Finally we have SHUBH AARAMBH forum🙏...here we go💃💃💃(Page 3)

Share
Posted: 7 months ago

Originally posted by Neha_Maurya



Pata nhi Nandini kahan hai...must be busy with the preparations of new year eve

Hmm let's see .mein ghar pe hi hoga ni8 mein😴😴😴smiley37

What about usmiley4

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Originally posted by Ahaana_sid


Hmm let's see .mein ghar pe hi hoga ni8 mein😴😴😴smiley37

What about usmiley4


Main hostel meinsmiley19

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Ok ji next yr bata dena kya result aaya hesmiley36

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Originally posted by Ahaana_sid


Ok ji next yr bata dena kya result aaya hesmiley36


Haan...ab toh next year mein hours bache hai...next year hi batati hunsmiley36

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Holiday he na ghar pe thi na  thumsmiley39

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Originally posted by Ahaana_sid


Holiday he na ghar pe thi na  thumsmiley39


Ghar par hi thi...28th ko wapas aayi... internship n all ke chakkar meinsmiley19

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Originally posted by Neha_Maurya



Ghar par hi thi...28th ko wapas aayi... internship n all ke chakkar meinsmiley19

Acha teek hein ..ye sab chaltha hesmiley20

Btw frnds he na hostel pe bahuth maza aayegasmiley37

1 Likes this
Posted: 7 months ago

Originally posted by Ahaana_sid


Acha teek hein ..ye sab chaltha hesmiley20

Btw frnds he na hostel pe bahuth maza aayegasmiley37


Haan...hai...we are also planning something...for making our New year better

1 Likes this

Shubh Aarambh 


Related Topics

Topics Author Replies Views Last Post Reply
braveheartdoc 8 1418 2 months ago faishar02
braveheartdoc 27 539 3 months ago braveheartdoc
Padosan12 16 1378 4 days ago kooki07
braveheartdoc 3 1350 3 months ago braveheartdoc
MandyTheBlogger 52 2525 3 months ago kooki07

Topic Info

32 Replies 847Views

Topic started by Ahaana_sid

Last replied by MandyTheBlogger

FORUM QUICK JUMP

TOP