Hola
I hope ppl r online right now 😉
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Hola
I hope ppl r online right now 😉
Originally posted by: suhaaana
Ye toh bahut acha hua na
Ramadan ache se Nikal Raha hai
Are you fasting too
And how are the preparations going for Eid.
Yes I'm fasting. Is liye ajkal mera utawalapaan thoda kam hai 😂😂 Eid shopping is done. But koi excitement nahi hai 😐
Yes I'm fasting. Is liye ajkal mera utawalapaan thoda kam hai 😂😂 Eid shopping is done. But koi excitement nahi hai 😐
Are meri Jaan utawapan bhi aajega
But excitement Kam Kyun hai ?
Yes I'm fasting. Is liye ajkal mera utawalapaan thoda kam hai 😂😂 Eid shopping is done. But koi excitement nahi hai 😐
And I'm fasting for the world
Nashpatis you know😅😆
Hum toh Ramadan se pehle Eid shopping kar lete hai
Hi Tehreem.
Hi Suhana Di.
Hi Ray di.
Sab kaise hain?😃
Yes I'm fasting. Is liye ajkal mera utawalapaan thoda kam hai 😂😂 Eid shopping is done. But koi excitement nahi hai 😐
Eid ke liye excitement kam. Why ?😲
Originally posted by: Tellurium
And I'm fasting for the world
Nashpatis you know😅😆
Hum toh Ramadan se pehle Eid shopping kar lete hai
@bold
Sorry mujhe samaj nai aaya ray
@Suhana
Ab badi ho gayi hoon na toh utna excitement nahi hota mujhe😆
@Tehreem
Is baar maine bhi pehle hi kar li
@Prachi
Badhiya. Tum batao? 😳
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Eid ke liye excitement kam. Why ?😲
Haan Ray excitement kam kyu
Is it biz Ramadan ' s ending ?
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Eid ke liye excitement kam. Why ?😲
Shayad buddhi ho gayi main 😂😂