New show || first Promo || Kyun Utthe Dil Chhod Aaye || - Page 10

Created

Last reply

Replies

93

Views

5063

Users

8

Likes

150

Frequent Posters

dhun.laagi thumbnail
Posted: 3 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Tannu๐Ÿค— Manu ๐Ÿค—

Aur gum nahi dekh rahe kya ? Nope. Tyaag kar diya kab ka. 

Navroji kya kar raha hai Sai ke ? Aniket ki jasoosi, last I heard. 

K&S me shushila bhag rahi hai na ? She wants to meet Randeep Hooda bas. Wapas aa jayegi chhori.

I came here coz of Zaan, Shagun and Pranali, who I've seen in their previous shows. 

What attracted you to KUDCA? ๐Ÿ˜ณ

Edited by nautankitadka - 3 years ago
Manisha_IF thumbnail
Posted: 3 years ago

Is show ka promo mujhe achcha laga aur me sashi sumit PH ke sare show ko ek mauka deti hu...

Par abhi maine ek bhi episode dekha hi nahi hai

Last month hi TV me se sony ka subscription nikal diya aur tabhi sony live download karna hai aur waha dekhna hai

Par show roz 40min+ aata hai to saath me kaise dekhungi sare episode wo soch rahi hu

dhun.laagi thumbnail
Posted: 3 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Is show ka promo mujhe achcha laga aur me sashi sumit PH ke sare show ko ek mauka deti hu...

Par abhi maine ek bhi episode dekha hi nahi hai

Last month hi TV me se sony ka subscription nikal diya aur tabhi sony live download karna hai aur waha dekhna hai

Par show roz 40min+ aata hai to saath me kaise dekhungi sare episode wo soch rahi hu


Nice nice..hope you like it! I used to follow YUDKBH par tab main IF pe nai thi, that was a nice show from this PH. Have not seen any other ones. Weekend pe binge kar lena na all 5 episodes ๐Ÿ‘๐Ÿผ

Btw apna GHKKPM wala Sunny bhi idhar import ho gaya ๐Ÿ˜†

MochaQueen thumbnail
Posted: 3 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Is show ka promo mujhe achcha laga aur me sashi sumit PH ke sare show ko ek mauka deti hu...

Par abhi maine ek bhi episode dekha hi nahi hai

Last month hi TV me se sony ka subscription nikal diya aur tabhi sony live download karna hai aur waha dekhna hai

Par show roz 40min+ aata hai to saath me kaise dekhungi sare episode wo soch rahi hu

same problem here...isliye i am waiting for the new show to start so these epis get shorter๐Ÿ˜†