Ariya FF::Kismat Se Tum Ham Ko Mile Ho..Thread 2 link onpg 107 on 20/2 - Page 39

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

angelinanam thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago
awesome part on pg 43...
loved it...
ll_megha_ll thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Part-5
Wow didu...
Mind blowing update...
Just loved it...
Hehehe so riya goes with arjun for a long drive...
So riya goes bar with arjun..
Hey bhagwan riya ne itni drink pi li hain...
Hahaha...
Riya ne arjun ko kanjoos or maakhichoos kaha...
Omg riya to jhasi ki raani ban gayee...
Kya maara unko...
Poor arjun...
Omg ariya slept with each other...
Liza sees this...
Do continue soon...
And thanks for the pm..
angelinanam thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
awesome update on pg 51...
loved it...
waiting to read more...
ll_megha_ll thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Part-6
Awesome update...
Just loved it...
Yeh maanvi bhi na usne riya ko dukhi kar diya...
So riya call ayesha...
Omg riya again got drunk...
So arjun comes there...
Both ariya were fighting in front of ayesha...
So riya ne car beech main rukwa di...
But yeh morning scene main kya??
Do continue soon...
And thanks for the pm..
whitelily thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
interesting update πŸ‘
written brilliantly πŸ‘πŸΌ
continue soon
Areesha566 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome part di and harshu 😊

Awe poor riya.. Hehehehe

Riya again went to bar and this time to arjun had to gave her lift on his Aisha di's command

Next day, no clothes and blood???

Itni asani se buddhu nahi banne wale hum..

It's Ariya's story, yahan joh socho uska ulta hi hota hai πŸ˜†

Thanks for pm guys

Update soon
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Part 7:-

Riya:-ye sab kya he..?mere kapde kaha he..aur ye comforter isape blood stain.. Omg..matlab..kal raat mere aur Arjun..no..nahi..

Thinking this Riya could not hold herself n started crying n cursing Arjun..

Riya:-ASR tumhe ab mein nahi chodugi..mere nashe me hone ka fayada uthaya tumne..

After some more crying.. She get cool somewhat..she started trying remember what happened last night..n she realized n remember that nothing had happened between them like that..

She sigh in relief..

Riya:-oh..god..thank u..thank u so much ke mere aur uss Arjun ke bich aisa kuch nahi Hua..thank u so much god..

She wipes her tears..n think something..

Riya:-hmm..tumhe mera ghar chahiye na ASR.. Aise maza chakaugi aaj mein tumhe ke tum mere ghar ki taraf aakh uthakar bhi nahi dekhoge..

She ware her cloths..n come out of her hotel room..

Then she found Liza..arjun's personal assistant..

Riya:-ASR kaha he..?

Liza get shocked to see this girl again..

Liza(in mind):-ye ladki..firse..?uss din bhi meine isse aur ASR ko ek hi kamare se nikalte dekha tha..aur aaj bhi ye ladki ussi room se nikali Jo ASR ne book kiya tha..isaka matlab..kya ASR aur ye ladki ek sath..raat bhar..

Riya:-excuse me..where u lost..?I m asking u something.. Where is ASR..?

Liza:-ASR is in meeting room..this way..

Liza shows her direction..

Riya started walking towards that direction..

Liza also rushing behind her..

Liza:-suno..par tum nahi ja sakti..ASR ki bahot hi important meeting he..u can't disturb..wait..

But Riya don't hear her..n already she had entered in meeting room..

Client:-ASR..we just love ur proposal.. We will like to work with u..n I m dam sure we will make the best theme park in this country..

Arjun smile..finally his dream is going to complete..he was happy..

But his smile faded..when he saw Riya entering in meeting room..n Liza after her..

Liza:-I m sorry ASR..meine inko(looking to Riya) rokne ki koshish ki..but..she don't hear..

Arjun(glaring to Riya):-what..?

Riya(angrily yell):-meri zindagi barbaad karke tum yaha pe aaram se apni meetings attend kar rahe ho..?

Arjun:-kya bakwas he..?what's wrong with u..?

Riya(looking to all others):-u were praising Mr ASR.. See..what he had done..?

Saying this she show them the bedsheet having blood stain..

The meeting member look each other..

Arjun remember what happened last night..

Flashback:-
(Plz consider Arjun is remembering this..)

