Should I do or not??...NikVi fanfic 2

Anuprerna_fan thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4
Posted: 1 years ago

Its 2 am ..Manna is still awake ..and thinking all the things happened in hospital (as per my fanfic)..

She hesitates to say to Harsh, but there is no way out...

She goes to Harsh and says everything that happened...

Manna: Bhai should I go to the lady again...I feel I will get many answers to confusions ...Confusion rakhke kya fayeda bhai...Naa dad kuch bolenge, naa Boo!!!

Harsh was shocked ..

Harsh: But Manna!! How I can allow you to go alone??? You know Delhi is not safe for girls... As per reports..

Manna: Try to understand!! I am feeling suffocating due to confusion s...koi toh jawaab hoga naa...kitne din ese hi rahenge???chup hoke ghut ghut ke...ek saath sab clear ho jaye naa.. Kon kya ha??hum kyun unke liye mayene  nahi rakhte..

Harsh was convinced of her this statement... And..

Harsh : Ok, But I will drop you there..dont tell anyone..

Boo enters...

Boo: Hey!! Soye nahi ab tak...kahan drop karne ki baat ho rahi hai.. Is raat ko...

Manna: No , Boo!!! Just a friend's party ...bohot zid kar rahi hai, jaane ki ..Isha you know!!

Boo : Fine but jaldi aa jaana..

Nik would ask me warna...

Boo leaves...

Manna and Harsh leaves and goes to the hospital...

Manna asks the receptionist, where the lady lives..she wants to know of important information..and assures she wont harass anyone ..

Receptionist gives her the address..

Manna thanked her...and leaves

Manna goes to that lady's place at a chawl  in rural place..she knocks the door...

Lady (opens the door): kon??

Manna : Namaste ...main Manna..You met me today in hospital, remember??

Lady was apprehensive to tell anything more fearing of Boo...

Manna: Please!!!! Kindly bataiye naa main kon hoon kaha ki hoon , kyun hoon bhi iss duniya mein...koi kuch nahi kehta...sab chup rehte hai, iss baat se...aap toh chup naa rahiye..

Lady got emotional and weeped...

Lady : Tu mera bete aur bahu ki bacchi hai aur tera bhai bhi....woh dono chale toh gaye they accident mein ...par main ek gareeb aurat tum dono ko kaise paalti ..jhaadu laga ke kya tere khane peene ki intezaam ho paati, padhai ki bhi fikar thi...phir ek din jab main tumhe pyaar se gale laga kar anaath ashram le jaa rahi thi naa..tab tumhare dad Nikhil mujhe dekha aur tum dono ko bhi mere god mein dekha aur aaya kehne laga "Maya maasi..yeh kon hai aapke potey hai, aap inhe yaha kyun le aaye"... Main boli " paisa kaha hai paalne ko, sab paise inke maata pita ke shraadh mein laga di, ab bas din guzarne ke paise hai" ...Tab tumhare baba mere ko bola ki "hume bacche nahi ho rahe, ek hua tha woh bhi chal basi, Pallavi bohot nirash ho gayi hai..doctoron ne kaha ki iss halat mein woh zyada din rahi toh bimaar ho jayegi...kya main yeh bacche le loon aap se , inke saara dekh rekh, kharche ab humare hai, mera ek business hotel  hai ....koi takleef nahi hogi isse...tum parsson aa jaana humare ghar...hum formalities pore kar lenge..." Aur kuch paise diye..woh bohot bhale they ..

Manna was shocked and confused ...even Harsh too heard all the things..and said...

Harsh : Issliye hum unke dushman hai..aur woh bacche apne...

Lady : nahi ...nahi tumhare maa baba tumhe jab se god liye , tab se tum dono hi unke sab they... sab....sab theek tha, tumhari maa baba bohot pyaar karte they ek dusre se, tum dono se..bas dushman koi aur tha...ek yeh samaaj jo uthte baith te taane dete they ki inhone pata nahi kiske bacche laa liye...aaj hote honge godh lena bohot aasan aur garv  ki baat...bacche niyantran ka tareeka  ...par aaj se 20 -21 saal pehle yeh gaali thi sab shaadi shuda logon ki..har koi godh nahi le paate they...is samaaj mein tumhari "Bua" bhi thi...isse zyada ...kuch nahi bata paungi...

It was another jolt for Manna and Harsh...Harsh seems to be ignorant but inside his mind, he was torn badly...

But yet, question was there...why there is immense  hate now??? Why??? For whom???

Both Manna and Harsh  didn't ask anything.. And went off...

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Nikvi29 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Loved it . Please continue and write more lol.

Saakshii77 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail

Lovely storyline...very touching