Sambar yaad mat dilao yaar.. 😋
Bhukh lag jaayegi wapas se..😂
Planning to make dosa/idli not today hopefully tomorrow..😁😋
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Sambar yaad mat dilao yaar.. 😋
Bhukh lag jaayegi wapas se..😂
Planning to make dosa/idli not today hopefully tomorrow..😁😋
Originally posted by: dusk2dawn
Sambar yaad mat dilao yaar.. 😋
Bhukh lag jaayegi wapas se..😂
Planning to make dosa/idli not today hopefully tomorrow..😁😋
Mera plan bhi dosa banakar khane ka tha but my hubby he wanted to eat rice so sambar rice..
Tommorrow ka breakfast menu is dosa with smabar... 😋
acha andhra so u love spicy food right
yup iam from kerala
meineh dosa aur chutney khaya as dinnerOriginally posted by: porankisrilata
Mera plan bhi dosa banakar khane ka tha but my hubby he wanted to eat rice so sambar rice..
Tommorrow ka breakfast menu is dosa with smabar... 😋
waiseh mujhe woh button idli sweet wala bahoot pasand haiOriginally posted by: dusk2dawn
Sambar yaad mat dilao yaar.. 😋
Bhukh lag jaayegi wapas se..😂
Planning to make dosa/idli not today hopefully tomorrow..😁😋
Hum sab ka haal kuch iss prakaar hai..😆
Kyun spoiler spoiler karte hai ..
Kyun bts ke liye marte hai..
Inte bts dekh ke..
Kyun spoiler se hum darte hai..
Kya hota hai spoilers se..
Spoilers ki laga ke dheri...
🤣
Pura india hai idhar THR ke forum pe..😂😍
Originally posted by: kusharberry
waiseh mujhe woh button idli sweet wala bahoot pasand hai
Sweet wala bhi idli hota hai??
Sorry I don’t know about it thats why asking.
🤣Originally posted by: dusk2dawn
Hum sab ka haal kuch iss prakaar hai..😆
Kyun spoiler spoiler karte hai ..
Kyun bts ke liye marte hai..
Inte bts dekh ke..
Kyun spoiler se hum darte hai..
Kya hota hai spoilers se..
Spoilers ki laga ke dheri...
🤣
Originally posted by: porankisrilata
Mera plan bhi dosa banakar khane ka tha but my hubby he wanted to eat rice so sambar rice..
Tommorrow ka breakfast menu is dosa with smabar... 😋
😆
Mera hubby bola ki aaj breakfast mein poha banao n i was so lethargic n feeling lazy ki maine bola chup chap khakhara kha lo...🤣