Replies

Views

Users

Frequent Posters

Soapoperasrfun thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
The Plan

Guys, mein jaanta hu ti tum log sab sachayi ke saath ho, and usko jitna ne ke liye hamara saath de rahe ho Adarsh started when everyone was gathered around. But sirf ek baar meri request karne se tum saare bina soche samjhe mujh par vishwas kar ke aa gaye yaha. Thank you, Thank you so much!

Adarsh bhaiya Simmi tried to stop him

Nahi Simmi. Yeh kehna zaroori hai. And uske saath yeh bhi, ki, jo hum karne jaa rahe hai, usme khatra hai. It is dangerous. We don't know what or whom we are up against. Ek terrorist attack hua hai. Yeh koi maamuli baat nahi hai. We may be up against some really tough and influential people. Ab bhi time hai. If any of you want to back off, please do. There is no shame in being scared for yourself. There is nothing wrong in thinking about yourself. Please, please think about it and decide carefully! 

Paddy stepped forward Adarsh, yeh mat bholo ki mein ek reporter hu. Ek reporter ban ne se pehle mere ghar mein bhi sabhi ne poocha tha ki yeh risky hai, am I sure ki mujhe yahi karna hai ya nahi etc. Par mein yeh karna chahti thi because nothing gives me more satisfaction than knowing that I have helped right a wrong in some way, ki maine kisi ki life mein thoda sa bhi acha influence kiya hai. If you won't allow me to work with you, I will work alone to find the truth. Better hai ki tumhare saath hi karlu. Haina? She looked around to check if the others felt the same way. 

At this, Suraj stated Sach baat toh yeh hai sir ki we all look up to you and Swadheenta madam in some way. The way you guys have always stood for your principles and what is right inspires us. And we have all made our decision. Ab isi baat ko bolke time waste karne se acha hai ki hum kaam pe lag jaaye.

Ahuja also stepped forward and put an arm each on Swadheenta and Adarsh's shoulders Puttar, tum saare mere apne ho. Lekin jab se Simmi ki shaadi hui hai, sach mein maine Abhay ko apna beta hi samjha tha. Uske saath galat hua hai. Jo bhi iss baat le liye zimmedaar hai, usko saza milni chahiye. Tum Abhay ke bhai ho. Hum sab jaante hai ki tum usko kitna chahte the. Ab tumhe lagta hai ki hame yeh karna chahiye usko insaaf dila ne ke liye, toh hum karange. Tu chinta na kar. Swadheenta puttar, tere maamu ko maine bhi jaana hai. Aur meri aankhein itne kamzor nahi ki mein insaan ki achaayi na dhek saku. Mein jaanta hu ki Haidar bhaisaab galat nahi hai. Sab teek ho jaayega. Tum ghabrao mat.

Overwhelmed by everything she was hearing, Swadheenta gladly accepted the fatherly affection and hugged Ahuja sobbing into his chest. Composing herself after a few minutes, she looked at everyone after wiping her tears Thank you! I don't even know what else to say. Just thank you.

Chal, chod yeh sab. Bhaiya, batayiye na. Plan kya hai? Simmi asked again

Swadheenta

Adarsh looked at all of them and started Sabse pehle Swadheenta will announce to everyone at home that she will fight the case on behalf of Haider maamu and Asad. Yeh zaroori hai, kyonki if it is anyone else, they will convince Haider maamu to accept the blame stating that there is no defense or evidence to support him. In fact, the defense team may be in cahoots with the prosecution team in some way. Justice serve ho, iske liye yeh zaroori hai ki Swadheenta yeh case lade. She will not be influenced by anyone, she will fight for the truth. And ultimately, no one will doubt her decision because of her connection with the Jilani's.  Everyone nodded their heads in understanding. Adarsh continued, but, the side effect is that everyone at home will be very upset with her. Particularly dad and Jaidev bhaiya who will then have a lot of pressure from the government to have Swadheenta quietened. They will want this over as soon as possible, and dad and bhai will want Swadheenta to give up. 

Now looking at Swadheenta, he said Swadheenta. It is going to be tough. Unn sab ke saamne I will also have to act like I am not on your side. Maine already tumse kaha hai. Dad and bhaiya have always been for supporting the system and administration. Bahut saare cover-up's mein unhone system ki help ki hai. Considering that this is Abhay, I am assuming that they have no role to play. But I cannot take a chance. Isi liye mein unhe bhi yeh ehsaas hone nahi de sakta ki hum kuch aur soch rahe hai. Swadheenta nodded her head. Apna dil ko mazboot karlo. You have to do this for maamu and Asad. Think only about them. Sab ke saamne mein jo bhi tumse kahu, uska bura mat maan na. And don't worry about whatever they say. Whatever it is they say, I will handle them in my own way. ok?

