@bold : ๐คฌOriginally posted by: -dear10-
veerji ne sabko bataya ki nihal chachu is no more unko mukti mil gayi finally n culprit is baldev sab shock khaas kar veera jese uska pati mara hai wese sadma usi ko laga hai uska pati hi phaasi chadhega ๐ญhaan gunjan bhi ese bethi thi jese ranvi mar gaya hochachi ji chaiji ko pakad kar bohat ro rahi thi or ranvi bhi ro raha tha ๐