vaise mishti ruhaan se serious vala gussa thi yaa jealousy vala gussa thi?
she lukd very angry ruhaan asking her mujhe se kyaa galti hui kyu kal se wird behave kar rai ho phr mishti ausko zor se dhka de k chali jati hai :(
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
vaise mishti ruhaan se serious vala gussa thi yaa jealousy vala gussa thi?
she lukd very angry ruhaan asking her mujhe se kyaa galti hui kyu kal se wird behave kar rai ho phr mishti ausko zor se dhka de k chali jati hai :(
Originally posted by: HeartBeat321
Jealous wali hogi. Serious wale ke liye ruhaan todina rishta lekae gya tha😂😂
tho phir teekh hai 👍🏼
Originally posted by: -sakeena-
she lukd very angry ruhaan asking her mujhe se kyaa galti hui kyu kal se wird behave kar rai ho phr mishti ausko zor se dhka de k chali jati hai :(
kal se matlab itna gussa hai reason kya hosakti hai yaar 😭
award function and dinner hogayi kya?
Originally posted by: -sakeena-
she lukd very angry ruhaan asking her mujhe se kyaa galti hui kyu kal se wird behave kar rai ho phr mishti ausko zor se dhka de k chali jati hai :(
Itna gussa kyun was she jealous isliye ya sacrifice drama starts
han dinner scene pr khatam hua epi mishti abhi tak nahii aye but she is cutely angry she was saying ruhaan ke lye rishton k line lag jaye humein humare rishte ke bare main sabko batana chahye lol
Originally posted by: khatimeethi
Itna gussa kyun was she jealous isliye ya sacrifice drama starts
Did she get to know about pari,
Originally posted by: khatimeethi
Itna gussa kyun was she jealous isliye ya sacrifice drama starts
i dnt know but jis tara dekhaya hai with sucha bg music and the way she pushed him jealousy toh nahii but who knows :/
Originally posted by: -sakeena-
han dinner scene pr khatam hua epi mishti abhi tak nahii aye but she is cutely angry she was saying ruhaan ke lye rishton k line lag jaye humein humare rishte ke bare main sabko batana chahye lol
So woh gussa jealously ka nahi tha. Isko pakka pari ke feelings ka pata chal gya hai😅
Originally posted by: HeartBeat321
Did she get to know about pari,
If she gets to know about sis feelings for Ruhaan woh rone lagegi..Gussa Kyun karegi
Originally posted by: -sakeena-
i dnt know but jis tara dekhaya hai with sucha bg music and the way she pushed him jealousy toh nahii but who knows :/
Sacrifice dramanahIiiiiiiiiiiiii...... I