Mein samaj gayi Adarsh. Sachayi ka path hamesha mushkil hi hota hai. But I am ready for it. I will do it.

Great! Adarsh said now turning his attention to Simmi. Next thing

Simmi

Simmi, kal subha breakfast ke time mein Swadheenta yeh baat ghar mein sabse kahegi Adarsh now addressed Simmi. Uss time mein tum waha pe mat rehna. Koi bahana bana ke apne room mein hi ruk jaaoo

Kyon bhaiya?

Simmi, jaise mujhe shaq hai ki defense lawyer ko influence kiya jaa sakta hai, waise hi mujhe pata hai ki prosecution lawyer ko bhi influence kiya jaa sakta hai. Who knows what dirty games people can play. Isi liye mein chahta hu ki jaise Swadheenta defense ke liye lad rahi hai, waise mom prosecution ke liye lade.

Lekin bhaiya, mom toh family mein cases nahi leti

Isi liye mein chahta hu ki tum unhe convince karo iss baat ke liye. Lekin kal mom bhi shocked rahegi jab Swadheenta announce karegi ki woh defense ka case lad rahi hai. Kal hi tum unhe convince nahi kar paaoogi Abhay ke taraf se case ladne ke liye. And we will have to do it in a way which will compel mom to really start considering it seriously. Kuch time wait kar lete hai. Tumhara next doctor appointment kab hai?

Do din mein hai bhaiya

Acha, toh tum ek kaam karo. Insist karo ki mom aur Swadheenta dono tumhe hospital le jaaye. You will have to pretend like you don't know anything about the announcement Swadheenta has made. And hospital mein Paddy tumse milegi. Uski baaton ko sunne ke baad bahut bada scene create karna waha pe, and mom se poocho ki agar Swadheenta apnon ke liye lad rahi hai, toh mom Abhay ke liye kyon nahi lad rahi. Abhay ke saath galat kaise hone de rahi hai woh?

Mein samaj gayi bhaiya. Lekin Paddy mujhse waha pe aise kya kahegi ki mein waise react karu?

Paddy

Paddy, tum pretend karna ki tum hospital kisi aur case ko cover karne gayi thi. Waha pe Simmi, Swadheenta aur mom ko dhek ke Simmi se camera mein poocho ki usko kaisa laga jab usko pata chala ki uski bhabhi, Swadheenta, Abhay ke khilaaf jaake unn terrorists ka saath de rahi hai!

Wow Adarsh. I can see where this is going. Agar camera ke saamne Simmi Mrs Suhasini Sinha se poochegi toh she will have to consider taking the case. I get the drift. Sure. Mein handle kar loongi. 

Yes. And uske baad tum iss maamle mein kuch clues doond ne ki koshish karti raho. Lekin who ever you talk to, don't tell them that you have any doubt that Asad is a terrorist, or that Haider maamu may be innocent. Sabse aise hi baat karna jaise tum convinced ho ki woh galat hai, aur media ke taraf se bhi tum breaking story cover karne ke liye zyada proof doond rahi ho.We don't know whom we can trust, so let us pretend that we are all against Asad and Haider maamu. But we will keep our eyes and ears open for whatever clues we can find in their favor. 

Done Adarsh! I understand. Don't worry. I am in!

Suraj

Suraj, we have discussed this briefly. Jaise hi ghar mein Swadheenta yeh announce kar degi and she will start looking for evidence, mein dad aur Jaidev bhaiya se baat karoonga ki ek internal inquiry karwa na chahiye, and uske results ke mutaabik hum Swadheenta aur Haider maamu ko hara sakte hai. That will put dad and bhaiya under pressure to have it completed, irrespective of who will oppose it internally. Lekin, apprehensive of what the findings may be, woh log mujhe involve nahi karna chahange. Mein yeh chance nahi le sakta. Isi liye mein khud hi backout kar loonga yeh keh ke ki since Swadheenta is my wife, mera inquiry mein involve hona galat hoga. Instead I will suggest your name. 

Ok sir. I understand. Mein inquiry ka hissa rahunga, I will pretend to side with them and listen to whatever they have to say. Report jo bhi type kiya gaya ho, uske peeche ki sachayi aapko batana hai. And, I will also get a chance to interact, watch and understand different people's opinions and position in the matter. Sab kuch aapko report karna hai!

Nahi Suraj, mujhe nahi. Hum sab ko. We are all in this together. We will all need to know everything. Jo bhi findings honge, woh tum mujhe office mein batao. No one will doubt that. Tumhari behan Radhika ke college mein padti hai, haine? 

Haan sir. 

