Originally posted by: -sakeena-
i dnt know but jis tara dekhaya hai with sucha bg music and the way she pushed him jealousy toh nahii but who knows :/
Precaps can be misleading..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: -sakeena-
i dnt know but jis tara dekhaya hai with sucha bg music and the way she pushed him jealousy toh nahii but who knows :/
Precaps can be misleading..
Originally posted by: pranurosid
If she gets to know about sis feelings for Ruhaan so rone lagegi..Gussa Kyun karegi
sacrifice 😂 aur kya reason ho shakta hai usski yese gussa and ignore karne ka
Originally posted by: HeartBeat321
sacrifice 😂 aur kya reason ho shakta hai usski yese gussa and ignore karne ka
Precap Dekh ke confirm nai Kar sakte Hain specially Silsila mein..Dekhte Hain
Haan woh bhi ho sakta hai ,to push him away🤪
han misleading bhi ho sakti hai as pranu said :)
![]()
![]()
Originally posted by: pranurosid
Precap Dekh ke confirm nai Kar sakte Hain specially Silsila mein..Dekhte Hain
Ha its just a guess😂 dusra guess pari ko kuch ho gya but woh bhi nahi lag raha
Maybe usko gussa hokar dekha rahi hai taki woh manaye🤔😂😂 but bhi ho story aage badado yaar. Kinta drag karoge😂😂
shayed dinner party main kuch hoga
Originally posted by: -sakeena-
shayed dinner party main kuch hoga
Award me tho mishti nahi thi. I hope dinner par aajeye😂😂 ha dinner party me hi kuch hua hoga.
guys watch the epi and enjoy zyada socha na karo lol