Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: drfizaahmed
bhooth ajay ga Pm kerny asa maat bol 🤣 🤣Raghav has time again n again shut up many haters ...i enjoy twiter at times more. halky i hardly go around ... jitna dekha hai .. raina naina raghav all fans enjoy together yes at times fans become slightly biased woh sab hoty hain ... bt thn dosray din sorry bhi ata hai ..acha lagta hai
Originally posted by: drfizaahmed
yar baat Arjun ki nhi hia baat yeh ka Cvs k kya soch rahy hain ... thy want this or not wanting this
Originally posted by: --Sanchu--
twitter thik hai...forum se ghatiya place kahi nahi.atrangi forum hai re baba.🤣
Originally posted by: drfizaahmed
khabi khabi samjh nhi ata hokya raha haiwasy mera acha hai 80% pata hi nhi hota hokya raha hai ...😆
Originally posted by: --Sanchu--
areey wohi na. we were sure cause Arjun had confirmed, lekin agar later change kiya alag baat hai.but in my opinion, agar behen angle rakhenge better story milega, instaed of landlord.as landlord party to switch karegi hi...and agar behen agar kare, uspe later scene ban sakta hai, how Naina feels betrayed by Dilo for hiding the truth that she is Raghav's sister.😆also Dilo ka help karna bhi justify hoga to more extent. kaun apna ghar chorke kisi aur ke ghar jake baith jata hai