Laksmi deserves it.

Vismaya03 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2
Posted: 1 years ago

She deserves the pain...becoz what you sow that you reap....Apni self respect Tak bechkar gayi thaana ....Ab  shayad yahi hoga shaadi ki har function hoga aur sab unintentionally lakshmi ke saath hoga aur Last time pe uss pendulam ko realisation hoga me toh lakshmi se pyar kartha hu main iss shaadi kaise kar sakta hu....Ya phir ngo ladies aayega ....Kuch bhi ho Malishka ke popat honewali hai....But drama keliye do ladkiyon ki zindagi se football kyu khel rah hai....Isme Malishka bhi ek point pe sahi hai....Agar itna hi pyaar dha toh shaadi karna chahiye dha Naa...

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

chandujojo thumbnail

Originally posted by: Vismayakm

She deserves the pain...becoz what you sow that you reap....Apni self respect Tak bechkar gayi thaana ....Ab  shayad yahi hoga shaadi ki har function hoga aur sab unintentionally lakshmi ke saath hoga aur Last time pe uss pendulam ko realisation hoga me toh lakshmi se pyar kartha hu main iss shaadi kaise kar sakta hu....Ya phir ngo ladies aayega ....Kuch bhi ho Malishka ke popat honewali hai....But drama keliye do ladkiyon ki zindagi se football kyu khel rah hai....Isme Malishka bhi ek point pe sahi hai....Agar itna hi pyaar dha toh shaadi karna chahiye dha Naa...

What u said it's totally damn true......... Pagal kyun itna sahena bezzati kuch kaam nahi hai aur main toh jab episode television mein telecast hota hai na toh commentry karti hoon hahaha kee uske pass kuch kaam nahi hai chup chaap unko apne sawaalon ke jawab de aur chup chap pehli phursat mein nikal Jaa uss Oberoi mansion see nikal kuch bhootiya hawelii ke kaam nahi hai  ..... Har time dekho toh kohi toh kohi chudail ghum te rahti hai 🥺🥺🥺 lakshmi me liye bura bhi laga raha hai aur gussa bhi aa raha hai

Ramya2 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

They all deserve the pain ðŸ˜¡for giving viewers pain... I come back to watch this hoping something might be fixed in logic but no ðŸ˜µ

What bothers me is how Neelam got her son married and now she doesn't trust the very same pandit matlab kuch bhi... And somehow they're pulling one misunderstanding after another and why is daadi silent... Why Virendra trusts chachi so much suddenly... So many things not making sense ðŸ¤¢ 

Edited by Ramya2 - 1 years ago
Vismaya03 thumbnail

Originally posted by: Ramya2

They all deserve the pain ðŸ˜¡for giving viewers pain... I come back to watch this hoping something might be fixed in logic but no ðŸ˜µ

What bothers me is how Neelam got her son married and now she doesn't trust the very same pandit matlab kuch bhi... And somehow they're pulling one misunderstanding after another and why is daadi silent... Why Virendra trusts chachi so much suddenly... So many things not making sense ðŸ¤¢ 

Virendar proved to be the biggest hypocrite than Neelam.... Actually jab tak laksmi unki achi sanskari gulam ke tarah dha Jo abhi bhi hai lakshmi beti dhi achi dhi.....Jaise lakshmi apni 

Zindagi ke baare me sochne ke tarah unhe laga they showed their true colours

Edited by Vismayakm - 1 years ago
Ramya2 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Virendar proved to be the biggest hypocrite than Neelam.... Actually jab tak laksmi unki achi sanskari gulam ke tarah dha Jo abhi bhi hai lakshmi beti dhi achi dhi.....Jaise lakshmi apni zindagi ki baare zindagi ke baare me sochne ke tarah unhe laga they showed their true colours

I really don't understand why Virendra didn't even hear Lakshmi just because she agreed to sign divorce papers. How can he not hear her side ðŸ˜’... I think for the unshakeable faith he used to show this is hard to understand.

Vismaya03 thumbnail

Originally posted by: Ramya2

I really don't understand why Virendra didn't even hear Lakshmi just because she agreed to sign divorce papers. How can he not hear her side ðŸ˜’... I think for the unshakeable faith he used to show this is hard to understand.

Exactly Neelam Karishma and Sonya from the beginning they doesn't like lakshmi aur Except Neelam sab log openly aise hi behave Kiya dha...But Virendar and Ayush's overnight change is not digestable....Iska matlab toh ye huva na they are just pretended to be good for buttering.....

Sangana thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Agree with you ! Virendar and Ayush just pretended to be good 😡

Exactly Neelam Karishma and Sonya from the beginning they doesn't like lakshmi aur Except Neelam sab log openly aise hi behave Kiya dha...But Virendar and Ayush's overnight change is not digestable....Iska matlab toh ye huva na they are just pretended to be good for buttering.....