Originally posted by: Suparna13
hum dono ka to 18 nahi hua abhi tak... tu humara dhundna chahti hai..🤣
Toh meri kaunsi 40+ age ho gayi🤣
I'm toh 5 years old only😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Suparna13
hum dono ka to 18 nahi hua abhi tak... tu humara dhundna chahti hai..🤣
Toh meri kaunsi 40+ age ho gayi🤣
I'm toh 5 years old only😳
Originally posted by: Octothorpe
Sab mere peeche Kyun pade. Suparna and Prachi are also single. Unke liye dhundo koi🤣
Meri setting karane ke liye mere dosto ne websites khol rakhi hain aur unhone kaha hai ki meri shaadi kara ke rahengi isliye Don't worry about me 🤣.
itni philosophy yaar...uspe hi fidaa ho jaana hai ....🤗🤣
@hash Symbols are difficult to find na isly
phir Suparna ke liye bengali babu dhung lenge hum
aur prachi ke liye bhi time aane par
main jb krungi tb invite krungi na🤗
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Meri setting karane ke liye mere dosto ne websites khol rakhi hain aur unhone kaha hai ki meri shaadi kara ke rahengi isliye Don't worry about me 🤣.
Tune Shart wali baat toh batayi hi nahi😆
Acha ji 😆
filhal ray aur hash ke liye zyada zaroori hai...🤣Originally posted by: munchkinland
@hash Symbols are difficult to find na isly
phir Suparna ke liye bengali babu dhung lenge hum
aur prachi ke liye bhi time aane par
main jb krungi tb invite krungi na🤗
Originally posted by: munchkinland
@hash Symbols are difficult to find na isly
phir Suparna ke liye bengali babu dhung lenge hum
aur prachi ke liye bhi time aane par
main jb krungi tb invite krungi na🤗
Arre rehne do. Mujhe nahi chahiye koi😆
Pakka invite karna. I'll send you my address to parcel me the invitation card😳