Kalma Story- Thoda Thoda Pyaar Hua Tumse part-8 pg13 updated 19/7/22

Priyapriyu thumbnail
Group Promotion 6 Thumbnail Anniversary 4 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Pune…

Arre wah shinde..

Ka timepass chalu aahe????

A young officer said  while entering in police station and had that annoyed look at his face…

His subordinates were enjoying tea with some samosa but became attentive as they heard the voice of their senior..

Jai Hind  saheb…

Shinde said while keeping samosa in the plate with his other hand..

Jai Hind..he said and have a glance at the surrounding..

Wo.. wo..wo saheb 

Wo wo kya Shinde!!!

He said while raising his brows…

Aap logon ne Police station ko to picnic spot bana kar rakh diya hai….kuch kaam nahi hai kya thane me bas time milte hi nashta pani chalu..

Shinde left his samosa with tea and getting back to his work..other too get back to their work..

Lavkar lavkar Shinde..he indicated Shinde to have his samosa and then get back to work..

Ho saheb… Shine had his unfinished samosa.

He went to his cabin, sat on his chair and  looked for a file.. when he didn’t got he called Shinde to bring files in his cabin..

He got a call from his mother he picked up it with a smile  but  due to some network problem the call got ended.. he tried but the call doesn’t get connected so he thought to call her later  but he forgot it.

Saheb aapke liye phone hai….Shinde came with bunch of files and told him about the call on a police station telephone.

Mere liye…achha dekhta hu…

Ji Saheb.. he kept the file at the table and left the cabin..

Hello..

Hello ACP saheb…

Aai… Aai aap?? Kya hua aai aur aap mujhe ACP saheb kyu bula rahi hai ..

Kitne sawaal kar rahe ho ACP saheb aur kiya tha maine phone, tumne meri baat sune bina hi mera phone kat diya… mera bete ke pass time nahi hai socha ACP saheb hi meri baat sunle… she said in complaining tone to her son…

Maine phone nahi kata Aai .. wo call apne aap cut  ho gayi thi..maine call back bhi kiya tha par laga nahi phir main kaam me busy ho gaya… 

Oh ho Kaam me busy …Aaj kaise kaam ho sakta hai..Aaj din pata hai kya hai??? His mother asked him….

Kaunsa din hai aayi aaj ????

Shanivaar hai aur tumhe  chhutti leni thi na…she said and he understood that his mother is angry right now..

He totally forgot about day  and came to PS..

Arre haa tabhi shayad aaj sab mujhe police station dekhkar chauk gaye the…bechare maine unka tea party  kharab kar di.. he said to lighten up his mother’s mood.

Aur kya tum khud to party  karte nahi ho unki party kharab kar diii…

Subah taiyar hokar nikal gaye…Main mandir se wapas aayi to pata chala janaab gayab…. 

Ye kya hai beta sirf kaam kaam yaad rehta hai aur kuch nahi…

Arre sorry aayi… he apologised and said he will apply for leave if needed…

Kya sorry ab Hume nikalne me late ho gaye hai aur  Aurangabad pahunchne me kam se kam 5 ghante lagenge…dekho dopahar hone ko hai..kab pahuchenge hum…

Aai aap aur baba nikal jayiye mera thoda sa kaam rah gya hai…usme jyada time nahi lagega..Main ek-aadhe ghante se nikal jaunga …

Tum aur tumhara kaam…Achha maine tumhari packing kar di hai tum bas ready hokar nikal jana jyada waqt mat lagana.. theek hai..

Arre waah aayi.. aapne meri bhi  packing kar di...

Suddenly she remembered something to pack and put her phone on speaker…

Tumhari aayi ko Aurangabad jaane ki jyada khushi hai isliye sab kaam jaldi jaldi ho rahe hai…

His father said from the other side just to tease his mother…

Par baba hum to waha ek din ke liye jaa rahe hai na.. to jyada packing kya jarurat..

Ha to waha functions hai tujhe  to kuch sujhta nahi hai isliye maine hi kar di teri packing…she said while giving a nudge to her husband.

Beta time par nikal jana har baar ki tarah koi bahana nahi chahiye mujhe is baar aur tu nahi pahucha na to main tujhse kabhi baat nahi karungi..samajhla..

Ho Aai ho…samajh gya is baar koi bahana nahi chalega aur haa Thank you meri pyaari aayi…. 

Theek hai..theek hai..ab jyada Maska mat laga main aur tere baba nikal rahe hai…dekho tum jyada der mat lagana haa.. time par pahunch jana…aur yaad rakhna no bahana…

Aai ab phone rakhogi tab to main kaam kar paunga aur jaldi nikal paunga..Bye bye 

He cut the call and get back to his work…

He remembers that  he is been to Aurangabad  few times with his mother in summer vacations.. His childhood has some memories of Aurangabad…

ACP Malhar Rane posted in his hometown Pune two months ago..His father Sarthak Rane is lawyer and his mother Anupriya Rane is professor in a college..They are going to Aurangabad after so many years on the occasion of Deshmukh Couple’s 50th marriage Anniversary…

So again I tried to write something on our beloved kalma..

I’m not that good with writing it may have some errors so bear with it…

Hope you guys like it.. 

Tell me should I continue this of not..

