suhaaniladki thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
It was usual day in the college with whole gang sitting in red  rose cafe with Naina preeti and gang on one table while sameer sunaina were sitting on the adjacent table . Munna Pandit being their usual chirpy selves and ordered some sandwiches and offered to naina with a smile ..
'Le Naina sandwich kha' Pandit's voice echoed in naina's ear and was loud enough to bring her back to reality as she was deeply engrossed  thinking last night fiasco which happened back at home when Rakesh caught hold of Preeti's letter to Sharad her would be groom.  Naina gave a weak smile and told Pandit 'Nahi  tum log khao mai Subah heavy breakfast krke aayi thi ... Saying so she left her seat and paced towards the empty classroom where Preeti followed her sister. ..
Pandit : Arey yaar Naina ko Dekh na bilkul lifeless si ho gyi hai Jaise saans to le rhi h pr  Jeena hi bhool gyi hai .Par Kya Kar sktey hai uska khud Ka decision hai 
Whole gang turned sad hearing Pandit's word but it was true they can't help her in such situation 

All this was being watched silently by sameer and with a excuse to go to washroom he says Sunaina mai abhi aata hu tum Yahi rukhna . She noddes her head 

Sameer too heads towards the classroom and suddenly stops outside to hear what naina and preeti are talking

Preeti : Naina  Tu aise kuch khayegi  nhi toh kya sb thik ho jayega 
Naina : Nai Preeti Jb Tu Naha rahi toh sach mei maine breakfast kiya tha 
Preeti  : Acha mtlb ab Tujhe lgta h ki Tu sameer k sath sath mujhse bhi jhoot bol skti hai
Naina with tears brimming up in her eyes :Nai  aisa kuch nhi hai 
Preeti : Naina tu Kyu Apni zindagi kharab kr rhi hai Pls kuch toh bol kaise Tu apne sb sapnon ko ek pal mei bhool skti hai. Sameer Ka Chod par Kam se Kam apne writer bne K sapne K liye hi sahi Awaaz toh utha .Sameer toh shyd aage bdh chuka hai life mei par Uske liye Mai usey blame bhi nai Kar skti 
Naina wiping her tears and says "Sameer Tujhko Khudko aur puri dunya ko jhoot bol skta hai ki voh aage bdh chuka hai par Voh Yeh khud nai jaanta ki uski aankein  roz mujhe uske Dil Ka haal bta Deti hai . Jo dard Voh mujhe Dena chahta hai har pal us dard se voh khud bhi Marta hai. Par ab shyd bahut der ho chuki hai mere ghrwalon  ne meri taqdeer Ka Faisla Kar Liya hai aur is faisle  mei sameer ki jagah nai hai.Aur Hn mera aur sameer k raastey alag hue hai Iska mtlb yeh nai ki Tu bhi sbse dosti khatm Kar de ab Waise bhi mai kuch din hi Yahn hu Phir mere baad Tujhe Insb Ka sath chahiye Hoga aur rahi Baat sameer ki toh mai maanti hu Aaj Voh Sunaina ko pyar nai krta sb upri  upri  hai par Mai ek Baar chali jaungi toh uska aur Sunaina Ka pyaar bhi gehra ho jayega waqt k sath aur kam se kam Sunaina usey meri tarah dhokha  nai degi . Mai Khush hu sameer k liye.  Shyd bhgwan ko yehi manzoor tha isliye Mr and Mrs Fresher bhi Sameer aur Sunaina hi they.. . Hum kitna bhi koshish kar le par kismat k aage koi zor nai ..  Shyd Sameer Sunaina ka hi tha ." 
Preeti : Acha aur tera kya uski khushiyan  usey mil jayegi aur teri khushi Voh 
Naina : Mai bhi jee  lungi isey apni saza samajkar kyunki maine  sameer Jaise ache Insaan Ka Dil dukaya ab jo Hoga so Hoga 

Sameer  who was listening to all this hit the wall hard with anger and guilt.  All this while he was just thinking about him his pain what about his naina .She was being bashed from all sides his friends her family her own father and above all he himself did the same thing.  He felt he was such an idiot. All he was thinking ways to make her jealous  to give her pain but here all she was doing was praying for his wellness even though she was dying with each passing minute and it was the moment where he decided to change all this 

