Viral TV BTS - ILU ke baad ki awkwardness - Page 3

Posted: 1 years ago
Originally posted by Telly_Addict

ate itte saare bts aa gaye itte alag alag angle se main to soch rhai hu ye dhaba scene to pura ka pura aa hi gaya.. episode me is se kam hi milega dekhne ko kaat chaat ke baad....

bas bigade na bhagwan se yahi prarthna hai...🤣

Thanks for BTs. Let’s see kya kya dete hai finally in the episode after editing

but his nodding while she tries to convince him

The way he comes back to take one bag from her. Two bags hai ek mere ek tera. Sharing is caring type 🤣

Bluntly telling Abhi and his case is different.

And vidhi also

Toh kya meine diwar banaayi and he was also shocked. 
they came long way. To have talk at this comfort level

gajab ka confidence diya dev sir ne 

Edited by md410 - 1 years ago
Originally posted by Scissor

Bawli apna nhi hai tabhi to Daan kr diya....apne wale ko kaun Daan karta hai🤣

Epic🤣🤣

Originally posted by Telly_Addict

mat maarna joote chappal for spamming these BTS..

i just cant resist sharing..

this one is suuuuuuuppppppeeeerrrr Awkward they getting soooo close and freezing in time ke hua kuch kuch pakka se🤣

https://youtu.be/jeHzfAe8wfc

Haath Dhulana bhi pyar hi hai for humare Dhakkan 💑 

and Last me Dev SIRRR ka SORRY🤣

https://youtu.be/_H6AJw1rw8I

Yeh second vala video toh maine dekha hi nahi tha😲 par mast hai

Dev seems so frustrated that she is trying to convince him to marry Amba🤣 And kaise explain kar raha tumne Abhi ko mana liya isliye tumko lagta hai tum mujhe Amba se shadi ke liye convince karogi?🤣

Par yeh Vidhi ne bhi konsa nasha kar rakha hai jo itni shiddat se usko convince karne mein lagi hui hai😡 I mean she knows Amba kaisi hai phir bhi. How can she want that for Dev. If she was just convincing him to consider marriage baat alag thi but Amba ke saath kuch hazam nahi horaha

Lmaooooo his sorry at the end 🤣 he’s like not happening 🤣

The scene after confession, lmao he’s just standing there lol kuch bola bhi nahi 🤣 help kar raha hain soooo cute 😆❤️

Originally posted by bhshre95

Yeh second vala video toh maine dekha hi nahi tha😲 par mast hai

Dev seems so frustrated that she is trying to convince him to marry Amba🤣 And kaise explain kar raha tumne Abhi ko mana liya isliye tumko lagta hai tum mujhe Amba se shadi ke liye convince karogi?🤣

Par yeh Vidhi ne bhi konsa nasha kar rakha hai jo itni shiddat se usko convince karne mein lagi hui hai😡 I mean she knows Amba kaisi hai phir bhi. How can she want that for Dev. If she was just convincing him to consider marriage baat alag thi but Amba ke saath kuch hazam nahi horaha

I think it might be down to her to the idea too w age gap and social status that I’m not good enough for him, like he thinks he’s not good enough for her. Also if his entire family is trying to convince him, she may think then this is obs right for him and she probably was talked into also trying to convince him and thought this is the right thing to do ..