KalMa story : Judne lage do dilon ke jab kinaare (Chapter 7 page 8)

Bacillusbadius thumbnail
Posted: 3 years ago

Plotline : Court ordered Malhar ji to stay with Sampada during Moksh's custody case. KalMaSh were separated but they have strong Raabta and they will come together❤️

Few Points:

1)Malhar ji did not misunderstood Kalyani in Keshav/Rao Saheb case. Rao Saheb not died, in police custody. AS angry.

2)He even supported Kalyani in front of Atul (only for Moksh). Final choice was of her. 

3)Kalyani stayed with him for Moksh, tried to convince Atul, but this happened.

4)Malhar ji apologised to AnuYani in full senses for his torture, mistrust in SamTharva eloping matter.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Chandu_500 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Originally posted by: Bacillusbadius

Plotline : Court ordered Malhar ji to stay with Sampada during Moksh's custody case. KalMaSh were separated but they have strong Raabta and they will come together❤️

Few Points:

1)Malhar ji did not misunderstood Kalyani in Keshav/Rao Saheb case. Rao Saheb not died, in police custody. AS angry.

2)He even supported Kalyani in front of Atul (only for Moksh). Final choice was of her. 

3)Kalyani stayed with him for Moksh, tried to convince Atul, but this happened.

4)Malhar ji apologised to AnuYani in full senses for his torture, mistrust in SamTharva eloping matter.

4th point excited me the most ❤

I always had issue with not apologizing part. Cuz he was so cruel with a teenage girl. And never apologized for his deeds, he did say many times that he spoiled an 18 year old's life but that wasn't enough for what he did to her. Looking forward to read ur ff. Good luck 👍

Bacillusbadius thumbnail

Chapter 1:

Sampada, Malhar, Sarthak Kaka, Moksh came home from his jeep. Sampada was angry as nothing happened like she planned instead she is stuck with man whom she hates.

Malhar changed and also fed Moksh and put him to sleep as it was exhausting day for such a small baby. 

It's afternoon.

Dejected Kalyani came home with Anupriya, Atul. She had lunch, Malhar messaged her that Pillu is fine. 

He ousted Aparna as she gave statement against him in court😆

Atul tried to brainwash her that how the decision is good that finally KalMa marriage is void, now she is free, etc.

Kalyani - Baba! Aaj ka din bahut heavy tha. So many things happened. Please mujhe ye sab samajhane ka waqt do.

Anu - Ha Kalyani! Main samajh sakti hoon. 

It's evening 

Malhar ji was surprised to see coffee cup on his study table. He immediately understood, it's made by Kalyani. He smiled. Kalyani was watching from that side and she was joyous.

Sarthak Kaka came there

Sarthak Kaka - Kyu Malhar? Kalyani ke haath ki coffee pee rahe ho. Chehre pe muskurahat. Kya baat hai?

Malhar - Kaka! Woh aisi baat nahi hai. 

Sarthak Kaka - Kya tumne Kalyani se kuch baat ki? Itna bada faisla sun ke woh sunn ho gayi hogi. Bichari pe kya beeti hogi.

Malhar - Ji! Kaka. Wahi toh. Ek toh Moksh ke saath uska raabta hai. Bhale hi mujhse shikayatein ho, woh usike wajah se mere paas rahti thi. Abhi milta hoon usse. Aap yaha sambhal lena.

Malhar came to room

Sampada was busy chatting with Atharva.

He was disgusted.

Malhar - Main bahar ja raha hoon Kalyani se milne Moksh ko lekar.

Sampada - Court ka decision bhul gaye? Tumhara aur Kalyani ka koi rishta nahi hai. 

