Originally posted by: luckySnow
It's not prison. Aur dreptis ki shakal hi rondu hai. 🤣
Originally posted by: luckySnow
It's not prison. Aur dreptis ki shakal hi rondu hai. 🤣
Originally posted by: luckySnow
Teeno maa beti be das saal se kapde nayin badle 🤣
Real life mein pata nahin par show mein das saal abhi tak nahin huye.Par haan, Alexander ne unko naye kapde nahin diye, matlab he doesn't treat them well. 😆 Waise usne apni biwi ko bhi naye kapde nahin diye. Literally 2 jodi kapdon mein aayi hai uske paas.Khud to mast black ya white alternate karke pehen raha hai.Uski khud ki haalat kharaab hai, dusron ko kya dekha. Sone ka crown abhi half peetal ka lag raha hai. Aur uski rings bhi discolored ho gayi hain. 🤣