SJ Link with Sonam Gupta

Lunamovas thumbnail
Group Promotion 8 Thumbnail Anniversary 5 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

मुंबई। अभिनेत्री सुरभी ज्योति जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उन्हें आखिरी बार नागिन 3 सीरियल में देखा गया था। वह पंजाबी गायक जस्सी गिल के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म करने जा रही हैं। इस फिल्म को पैन प्रोडक्शन द्वारा प्रड्यूस किया गया है। वहीं फिल्म का नाम ऐसा है, जिसे सुनते ही हर किसी का ध्यान इसकी ओर आकर्षित हो रहा है।

surbhi jyoti, sonam gupta bewafa hai

इस फिल्म का नाम 'सोनम गुप्ता बेवफा है' रखा गया है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सुरभी और जस्सी के अलावा नीलू कोहली और ब्रिजेंद्र काला भी दिखाई देंगे। बीते कुछ दिनों से सुरभी सोशल मीडिया पर अपने को स्टार के साथ स्टोरीज शेयर कर रही हैं। हालांकि उन्होंने फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

क्या थी सोनम गुप्ता की अफवाह?

फिल्म का नाम हर किसी को तीन साल पुरानी एक घटना की याद दिलाता है। सोनम गुप्ता नाम की अफवाह करीब तीन साल पहले फैली थी। नोटबंदी के समय सोनम गुप्ता बेवफा है, ये लाइन काफी वायरल हुई थी। दरअसल किसी दिलजले आशिक ने अपनी प्रेमिका सोनम गुप्ता की बेवफाई से तंग आकर 10 रुपये के नोट पर लिख दिया था 'सोनम गुप्ता बेवफा है'। इसके अलावा उसने 2000 के नए नोट पर भी सोनम के बेवफा होने के बारे में लिख दिया था। जिसके बाद सोनम गुप्ता हर जगह की हेडलाइन बन गई थी।

कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं सुरभी

यही वजह है कि सुरभी की इस फिल्म की ओर लोगों का ध्यान जा रहा है। इससे पहले सुरभी कई पंजाबी फिल्मों जैसे, इक कुडी पंजाब दी, रौला पै गया और मुंडे पटियाला दे में भी दिखाई दे चुकी हैं। सुरभी को कबूल है के उनके किरदार जोया के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने नागिन 3 में बेला/श्रावनी का किरदार निभाया है। हिंदी टेलिवीजन शो के अलावा वह पंजाबी टेलिवीजन सीरीज जैसे अखियां तो दूर जाए ना, कच दजियां वांगा में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने तन्हाइयां नाम की एक वेब सीरीज भी की है। इसमें उन्होंने बरुन सोबती के साथ काम किया था।

पंजाबी संगीत और फिल्मों से जुड़े हैं जस्सी

वहीं अगर जस्सी की बात करें तो उनका पूरा नाम जस्दीप सिंह गिल है। वह एक गायक और अभिनेता हैं, जो पंजाबी संगीत और फिल्मों से जुड़े हुए हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म हैपी भाग जाएगी थी। जिसमें वह सोनाक्षी सिन्हा, डायना पैंटी और जिम्मी शेरगिल के साथ दिखाई दिए थे। जस्सी के गाने ना केवल पंजाब में बल्कि पूरे देश में काफी पसंद किए जाते हैं। उनके गानों को पार्टी लिस्ट में भी शामिल किया जाता है।

Created

Last reply

Replies

2

Views

1012

Users

2

Likes

7

Frequent Posters

tejaswie thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 4 years ago

So many articles on her ❤️😳

Lunamovas thumbnail
Group Promotion 8 Thumbnail Anniversary 5 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

Originally posted by: tejaswie

So many articles on her ❤️😳

Yeaah n this increases excitement level