Originally posted by: Vartika026
Anshi kam thi Jo an tum bhi mera rishta karane p tuli ho usse😭
aree ex ke office ke chair tak yaad hai tumhe. Itna dhyan se dekhti ho ex ko. Isliye puch liya😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Vartika026
Anshi kam thi Jo an tum bhi mera rishta karane p tuli ho usse😭
aree ex ke office ke chair tak yaad hai tumhe. Itna dhyan se dekhti ho ex ko. Isliye puch liya😆
Originally posted by: Angelicdiya
itna pyar karti ho ex se ke uske office ka chair tak yaad hai😲🤣. Kya tumara rishta le jaye hum ex ke liye?😎
Hum pehle se hi soch rahe Hain Vartu ki rishta Gem se fix kardenge😜
Originally posted by: Angelicdiya
aree ex ke office ke chair tak yaad hai tumhe. Itna dhyan se dekhti ho ex ko. Isliye puch liya😆
Diya hi fi beechare vartu sharma rahi hai she loves gemy boy 🤣
Originally posted by: pranurosid
What if this Nikki starts liking Arnav😜
chance kaam hai. 😆
Originally posted by: khatimeethi
Diya hi fi beechare vartu sharma rahi hai she loves gemy boy 🤣
Really? I didn't know this🤣.
Vartu kya ye sach hai?😲
are yar agar vartuu ke bare me nahi tho khud ke bare me tho socho 😆 aisa jiju chahte ho tum log 😲mujhe tho nahi chahiye baba
Originally posted by: Angelicdiya
Waise kahi ye nikkinka ghar toh nhi. mistunle gyi hogi ruhaan ko waha. Dadi chati thi na mistu ruhaan-niki ko milaye😆.Lol agar aisa hai toh mistu ka dragon mode aur dekhne ko milega aur bichara ruhaan
nikki ko dadi ghar layi hai ruhaan se milane keliye tho MisHaan vaha kyun jayenge
Originally posted by: pranurosid
Hum pehle se hi soch rahe Hain Vartu ki rishta Gem se fix kardenge😜
ye sab kab hua? Main kaha thi tab😆.
Originally posted by: pranurosid
What if this Nikki starts liking Arnav😜
Mishti tho khush ho jayegi 🤣 sayad pari ko eshaan ho jayega apne feeling ka 😉
🤗🤗Originally posted by: Vartika026
Thank you Ray💜💜😘😘you always give positive energy