peetne se pehle Anu ka pata lagaaye.
they r doing for dual purpose 1 to get athus phone two mallu wanna take badla on athu A) because he is trying to marry kallu b) for touching herOriginally posted by: dusk2dawn
Bhagwaan kare CVs mallu ko thodi sadbuddhi de. Ki Aathu ko peetne se pehle Anu ka pata lagaaye.
haa ceremony day before haiOriginally posted by: dusk2dawn
Nope shaayad tika lagate honge but haldi ceremony happens day before the wedding.
Originally posted by: kusharberry
they r doing for dual purpose 1 to get athus phone two mallu wanna take badla on athu A) because he is trying to marry kallu b) for touching her
😂🤣