Riya(suddenly):-roko..roko gadi roko..

Arjun look her irritedly..but don't stop car..

Riya:-tum rok rahe ho ya nahi car..?

Arjun stop his car..n look her..

Arjun:-ab kya hua..?tumne gadi kyo rokne ko boli..?

Riya:-woh..muze ek help chahiye..

Arjun:-now what..?meine kya koi naya business khol rakha he tumhari help karne ka..?har baar lift do..ghar tak drop karo..ab aur kya he..?

Riya:-tumhe meri help karni padegi..kyo ki mere sare problems ki jad tum hi ho..tumhare wajah se meri exam miss hui..tum mere ghar ke piche pade ho..sari pareshan toh tumse he..

Arjun:-tum chahe Jo karlo..tumhara ghar toh mein lekar rahuga miss Riya..

Riya:-tum aisa kabhi nahi kar sakhoge..

Arjun:-we will se it..

Riya:-of course..we will..

Arjun turn his face..

Arjun:-lekin kya ab bataogi ab kya hua he..?yaha par gadi rokne ko kyo bola he..?

Riya:-muze ghar nahi jana..

Arjun:-toh kaha Jana he..?now plz don't say ke tumhe firse club me Jake talli hona he..

Riya laugh..

Arjun keep looking to her beautiful laugh..n lost in it for seconds..but come put of his trance when Riya speaks..

Riya:-muze ghar nahi Jana he..agar mein aise ghar chali gayi toh meri mamma Sara ghar sar pe utha legi..muze tum kisi hotel chod do..

Arjun:-pehale car mein baitho..

Riya sit in car..Arjun decided to take her to his hotel..

After sometime he found her sleeping..

He took her inside a hotel room..make her lye on bed..due to that she open her eyes..she is in affect of wine..
She stated removing her top..

Arjun turn his face opposite to her..

Arjun(closing his eyes):-oye..ye kya kar rahi ho..pagal ho gayi ho kya..

Riya (in talli n sleepy tone):-muze garmi ho rahi he..

Arjun:-u r just crazy..ac on he..aur tumhe garmi lag rahi he..

Here Riya had removed all her cloths..

Riya:-hmm..ab muze accha lag raha he..sare kapde utarne ke baad..

Saying this she throw herself on bed..

Arjun:-sare..??

Riya:-tum uss side kyo dekh rahe ho..?(Arjun is looking to opposite..not her)

Arjun throws blanket over her..

Riya trying to move that bkanket..Arjun turn n goes..trying to stop her from removing blanket..

But Riya punch him on his nose hardly..his nose started bleeding.. N some drop of blood fall on blanket..

Arjun hold his bleeding nose by one hand..n by another hand he hold her hand..

Arjun:-ab..agar tumne thodi si bhi aawaz ki..toh I sware tumhare gharwalo ko yaha bula lunga..fir tum unhe jawab dete rehana..now close ur eyes..

Riya close her eyes at very next second.. N within a minute she fall in sleeping..

Arjun too come out of the room..n goes to another room..

Flashback end..

Arjun(looking yo Riya):-stop making issue..its not ur blood..

Riya:-u r trying to make me fool..?if a man n woman sleep in one room..n have the blood stains on bedsheets what does this means..?

Arjun:-I m telling u na..its not ur blood stain..

Riya:-so is it urs..??

Arjun:-ha..

All others members started laughing hearing this..

One of his client:-sorry Mr.ASR ham ye deal aapke sath nahi kar sakte..

Arjun:-but why..?Abhi toh aap bol rahe the ke..

Client:-Mr.ASR ye Jo bhi iss meeting hua he..usake baad ham aapse ye deal nahi kar sakte..ye hamare prestige ka sawal he..

Saying this they dismissed the meeting.. N left..

Here Liza had recorded all this meeting video in her mobile..she forward it to one of her friend who is news reporter..

N Liza left from there..now only ariya are there..

Arjun:-dam it..tumhare iss tamashe ke wajah se meri deal hatho se chali gayi..muze mera theme park ka sapna pura hote hue nazar aa raha tha..par tumne sab barbaad kar diya..kitni baar bolu ke ye blood stains tumhare nahi he..ham dono ko ke bich aisa kuch nahi hua tha..

Riya(calmly,smrik):-I know..muze pata he..

