Shaurya Chaand Sabherwal ji ne kaha unke bina neend nahi aati hai.. 🌝
Aur kya kya nahi hota hai dharti pe unke bina???
I think Monsoon delays bhi unke gusse ke wajah se hoti hai.. 🌚
Shaurya Chaand Sabherwal ji ne kaha unke bina neend nahi aati hai.. 🌝
Aur kya kya nahi hota hai dharti pe unke bina???
I think Monsoon delays bhi unke gusse ke wajah se hoti hai.. 🌚
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
High tide and low tide hoti hai because of chaand 😆
Originally posted by: dusk2dawn
High tide and low tide hoti hai because of chaand 😆
Matlab waah..
Ye to scientifically proven fact bhi hai.. 🌝
Ladkiyon ko unhe dekhkar breathing issues 🤣🤣
Shaurya Chaand Sabherwal ji ne kaha unke bina neend nahi aati hai.. 🌝
Aur kya kya nahi hota hai dharti pe unke bina???
I think Monsoon delays bhi unke gusse ke wajah se hoti hai.. 🌚
Aajkal Romance mae delays aur romance na hona bhi unke gusse ke wajah se hota hai 😟😞
Kaha gaya hamara naughty Shaurya Sabherwal jo ek second waste naahi karta tha romance karne 😢
Originally posted by: Candyfloss05
Aajkal Romance mae delays aur romance na hona bhi unke gusse ke wajah se hota hai 😟😞
Kaha gaya hamara naughty Shaurya Sabherwal jo ek second waste naahi karta tha romance karne 😢
Shaadi k side effects hain ye
Bitter truth of marriage 😆
Global warming ho rahi hai shaurya k gusse ki wajah se 😆
Shaurya Chaand Sabherwal ji ne kaha unke bina neend nahi aati hai.. 🌝
Aur kya kya nahi hota hai dharti pe unke bina???
I think Monsoon delays bhi unke gusse ke wajah se hoti hai.. 🌚
Chand ke bina neend nahi aati? 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️ Arey Anokhi ke neend aur hosh udaana hain roz raat usko! Yeh kya we kya hogya SS! 🌚 —> 🥸
Originally posted by: Dumpling
Ladkiyon ko unhe dekhkar breathing issues 🤣🤣
Biwi ko nahi hota lekin
Woh immune ho gayi hain 🤣🤣