Satyanaash...🤣🤣🤣 yahi ho raha h...kal me nahi aayi...to kisine LUs hi nahi diye...batao...ye bhi koi baat h...LUs to dene chahiye the...10-12 pages hi khatam ho jate dedt k kuch aur nahi to...🤔🤣
🤣🤣
aur LU dene se beech beech mai distraction bhi ho jata hai..🤣 btw logg bas show dekh le kaafi hai...🤣 show hi nahin rahega warna..🤣