Malhar - Tum toh bahut acche tareeke se nibha rahi ho ye faisla apne Aashiq se baatein karke🤪

Sampada - Dekho Malhar😲

Malhar - Dekho! Aaj Kalyani ke liye bahut tough din tha. Mujhe uss se milna hai, usse samjhana hai. Aur ho na ho Moksh ko bhi better feel hoga, tum nahi thi tab paida hote hi Kalyani ne uss se apna rishta joda hai. Tumhari tarah nahi. And I don't think tumhein koi jealousy hogi agar main Kalyani se miloon kyun ki tum khud iss rishtey ko tod chuki ho. Koi baat nahi chupa raha hoon tum se; court mein complaint karni hai toh tum kar sakti ho.

Sampada in mind thought 

Mujhe kya

milne do in dono ko

main mere Atharva se milti hoon. Woh bhi naaraz hai

Sampada - Ok! Mil lo uss se

Malhar messaged Kalyani to come to gate.

Atul - Kaha ja rahi ho?

Kalyani - Main Pillu aur Malhar ji se milne ja rahi hoon

Atul - Kya zaroorat hai? Ab toh rishta bhi toot chuka hai

Kalyani - Humein kuch baatein karni hai. Aap nahi jaante. Itne dino se aap yaha nahi the.

Anu - Jaane dijiye usse. 

Atul - Thik hai. Waise bhi tum meri baatein kaha maanti ho.

KalMa left

Kalyani was so happy to see her Moksh and Malhar ji. She was so sad after today's verdict. Moksh was in her lap and enjoyed it.

KalMa did not speak to each_other as they were not able to express the things.

They reached cafe

Kalyani was surprised as this was her favourite spot near college.

Malhar - Itni shocked kyu ho. Tumhein kya laga mujhe pata nahi chalega tumhein ye jagah pasand hai

Kalyani - Thank you Malhar ji! 

They ordered cold coffee, Veg cheese grilled sandwiches

Moksh was with Kalyani only! Kalyani fed him with her hands. 

Malhar - Woh Kalyani! Mujhe pata hai ki aaj court mein jo kuch bhi hua uss se hum sab bahut dukhi hai aur ye bahut ajeeb hai. 

Kalyani - Malhar ji! Ha mujhe Moksh se aur aap se dur rahna pad raha hai. Aur toh aur unhone mujhse Kalyani Rane hone ka haq cheen liya!

Malhar was surprised to know she values him so much

Malhar - Main samajh sakta hoon tumhara dard. Moksh mein tumhari jaan basti hai. Aur usike liye tum mere saath reh rahi thi.

Kalyani - Nahi Malhar ji. Sirf Moksh hi nahi aap ke saathi bhi....

Malhar was overwhelmed and blushed

Malhar - Sorry! Kalyani. Main kuch kar nahi paaya. Please apne aap ko sambhalo.

Kalyani - Malhar ji aap apne aap ko dosh mat dijiye. Bahut strong hoon main. Maine bhi bahut mushkil se ye faisla accept kiya hai. Ye mere liye bahut heavy hai sab. Dono taraf se sitam. Na pati na beta saath hai. She started crying.

Malhar - Kalyani ro mat! Please. Moksh bhi ro padega. 

Kalyani - Ha sorry! Waise uss Sampada se bachke hi rahiye. Chalakh aurat.

Malhar - Ha! Tum bhi apna khayal rakhna❤️

Kalyani - Main sab handle karungi, Kalyani Rane (she realised), Oops! Kalyani Deshmukh hoon main.

Malhar gave her burger parsel.

Kalyani - Malhar ji! Aapko yaad hai.

Malhar - Ha! Mujhe itna yaad hai. Aur in 5-6 mahino mein tumhari pasand na pasand jaan ne laga hoon. Ho na ho jaane anjaane mein hum ek family ban chuke hai/the. 

Kalyani - Ha Malhar ji! Humari cute si family! Lekin court ne aisa faisla deke iss family ko tod diya. Mujhe na gussa aa raha hai.

Malhar - Honsla rakho! Please. Chalo ab yaha se chalein?

Kalyani - Ha! 

KalMaSh in jeep

Kalyani (in mind) - iss sab se ek hi baat acchi hui. Malhar ji kitne sweet hai. Aaj kitne calmly baat ki. Aur unhone hum teeno ko ek family aise address kiya. She was so happy.