Radhika

Teek hai phir, once in 2-3 days usko college drop karne ke baahane se tum waha jaaoo aur Radhika ko status batao. Radhika baaki sab ko bata degi. Kisi ko agar shaq ho bhi, toh woh mera cell tap kar sakte hai, Swadheenta ka kar sakte hai. Tumhara bhi shaayad kar le. Lekin Radhika ka nahi karange. Is that ok with you Radhika?

Ofcourse bhaiya. Koi problem nahi hai. Mein Simmi didi aur Paddy didi ko update kar doongi. 

Thanks Radhika. Ek aur baat. Students are a very huge force. Evidently mat karo, lekin showly apne doston se baat karne ki koshish karo ki kya unhe yakeen hai ki Asad aisa kar sakta hai?  Let us see what Asad's classmates feel about this whole issue. 

Teek hai bhaiya. Mein slowly yeh sab poochne ki koshish karti hu. 

Without creating any attention for yourself, teek hai?

Pakki baat bhaiya. Don't worry. Ek army officer ki beti hu bhaiya. Covert operations samaj aate hai mujhe.

Everyone smiled a little at the welcome humor.her effort to lighten up the mood. 

Ahuja

Uncle, aapse ek request hai.

Bol na puttar

Mein aur Swadheenta iss situation mein chah kar bhi Zubaida maami ki koi help nahi kar paa rahe hai. Kisi ko pata chale bagair kya aap unke rehne ka koi intezaam kar sakte hai? Woh abhi ek hotel mein reh rahe hai, par waha woh safe nahi hai.

Mein samaj gaya puttar. Tu fikar na kar. Mein dhek loonga. 

Summary

Teek hai, toh sab ko pata chal gaya ki kya karna hai? Any doubts?

Everyone nodded their heads in the negative.

Alright, toh Suraj, tum parso college jaaoo Radhika se milne. Is 8:30 on Radhika?

Sure. Mein vehicle parking ke paas milti hu aapse.

Done. Yeh mera number hai, just in case. 

Aur yeh mera! Radhika gave her number to Suraj

Kisi aur naam se save karlo. Let us not take any chances Adarsh suggested. Radhika and Suraj nodded in acceptance. 

Simmi... Adarsh looked at her

Mein kal breakfast pe nahi aaoongi, aur parso hospital Swadheenta aur mom dono ko leke jaaoongi. 

Aur mein hospital pohanch jaaoongi Paddy added before Adarsh could ask

Alright guys. Let us stay attentive. Jo bhi ho jaaye, sach hum establish karke maanange Adarsh said as he put his hand forward, palm facing upward For the truth! Swadheenta put her had on his, as if sealing a promise while she echoed his words For the Truth! This was followed by Paddy, Simmi, Radhika, Suraj and Ahuja, all sealing the promise, each echoing Adarsh's words. It was almost as if the hills echoed their thoughts for the echo was heard reverberating in the air "For the truth!"
Edited by Soapoperasrfun - 7 years ago
iam_aheli_98 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Res for part 3 Priti.😳 Will unress soon.😃
Unresed.😃
Wow!! Such a superb and foolproof plan by Adarsh and he included all and divided the work perfectly.😉 Now waiting for the execution of the plan.😛 Update soon.😳 Thanks for the pm.😃
With love,
Aheli.
Edited by iam_aheli_98 - 7 years ago
Sana_Jannat thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
👏 superb 👏 foolproof plan!!
..liked the way u added Simmi&paddy's scene & Suraj's involvement in Internal inquiry from Dahleez 👍🏼..
thanks for PM..Waiting for next.Edited by Sana_Jannat - 7 years ago
Aimsha thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Wow dear the wait for your update is always worth while fabulous really enjoyed it pura serial jasa exactly what the audience wanted will wait for the action to take place in next part eagerly 
olsen_124 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 8 Thumbnail + 5
Wow this was Adarsh Sinha I wanted to see in the show.The honest,non-corruption tolerating IAS Officer.Planning is exciting.Though sad for Swadheenta.Poor soul will bear a lot at home.

Thanx for PM
Update soon.
kennashreign thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Amazing update!

I love how you've described the whole plan in detail. I like where this is headed. Continue soon
Aimsha thumbnail
Hey dear
Pls update next part soon waiting for the next update eagerly  dear
The previous post was really interesting really loveed it pls update soon 
Idiotboxer thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Read all the three parts in one go.  Gripping story 😊
Aimsha thumbnail
Please update dear waiting eagerly for the next update 
dh19 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
awesome and interesting story
just loved it
read 3 chapter in one go and am crying dear
so wish that this should be happen in the show.
loved the whole concept and story line
adarsh just loved his character.. he is in his robinhood mode
and loved ahuja, simmi, paddy and suraj..
waiting for next part
update soon