2 min mein aatma ka khatma-Fun post..

rabzonedge thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 5
Posted: 12 years ago

Muchchad Singhwala Bhains ki sawari Kiye huye Yamraaj ...Ward ke bahar khada tha...2 Asistant uske bahar gaye they Adrak ki chai peene...

Jug bhar ke AKC uske liye le ke aaye...

1st Asistant-Guruji aap itni jyada chai peeyenge...

yamraj-mere pet me jaayega tujhe kyu jaal lag rahaa hai...wo saamne dekh..ek haath se wo Doctor Brain surgery kar rahaa hai...Aankhein Biwi par gadaye hai...Biwi samaan ko jyada dekh rahi hai...Uss patient ko 30 min pehle marna chahiye tha...par ab tak pata nahi kyaa Time pass chal rahaa hai inka...

Asistant-Guruji Mukhya Mantri hai...exact time par mar bhi nahi sakte...😆

Yamraj-Chataaak..*slaps on his face*-Tujhe ye jagah political jokes ka lagta hai...Comedy kar,Balti bhar ke ro le...Gussa ho jaa,ghar chor ke jaa,idhar udhar bhhag le...Par...

(Dono Asistants darr ke Yamraj ki bakwaas sun rahey they)

Par Romance mat karna...Bas bolte reh tu *safedi* wait and watch...Ulcer ho gaya mujhe ye sun sun ke...Ohh Sorry..Thoda emotional ho gaya...KTLK Lover hoon...*Back to work*..Mara Mukhya mantri jaldi bata...

(Kicks his Both Asistants on back)...

Asistants Dekhte hai...

.Khusi se paagal ho kar-Guruji Guruji CM marr gaya..Ek haath se surgery karne wala Doctor bola Abhi...

Yamraj Muchhon par taaw de kar..."Yehi thehro main aatma le kar aata hoon...CM ka aatma hai...bahut saare jhuthi baatein bolega...Pakayega...Phir aayega.."

Asistants Whispering-Chamgadar khud Political *yawning* Joke bol ke gaya...🥱

Yamraaj CM ki Aatma ko pakad lete hai-Oyye Chal..CM ki aatma...Pakana mat...bas nikal le sang mere...

CM's Aatma-Haan chalte hai...Suna hai..aapki raaj gaddi Hilne lagi hai...Yamlok me powersupply kam hai..Mujhe bas 6 saal jeene dijiye Yamlok tak powersupply dene ka kaam jaari hai...😳

Yamraaj-Aatma ko pakad ke mutthi me bandh kar leta hai..."oyye CM ki aatma...tere ye sab bakwas baatein yahaan chalti hongi...Hamare yahaan LPG gas aur Diesel ki kami hai...😭

Aatma comes out from space between fingers...-Arre yamraj ji Humare yahaan bahut supply hai hum in chizon ko America aur chaand tak bhejte hai...
Yamraaj-Oyye tu *safedi* hai kya?? itna kyu fenk rahaa hai..chal bahut huaaa...

Aatma-Ruko 2 min ho gaya main zinda ho jaungaaa...🥳

Yamraaj-Kyu ye kyaa matlab hai 2 min mein zinda..😲

Aatma-Udhar dekho ward mein..Doctorni mujhe 2 min se zinda karne ki koshish kar rahi hai na..

Yamraaj-Toh???/

Aatma-wo *2 min* expert hai na..2 min me pyaar..2 min me jhagdaa..2 min noodles...uska character tum change nahi kar sakte...tum yamraaj ho *safedi* nahi...Waise Bhi iss track mein mujhe Zinda hona hai..Tabhi Romance aayegaa...

Yamraaj-2 min wala character mein nahi badal sakta...ye sach hai...(aatma ko chorte huye)..Jaa Jee le apni zindagi..aur main KTLK lover hoon i need Passionate Romance..

Aatma mauka paate hi phat se CM ke sharir ke andar...

Yamraaj-Exited Woohooo Romance..

CM-ab main bach gaya ab Romance.hoga..⭐️...(Man mein)

Doctorni-CM bach gaye CM bach gaye...

Kuchh der baad..Doctor-Docorni to Media-

"Inke wajah se CM bache"

"Nahi inki wajah se CM Bache"

CM ki aatma-Kaash mein yamlok chali jaati...

Yamraaj-*safedi* jo bolta hai karta hai...Bas wait and watch...Kyaa Romance hai...

Created

Last reply

Replies

60

Views

5.2k

Users

17

141

Frequent Posters

vidyasabde thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
wah ! ye Yamraj bhi na ! apne usko ktlk fan bana diya. 👏 👏
ttrocks thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Divyaji... I have loved reading each and every post of yours, but, this takes the cake according to me... too good... cant find words... " 'wait and watch' se ulcer ho gaya...", " 2 min. expert Nidhi...", "2 min. wala character toh Yamraaj bhi nahi badal sakta...", "Muze bhi romace dekhna hai..." OMG... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Aapko mera sashtang pranaam hai Divyaji... jaldi se wo swikar karein, coz, am litrally ROFL... bahut mushkil hai aise hasna and sashtang pranaam - dono saath mein karna... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
-rhythm- thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Commentator Level 1 Thumbnail
🤣 🤣 🤣
Title padhte hi hasne ki shuruaat ho gayi thi..rabzy
Superb hilarious post..
Sujatha.rao thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 3
Divya...ab mere aatma ka bas yehi ek iccha hai...ki safedi yeh post padein 😆
koyelbasu thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Excellent post dear. 🤣
Armu4eva thumbnail
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 way2go loved it 🤣🤣🤣

Rabzy tussi gr8 ho.. 🤣
parmarA thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail
hillarious post rabz,i am really fan of your hindi dear,aur aapne toh yamraj ko bhi nahi baksha aur bhaise ko bhi nahi.
debaparna77 thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Subha ke 4 baje boli post bana rahi hoon...phir boli aaj nehi kal banaungi, tu so jaa...ab dekha to u already posted ...what is this yaar? tu dost hain ? jhooti kahiki 😭
busybee.. thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
🤣
Hillarious post diva 😆
👏 ❤️