Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wow...logo ki aisi vids dekh k maan karta hai main bhi chali jau....she seems to be having a blast....😃
nervous?????Bela nervous to kabhi bhi nahi thi Mahir k sath.....nazrain jhukati thi,shy smile krti thi but peechy kabhi nahi hati kisi bhi romantic scene main....haldi sequence dekh lo ja kr....she was standing infront of him without dupatta all wet but pjir bhi itni comfortably Meri jhooti haldi to lgy gi aap ko keh kr haldi bhi lgai Mahir ko...even ready to kiss him agr sumi na aa jati to.....
in bed sharing scene on that couch she stopped Mahir not because she was nervous...is liye roka because she was not ready..
first SR pe bhi she was not nervous.....she was a little shy because she was wearing a shirt only....when Mahir said 'short hai????long hai i think thora short hona chahiye tha."her expression was like kuch nahi ho sakta Mahir ji ka.....agr brandy nahi bhi hoti tab hi itni hi comfortable and happy hoti Bela.....
nervous?????Bela nervous to kabhi bhi nahi thi Mahir k sath.....nazrain jhukati thi,shy smile krti thi but peechy kabhi nahi hati kisi bhi romantic scene main....haldi sequence dekh lo ja kr....she was standing infront of him without dupatta all wet but pjir bhi itni comfortably Meri jhooti haldi to lgy gi aap ko keh kr haldi bhi lgai Mahir ko...even ready to kiss him agr sumi na aa jati to.....
in bed sharing scene on that couch she stopped Mahir not because she was nervous...is liye roka because she was not ready..
first SR pe bhi she was not nervous.....she was a little shy because she was wearing a shirt only....when Mahir said 'short hai????long hai i think thora short hona chahiye tha."her expression was like kuch nahi ho sakta Mahir ji ka.....agr brandy nahi bhi hoti tab hi itni hi comfortable and happy hoti Bela.....
Arey I am not talking about any of these scenes I only talked about yesterday last 4 min BeHir part
Originally posted by: Priya258
Arey I am not talking about any of these scenes I only talked about yesterday last 4 min BeHir part
Maine kal ka scene nahi dekha....but naam hi sirf shravani hai naa real main to bela hi hai......to Mahir k sath nervois hona Bela k character k sath match hi nahi krta😆...to ajeeb lga thora sun kr bhi....
Bepannah forum open ho gya hai create topic and post
Maine kal ka scene nahi dekha....but naam hi sirf shravani hai naa real main to bela hi hai......to Mahir k sath nervois hona Bela k character k sath match hi nahi krta😆...to ajeeb lga thora sun kr bhi....
Han dekhke review dena😉

Rakshu's story
Its Sumi's hairstyle
Maybe again for promoshoot
Promo nai hoga agar continuous promo Hua( if Hua) toh within one month ya to naagin colors k sister channel p aayega ya phir 7 PM k time slot p
And dekha jaaye to sirf or sirf rakshu shoot kar rahi koi aur nahi
Adaa show me busy
Anita holiday
Sj bhi holiday
Sudha ji ka no idea
Remember ekku n4 k liye alt ki writer ko boli thi ig p
Lag raha n3 banaye time hi n4 soch liya tha isiliye story Uda di