Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Shaan track?
I maybe wrong..I was following the show on and off then.
Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Vo show k start mein reception k baad jo haveli gayi thi...jaha vo Rehan(??) ko mara...voha se laut te waqt...
Vo show k start mein reception k baad jo haveli gayi thi...jaha vo Rehan(??) ko mara...voha se laut te waqt...
yeah correct......👍🏼
Mahir: Bela ne kabhi mujhe mera Mahir keh kr nahi bulaya....kabhi us ne mujh pe itna haq samjha hi nahi...lekin us k bina haq samjhe,us k bina jayaye main yeh janta hoon k woh meri bohat parwah krti hai.....
now guess😉
Mahir: Bela ne kabhi mujhe mera Mahir keh kr nahi bulaya....kabhi us ne mujh pe itna haq samjha hi nahi...lekin us k bina haq samjhe,us k bina jayaye main yeh janta hoon k woh meri bohat parwah krti hai.....
now guess😉
This one is easy...when Vish came to kill Mahir as Bela duplicate...one of my fab scenes...
This one is easy...when Vish came to kill Mahir as Bela duplicate...one of my fab scenes...

