Rishabh - Abhi toh party shuru hui hai - New party track - Page 2

Posted: 1 years ago

Whose party? Rishta, Shrishmeer, Mahesh-Rakhi? They are too formally dressed for Kavya’s birthday party?

Originally posted by ws_loki

Whose party? Rishta, Shrishmeer, Mahesh-Rakhi? They are too formally dressed for Kavya’s birthday party?

Kavya ka b'day kaha hai yeh celebration Rishabh preeta ki anniversary ke liye hai. Have u watched anything else ? 

Originally posted by Kriti_1

Kavya ka b'day kaha hai yeh celebration Rishabh preeta ki anniversary ke liye hai. Have u watched anything else ? 

No I am asking you all. Rishta anniversary confirmed hai kya?

Chalo maan liya ki Rishta anniversary hai. Will she be crying for Karan on that day, show no interest in dressing up or losing Rishabh might have changed things between them?

Chalo maan liya ki Rishta anniversary hai. Will she be crying for Karan on that day, show no interest in dressing up or losing Rishabh might have changed things between them?

yeah confirmed hai kyuki mahesh / Naveen ki post pe BG m Rishabh And Pr itna likha tha shining words me. And now there outfuts  ...

And second ... Pata nahi SA to leave pe hai to uske bina kya dikhayenge as Anniversary uski bhi hai . And also this track starts today itself ab to yeh bhi nahi keh skte ki vo shoot krke gyi hogi . Aaj hi gyi hai and aaj hi track ki shooting start hui.

Or kuch nahi hum logo ko ullu bana rehe hain sabhi mil ke🤪

And rahi bat accident wale losing fear ki I don't think ki use kuch frk pada hoga . Jab kal phone pr msg aaya tha dono ke Srishti  Or P ke reaction dekhe the ? Vahi pe khade the Karan hota to usi time nikal padti vo . 

Edited by Kriti_1 - 1 years ago

yeah confirmed hai kyuki mahesh / Naveen ki post pe BG m Rishabh And Pr itna likha tha shining words me. And now there outfuts  ...

And second ... Pata nahi SA to leave pe hai to uske bina kya dikhayenge as Anniversary uski bhi hai . And also this track starts today itself ab to yeh bhi nahi keh skte ki vo shoot krke gyi hogi . Aaj hi gyi hai and aaj hi track ki shooting start hui.

Or kuch nahi hum logo ko ullu bana rehe hain sabhi mil ke🤪

And rahi bat accident wale losing fear ki I don't think ki use kuch frk pada hoga . Jab kal phone pr msg aaya tha dono ke Srishti  Or P ke reaction dekhe the ? Vahi pe khade the Karan hota to usi time nikal padti vo . 

@ bold: True They will shoot with rest of the cast first, so expect lot of arjun with family, arjun-Rishabh & Anjali Shrishmeer scenes. Preeta ko toh mainly 2 scenes hongay one with Rishabh and one with Arjun. She will shoot it once she comes back. Just guessing. Manit aa Gaya waapis, kaafi hai. 

Why someone, its his and preeta's anniversary celebration so ofcourse their dance should be their 🤣 . 

And about recovery I think they headed for short time leap lyk 1 month Bcz hospital se aaya hoga to direct to celebrate kar nahi skte And also when the accident was deadly . Vo uthne ki halat me bhi nhi hoga . So I think there will be a leap of 1 or 2 month .

Haan par mujhe thanda dance nahi dekhna. I want energetic tadakta bhadakta performance. Is time mujhe koi bhi chalegi . Chahe gori ho ya kali ho seene se lagane waali ho. 😆 Sorry for becoming cheap.

Most important hair cut bhi aur achcha ho gaya🤣

true gel wel lagake tip top banke aaya hai. Aisa lag raha hai hospital fresh hone gaya tha🤣