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sehreemstory thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Wow priya I don't know that you were such a good writer plzz plz continue ❤️❤️

I am really very excited for KALMA'S meeting 

I really want priya ki anu kalyani ko pasand kare aur mj bhi kalyani ko ek nazar ma pasnad kare plz do something like that if you are comfortable with that❤️❤️

rekha_crm thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Aww.. This is so fresh.. Lovely update.. 

Mujhe police station wala scene kaafi pasand aaya with the Marathi words.. 

Thane ko picnic spot banake rakha hai 🤣

ACP sahab air unke Aai ka conversation ekdum mast tha.. Exactly a banter netween a mom and a son.. 😆

And Baba inserting his two words inbetween🤣

So sab Aurangabad jaa rahe hain.. Deshmukhs ka 50th anniversary.. 👍🏼

Please continue... 

Aurangabad me kya honewala hai ye jaanne ki icha hai hume.. 

Phlo004 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Ohhh goddddddd priyu bhi hamari maidan main utar hi gayi finally abb. Humein ek aur story kei darshan ho gaye in hai ...hayyyeee kya update thi khush ho gaya dil teri aur di ko update padhkar ...🤗🤗

Malharji ki Marathi ohhho show main to jyaada dekhne ko nhi mili as sehban ko marathi nahi aati but yahan kya sexy lag raha tha banda ...Bolte huein marathi😳

Aur unki nok-jhok unkein officers keun saath khudh to party karte nahi hai aur unki bhi kharab kardi kya malharji aappp bhi ...🤣

Anupriya and her beloved son cute banter and babba nein bhi beech main khoob mazze liye 😆

Chalo abb malharji aur unki family aurangabad aayenge apni aaji aur aajoba ki 50 anniversary celebrate karne chalo dekhte hai aagein kya hota hai ..😳

PRAKRITI_12 thumbnail
Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Omg vanshu..... Such a fresh start totally loved it And u should definitely continue it❤❤❤ And kbse hum mile nhi n.... I am missing u and others too❤❤
PRAKRITI_12 thumbnail
Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Originally posted by: PRAKRITI_12

Omg priyu.... Was waiting for ur stories....... Such a fresh start totally loved it And u should definitely continue it❤❤❤ And kbse hum mile nhi n....I am missing u and others too❤❤

Remember maine pucha tha ki tu free ho to btana... I was requesting u for a story

Priyapriyu thumbnail

Originally posted by: sehreemstory

Wow priya I don't know that you were such a good writer plzz plz continue ❤️❤️

I am really very excited for KALMA'S meeting 

I really want priya ki anu kalyani ko pasand kare aur mj bhi kalyani ko ek nazar ma pasnad kare plz do something like that if you are comfortable with that❤️❤️

Thanks Arwa..

I will try my best …

Priyapriyu thumbnail

Originally posted by: rekha_crm

Aww.. This is so fresh.. Lovely update.. 

Mujhe police station wala scene kaafi pasand aaya with the Marathi words.. 

Thane ko picnic spot banake rakha hai 🤣

ACP sahab air unke Aai ka conversation ekdum mast tha.. Exactly a banter netween a mom and a son.. 😆

And Baba inserting his two words inbetween🤣

So sab Aurangabad jaa rahe hain.. Deshmukhs ka 50th anniversary.. 👍🏼

Please continue... 

Aurangabad me kya honewala hai ye jaanne ki icha hai hume.. 

Thanks dii

I wanted to keep everything simple and normal 😆

Aapko pasand aaya.. mera kaam ho gaya 😆

Aurangabad me bahut kuch hoga…

Janne ki liye bane rahiye humare sath 😆

rekha_crm thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Priyapriyu

Thanks dii

I wanted to keep everything simple and normal 😆

Aapko pasand aaya.. mera kaam ho gaya 😆

Aurangabad me bahut kuch hoga…

Janne ki liye bane rahiye humare sath 😆

Simple and normal ki baat hi alag hai.. 

Mujhe toh bohot pasand aaya.. 

Mai tayyar hun for the jolly ride to Aurangabad 😆

Priyapriyu thumbnail

Originally posted by: Phlo004

Ohhh goddddddd priyu bhi hamari maidan main utar hi gayi finally abb. Humein ek aur story kei darshan ho gaye in hai ...hayyyeee kya update thi khush ho gaya dil teri aur di ko update padhkar ...🤗🤗

Malharji ki Marathi ohhho show main to jyaada dekhne ko nhi mili as sehban ko marathi nahi aati but yahan kya sexy lag raha tha banda ...Bolte huein marathi😳

Aur unki nok-jhok unkein officers keun saath khudh to party karte nahi hai aur unki bhi kharab kardi kya malharji aappp bhi ...🤣

Anupriya and her beloved son cute banter and babba nein bhi beech main khoob mazze liye 😆

Chalo abb malharji aur unki family aurangabad aayenge apni aaji aur aajoba ki 50 anniversary celebrate karne chalo dekhte hai aagein kya hota hai ..😳

Vanshu babe tu kaha gayab hai …

Thanks yaar 

Maine socha thoda tum logo ka manoranjan kiya jaye.. isliye maidaan me utar gayi 😆

Malharji shuru ke episodes me bolte kuch  Marathi words aur mujhe bade pasand aate the.. to socha yaha likh du..