Arjun:-tumhe pata he..toh for itna hangama kyo kiya..?itna issue kyo banaya..?u crazy girl u just spoil my dream project..

Riya:-Mr.ASR remember my words..if u again try to get my house I would not mind breaking ur each n every dream..

Saying this Riya left from there..

Here Riya come back to home..n found no one in her house..

Riya:-mamma..aur grandpa kaha chale gaye..?

At the same time her mamma..n grandpa enters in house ..

They get happy to see her..they rush to her in hug..

Grandpa:-Riya beta tum raat bhar ghar nahi aayi..ham dono kitne pareshan ho gaye the..

Riya's mom:-issiliye ham tumhare dosto ke ghar gaye the.. Par unhe bhi kuch pata nahi tha..kaha thi tum raat bhar..?

Riya:-mom..mein apne dusare friend ke sath thi..aap usse nahi janti..aur mamma..grandpa aao dono ko bhi hamare ghar ko leke pareshan hone ki zarurat nahi he..meine uss ASR ko accha sabak sikhaya he..

Riya's grandpa:-aisa kya kiya tumne..?meine bola tha na Riya ke woh itna bura insaan nahi he..usane uss din meri bahot help ki thi..

Riya:-ha sakta he aapki help ki ho usane par isaka matlab ye nahi ke woh hamara ghar chinane ki koshish kare aur mein kuch na karu..?usse toh sabak milana hi chahiye..

Saying this she left to her room..

Arjun in his office:-

Arjun is very angry as because of Riya his deal get cancelled..

At the same time his phone buzz..its from his one of manager..

Arjun(on phone):-hello..bolo..kya..?kyon si news..? What..?kya bakwas he..?

Saying this he cut the phone..n switch on TV..n search to news channel..seeing that news..he get very flurious..

Arjun(banging his hand on table):-dam it..Riya..I won't leave u..

At arjun's house:-

His grandma is sitting with dull face..

Suryakant:-ma..Aap itni pareshan kyo ho rahi he..?meine aaj sare buses,trains me,news channel pe mamaji ko dundane ke liye ad diya he..

Arjun's aai:-ha ma..aap fikar mat kijiye mama ji(grand ma's brother) zarur mil jayege..

Suryakant switch on TV to see the ad they had given instead of that they all see the news related to Arjun n Riya (as Liza has send the video to her news reporter friend)

Reporter:-hamare seher ke gr8 hotel industrialist Mr ASR..a man who is one of the most illegible bachelor of this city..has a gf..or should I say this news is about his one night stand..one girl has make illegation on ASR that ASR took advantage of her last night..this all issue come out when the girl disturb ASR in one meeting.. We also got information that because of this issue ASR losses his one biggest deal also..uss ladki ke bareme hame jyada information nahi mili he..par hamare informer ne uss ladki ko ASR ke sath kayi baar dekha he..ye rahi woh video clip Jo hame mili he..

They showed some bites from the video..

Arjun's grandma:-hey bhagwan..ye kya kar diya Arjun ne..?muze usse ye umeed nahi thi..woh toh janta tha ke mein usaki shadi apne bhai ke poti ke sath karna chahti hu..fir bhi usane ye sari harkat ki..muze yakin nahi ho raha..Arjun really disappoints me..

Aayesha who is also shocked seeing Riya n Arjun in video..

Arjun's parents are shocked to core..they did not expected this from their child..

Arjun's grandma:-aayesha..muze Abhi Arjun se milna he..muze usake office le chalo..

Aayesha nodded..

Riya's home:-

Riya too watch the news..

Riya(in mind):-oh god..ye news aur video news me kaise aaye..?agar mamma aur grandpa ne dekh liya toh meri khair nahi..

At the same time her grandpa n mom come there.. She hurrily change the channel..

Riya's grandpa:-are beta..Zara news lagao..subah se news nahi dekho..

Riya:-baad me dekh Lena grandpa.. Muze ye movie dekhni he..

Her grandpa nodded..

Riya sigh in relief..

0913155 thumbnail
Awesome update πŸ˜ƒπŸ˜› arjun ll misunderstand riya.. Tyt she leaked the video😭 update was tooo flgood olz continue soon thanx for pm
zubiya92 thumbnail
Awesome update
Love it
Cont soon
Shanafr thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Awesome super update
loveit
cont soon