Views

Users

Frequent Posters

AnVishtian thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Katy4566

anirudh hai vahan koi bharosa nahi

smiley37

on serious note -i fgiured makers are ending essence of bon preleap by showing her like this taaki hum new shades and maturity ion obn dekhe-

abhi she is living and trying to find life she lived 8 years before and trying to think she will fill her life with colors

for her rc is her home her childhood got here-not as marriage or chuld bride but she lives in moment-she is seeing to get those happy moments with it is choti bon isnide her

and makers are showing coming of age taaki ab hum sirf preleap and psotleap bon compare na kare

I think you are right Katy.

Yeh log coming of the age dikha rahe hai... waise bhi ITV me coming of the age = phela phela pyaar 😆

Aur kuch toh hai nahi apne life me that can prove that this person has become an adult.

AnVishtian thumbnail

Originally posted by: rttr

Yeh kab bola ?? New spoiler h kya

arre arre nahi nahi 😆

Hum bas Anirudh aur Churchur shippers hai Mungerilal ke haseen sapne sajate rehte hai hum inke baare me.

AnVishtian thumbnail

Originally posted by: shirin04

wahi inke styling and ssk2 and swarigini jaise shows mein mujhe koyi difference nh lag rha hai

Rangu ek set se dusre set costume bhejta rehta hai I guess 😆

ITV hai.. aur karenge bhi kya. They use the same set of designers and stylist most probably.

AnVishtian thumbnail

Originally posted by: Itsmesabah

Kaisi ashleel cheez Rinn 🤔

Shirin ko hot romance chahiye after the barrister robe scene court me ☺️

mahiii12 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

I just saw today's episode and ughh huhh.....Bondita is in her own La La Land of love.🤣

I pity her because she is in for a bad heartbreak💔

Anirudh toh I pity more lol. Tulsipur ke don ko Sampoorna se daant pad gayi aur uska expression kitna funny tha like meri koi izzat hai ki nahi iss ghar mein? Kaka alag chilla rahe hain, Sampoorna bhi😅

And when Bondita called, her could practically tell that she was Bondita without her uttering one single word aur idhar Madras express ki gaadi rukti nahi hints de deke tab samaj nahi aata Buddhu Babu ko😂

On a serious note, uski eyes mein ek alag desperation tha aaj jab usne woh receiver waapis theek se rakh diya as if he wanted Bondita to call h again so that he could atleast hear her voice once again! This is so painful😭

Plus as I said, yeh Binoy sabse smart Roy Choudhary hai. Abhi bhi isko pataa hai ki woh Vaijyanti nahi Bondita haiiii😂

bhshre95 thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Anniversary 9 Thumbnail + 5

Originally posted by: shirin04

Couldn't reply in the previous post. 

I think ani is into men islye woh bol rha tha ki mujhe tumhari zarurat hai PAR waise nh jaise tm soch rhi ho. Baki sab ke liye cc kafi hai lol🤣

Yess!! yahi voh parr hai jiski Ani baat kar raha thasmiley37smiley37 its pyaar only but unfortunately not for Bonditasmiley39

AniChursmiley42

shirin04 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: .Rinnie.

Rangu ek set se dusre set costume bhejta rehta hai I guess 😆

ITV hai.. aur karenge bhi kya. They use the same set of designers and stylist most probably.

mujhe bana do designer meri maa ke saree use krke hi mein yeh show ko 1 saal chala dungi mein🤣

P. S-i am bengali

shirin04 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Shirin ko hot romance chahiye after the barrister robe scene court me ☺️

haan chahiye na pehle ek proud proud scene chahiye fir i want ani to be lost in her and baki ka description kabhi 18+ thread me dedungi🤣

_Anu95_ thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

Omg i missed so much kay chal raha hai 

bhshre95 thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Anniversary 9 Thumbnail + 5

Arre arre..... #ANICHUR FTW!

Kabhi dekha hai dono kaise ek dusre ko THADTE hai uss border pe Kya passion hai inke ankhon me!

Itna passionately toh Bondita ko hi nahi dekhe in dono ne.

Isliye toh voh khayalon mein khoye hue Krishnanagar border tak pahunch gaya🤣 we thought Bondita ke khayalon mein khokar but it was CC

And dekha nahi CC kitna jealous hogaya ki Ani has a girl with him, isliye Ani ke car ke glass ko goli se udaya voh😭