Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Dwipanita thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago

Nahi nahi koi biasness nahi.. Mereko suru se Tapish pe doubt hai.. I remembered the actor said initially that his character will have an interesting twist in future. Ab kitne future mein hoga woh nahi pata but uska yeh serious shaant vibes mujhe doubtful hi lagta hai bhai 

urmita thumbnail

Originally posted by: Shirsha90

Yes, cheel is kite. But I think naagin 5 me cheel ka matlab eagle hain. I mean cheel ka sayad koi hindi word nahi hota issi liye makers eagle ke liye cheel word ko use kar rahe hain. I read subtitles of many episodes and I noticed the word 'eagle/eagles' in those subtitles. So, Aakesh/Veer is a shape-shifting eagle for me.

well yeah...naagin world mein ofcourse cheel eagle baaz sab same hai and kabhi kabhi giddh k sath bhi unka similarity payi jati hai...and snakes since season 1 bite with toung🤣But we are not at all talking about that...u can call them eagle it sounds more cool than cheel anyway😎

I was talking real life only...😊

libran90 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4

Originally posted by: Dwipanita

Nahi nahi koi biasness nahi.. Mereko suru se Tapish pe doubt hai.. I remembered the actor said initially that his character will have an interesting twist in future. Ab kitne future mein hoga woh nahi pata but uska yeh serious shaant vibes mujhe doubtful hi lagta hai bhai 

Okkay!!! Mujhko lagta hai ye Bani ke Sasumaiyya ka chamcha ho sakta hai. Kuch to lafda hai.

Shirsha thumbnail
Voice of India 2024 Participant 0 Thumbnail Anniversary 10 Thumbnail + 5

Originally posted by: urmita

well yeah...naagin world mein ofcourse cheel eagle baaz sab same hai and kabhi kabhi giddh k sath bhi unka similarity payi jati hai...and snakes since season 1 bite with toung🤣But we are not at all talking about that...u can call them eagle it sounds more cool than cheel anyway😎

I was talking real life only...😊

Mujhe aaj tak samjh me nahi aya tongue se bite kar kyun dikhate hain! ðŸ˜†ðŸ˜†

Edited by Shirsha90 - 3 years ago
urmita thumbnail

Mujhe aaj tak samjh me nahi aya toung se bite kar kyun dikhate hain! ðŸ˜†ðŸ˜†

bcoz the toung looks cooler than the teeth se bite maybe🤣

Shirsha thumbnail
Voice of India 2024 Participant 0 Thumbnail Anniversary 10 Thumbnail + 5

Honestly speakly, tongue se bite bilkul cool nahi lagta. Bohot jyada ajeeb lagta hain! ðŸ˜† In the opinion, the makers can show biting scenes when serpents stay in their real forms. Puri tarha naagin ya naag banke wo das sakte hain. Lekin hamesha naags aur naagins adha ishan aur adha serpents bankar bite karte hain. Uski jarurat nahi hain! If the makers really want to show them as half humans and half serpents they can do that in some other scenes. For instance, Naageshwari ne Aakesh ko apne tail me pakad kar naag mandir se niche phek diya tha. Her half human aur half serpent form was suitable for that scene. 

Edited by Shirsha90 - 3 years ago
urmita thumbnail

Honestly speakly, tongue se bite bilkul cool nahi lagta. Bohot jyada ajeeb lagta hain! ðŸ˜† In the opinion, the makers can show biting scenes when serpents stay in their real forms. Puri tarha naagin ya naag banke wo das sakte hain. Lekin hamesha naags aur naagins adha ishan aur adha serpents bankar bite karte hain. Uski jarurat nahi hain! If the makers really want to show them as half humans and half serpents they can do that in some other scenes. For instance, Naageshwari ne Aakesh ko apne tail me pakad kar naag mandir se niche phek diya tha. Her half human aur half serpent form was suitable for that scene. 

yeah they can do what you are saying but now you are talking logic, which has no business here...😆

Shabia1 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail + 2

Originally posted by: libran90

Not shapeshift exactly, but clone her form using some potion. Aaye din ye adh nanga Nag kuch khurafaati ras leke aata hai - mohini, mayavi, pata nahi kya kya.

Come to think of it. This adi naag looked clueless to basic rules of naaglok for example killing of innocent may give away his scent and lot of other things. But ye khurafati knowledge ab nikal nikal k arhi hai with those weird potions and gadgets

Shabia1 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail + 2

Imagine a naagin all decked up with jewellery and all, baring her front teeth like a rodent to bite🤣🤣

libran90 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4

Originally posted by: Shabia1

Come to think of it. This adi naag looked clueless to basic rules of naaglok for example killing of innocent may give away his scent and lot of other things. But ye khurafati knowledge ab nikal nikal k arhi hai with those weird potions and gadgets

2-rupee chhapri hai woh adh nanga Nag. Niyam aur kanoon Bani follow karti hai, kyunki woh Adi Naagin hai, lekin ye chor bazaari waale funde iss chhapri ke hi hote hai. Loser kahika.🤢