Malhar (in mind) - Isse kitna galat samjha tha! Isse samjhane aaya tha, isne hi zindagi ka maqsad samjhaya. Choti umar mein bhi sab accept kiya. Bhagwan iski raksha kare. 

Moksh made some sound

They came out of their thoughts! 

Meanwhile SamTharva met and as usual blamed each_other.

Atharva was angry at her.

KalMaSh reached AN

Edited by Bacillusbadius - 3 years ago
rekha_crm thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Nice start... 

Sad that Malhar stuck with Sampu

Malhar ousted Aparna... 😆🤣  that was one of my favourite scenes in the show.. 

Aww.... Coffee diya usne Malharji ko...  I loved that scene too.. 

Sarthak teasing Malhar 😄

Sampada, kise dhamki de ri ho😆

KalMash meeting 

Loved their conversation. 

Malhar blushing😎

SamTharv can never be changed... 

Beautiful chapter on the whole... 👍🏼

Edited by rekha_crm - 3 years ago
Bacillusbadius thumbnail

Originally posted by: rekha_crm

Nice start... 

Sad that Malhar stuck with Sampu

Malhar ousted Aparna... 😆🤣  that was one of my favourite scenes in the show.. 

Aww.... Coffee diya usne Malharji ko...  I loved that scene too.. 

Sarthak teasing Malhar 😄

Sampada, kise dhamki de ri ho😆

KalMash meeting 

Loved their conversation. 

Malhar blushing😎

SamTharv can never be changed... 

Beautiful chapter on the whole... 👍🏼

Thank you Rekha di for lovely comment

These are the things I wanted to see in show

so I wrote this

rekha_crm thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Bacillusbadius

Thank you Rekha di for lovely comment

These are the things I wanted to see in show

so I wrote this

We can fulfil our wishes this way only. 

I'm also glad I wrote that FF about KalMaSh.. In logon ne toh hume moksh ki koi masti nahi dikahaya. 

Bacillusbadius thumbnail

Originally posted by: rekha_crm

We can fulfil our wishes this way only. 

I'm also glad I wrote that FF about KalMaSh.. In logon ne toh hume moksh ki koi masti nahi dikahaya. 

Ha

serial toh TRP/CVs ke hisab se chalti hai

so humare thoughts hum yaha likh sakte hai

that FF was so cute❤️

Chandu_500 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

1st shock yeh pad kar laga ki kalma ne sampada aur atul ko batakar ek dusre se milne gaye 😂😂

2nd shock yeh pad kar laga ki kalyani boldly answered malhar saying moksh keliye hi nay muje apke saat bhi rehna tha 😂😂❤❤

Shaadi huye 7 years huye  i don't think abhi tak bhi woh dono ek dusre se ithne frankly baat karpayengw kabhi. Yeh ego bhi na....dil ki baatein zubaan par ane hi nay deti kabhi... 

Bacillusbadius thumbnail

Originally posted by: Chandu_500

1st shock yeh pad kar laga ki kalma ne sampada aur atul ko batakar ek dusre se milne gaye 😂😂

2nd shock yeh pad kar laga ki kalyani boldly answered malhar saying moksh keliye hi nay muje apke saat bhi rehna tha 😂😂❤❤

Shaadi huye 7 years huye  i don't think abhi tak bhi woh dono ek dusre se ithne frankly baat karpayengw kabhi. Yeh ego bhi na....dil ki baatein zubaan par ane hi nay deti kabhi... 

FF mein chalta hai ye

after that heavy court room drama

this relief was needed for Kallu

she was so shattered at that time

I so wanted sane conversation between them because this is big change

Sampu is fool

😆

Priyapriyu thumbnail
Group Promotion 6 Thumbnail Anniversary 4 Thumbnail

Ohhh it’s lovely....

Purane  dino ki yaadein taaza ho gyi....

Thanks bhagu.... lots of love.... muaahhh