Welcome back our cute logical ghotala with mast haircut...😛
So episode starts with bhairavigiri and because of bhairavigiri Bhavna aur manav ko patah chala hai ki vasant and hemant wahi pe the. Bhavna says toh pehle kyu nai bola varsha ke saamne bhairavi says hemant ne kaha ki sirf woh kisi ko waha na bole.. Must watch bhairavigiri😃 yaha pritesh tricks hemant and both the ghotalas show their superpower ..pritesh is happy .. Just then Bhavna,bhairavi and manav arrive... Pritesh says he has something to show where as Bhavna asks why did he lie ..pritesh is going to show video tabhi chat girti hai and vasant behosh ho jata hai
Moblie is broken I.e. sari.moblie ki memory ... Sahi hua yeh
At bhatt house shok manao ho raha hai moblie ka...
At ghotala house varsha is angry ke vasant ko toffee and kuku yaad hai par woh nahi... Sharad is coming just then 2 idiots stop him and ask him where he was and did he know what happened to his brother and they ask about Samar... Uff pehle shishir and Ab sharad ke piche. But then hamara logical ghotala uses his power and in dono ko hypnotise karta hai aur kehta hai ki Ab Jo koi bhi unhe Jo kuch puche toh woh dono dance karenge... Sahi kiya sharad ne dono ko sazza milni chahiye
At ghotala house vasant varsha ko mana raha hai and says mere 4 bacho ki MA , mere 2015 ki.. And then all just stop and get emotional vasant says Jo ladka woh dukan mein kaam karta tha wohi hamara 2015 hai...
Here as sharad was going Anna and manav stop him.. Manav ask where he was and then sharad manav ko dekhta hai... He remebers what army head office person said.. Woh officer kehta hai ki manav sarhad par ki ladai mein mar gaya hai... Sharad says par woh toh pakada gaya tha officer says agar pakda gaya hota ya phir uski dead body mili hoti toh sarhad par se phone aata par aisa kuch nai hua iska matalb yeh hai manav mar chuka hai...
Sharad is tensed and confused.. Manav goes and ask bhadresh why are they sitting like this... And they start dancing...
Meanwhile sharad Anna se kehta hai ki plz mere khatir woh kuch din manav par nazar range aur yeh baat kisko na baatay he says manav kou baat chupa raha hai... Anna ask further par sharad says he has to go ... Today sharad was tensed itna ki banayan ki tarah bhi nai lehraya... Here Anna remembers what once manav said to her ke woh koi baat chupa raha hai...
Precape varsha searches vasant and hemant says papa is here vasant had become oldman
And that sweety Singh and ohja uncle is at their door...
So show track pe hai and Ab lagta hai manav ka secret bahaar aayga. Agar manav mar gaya hai toh yeh kon hai and if he is 2015 toh uske powers kyu use nahi karta ya phir 2015 totally human bangaya hai??? Guys do tell ur view show interesting point pe he ja raha hai
Edited by Krish58 - 10 years ago