Meanwhile  back in Red Rose Sunaina was waiting for sameer to come and there he came and loudly spoke "Sunaina mujhe tumse Baat krni hai " 
Sunaina:Hn bolo Sameer 
Sameer :"Mai tumse ab aur jhoot nai bol skta hu mai tumse pyaar nai krta hu mai janta hu tumko insb mei kheech  k maine  shyd bahut ghalat kiya par ab bhi der nai hui hai sirf 4 din hi hue hai aaj mujhe ehsaas ho gya hai ki main Naina  k alawa kisi ko pyar nai krta skta hu "
Sunaina: par sameer usdin toh tumne bola tha ki tum naina se nafrat krtey ho aur usey bhoolne mei meri madad chahtey ho 
Sameer smirked and said "Voh Meri bhool thi ya voh bhi mera Naina k liye pyaar hi tha mai khud ko convince krna chahta tha ki mai Naina se pyar nai krta but aisa ho na saka.  Kyunki Sameer Maheshwari  kabhi bhi Apni Naina ko bhool hi nai skta kyunki Naina sirf mera pyaar hi nai meri zindagi bhi hai . Agar Mai Dil hu toh Voh iski dhadkan  ; Mai shareer  hu toh Voh is shareer ki jaan hai... .. Jisdin dil ko dhadkan  se alag kiya ja sakega usdin shyd mai Naina ko bhool paunga" 

Whole  gang was shocked and happy at the same time that at least one friend was back to being normal now 
 Munna: Par sameer  Yeh Tu keh rha hai par Naina uska Faisla toh ab bhi Vohi hai 
Sameer again gave his trademark  smirk and said " Bas bhut hua rona dhona rootna  mnana  ab time aagya hai kuch krne ka is baar  naina aur mere bich mei kismat ko bhi nai aane dunga Naina ka naam mujhse hi judega  in fact jud  chuka hai saalon pehle . Naina sirf sameer ki thi aur usi ki rahegi aur ab Naina ki manmani nhi chalegi dekh liya maine  uska haal ab usko mai usey chot pauchne nai dunga khud ko is layak banunga ki uske ghrwaley khud uska hath mere hath mei de . Waqt aagya hai ki main Nanu aur Naina dono k sapne pure karu yeh  waada  hai Sameer Jaiprakash  Maheshwari  ka tumse aur apni Naina se Naina ko mujhpr bharosa krna hi hoga aur rahi baat  us champu  k rishtey ki jismey Naina phasi  hai toh mujhe lgta hai uske liye tum log hi kafi  ho "and gives the entire gang a naughty wink 

Sunaina: par sameer mera kya mai  tumse pyar krti hu 
Sameer : Mai sorry bol chuka hu sunaina isey zyada ab kuch nai keh skta agar mai tumhare sath rehta bhi hu toh bhi tumhe voh pyaar aur khushi nai  de paunga jo tum deserve krti ho isliye aise rishtey  ka kya fayda aur tum chahe  maano ya  na  maano par Sameer  kl bhi Naina ka tha aaj bhi Naina ka hai aur hamesha Naina ka hi rahega.  

With all this he takes deep breath and closes his eyes and promises  himself to be Sameer Jaiprakash  Maheshwari  soon  to fulfil his Naina's dream of "SAMEER SANG NAINA"πŸ˜‰  On the other side Naina is clueless that his swagger boyfrienD  is back this time determined to win her back

Guys I m not a writer neither I m intending to be one.. . yeh kl ka episode ki frustartion thi jo Maine aise vent out ki ... Pls do share  your views ... M ready for ande and  tamatar too ... And advance mei sorry  agar u feel bored reading this piece 

Edited by suhaaniladki - 5 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

reema1991 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
I hope ki CVS kuch aisa dikhaye show me...I liked this concept...πŸ‘πŸΌ
Ashhii thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Very well written.. i so wanted ki cvs bhi aisa hi kuch dikhayein.. though i am feeling that it's Sameer's plan to fake his relationship with Sunaina .. but still it's very heartbreaking to see Naina like this.. all we can do is to just wait and watch 
Anjali33 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Frustration ka bhi kya khoob istemal kiya h SumanπŸ‘
Lovely OS 
I wish aisa show mein ho jaye
SixteenAgain thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
Thank you so much dear for such a positive OS! Absolutely loved it. You very much should pursue your dream to write, you have done great! The story and conversations flowed so effortlessly. And it was handled logically too. Sameer and Naina both need to understand and acknowledge the pain the other person is through.

You should keep writing more often 😊
Sindhujakumar thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Wow lovely please continue
JaySee thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
Beautiful OS. Hoping to see something like this soon in the show also. Really heartbreaking to see them like this.
Samaina_1990 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Tum writer nahi ho??? Toh kyun nahi ho?? 
Kya mast likha hai yaar! Dil ke armaan likh diye tumne! 
Sam dumps Shoe! Kitne honestly bola usne
Naina reveals her dil ka haal to Preeti...now this is the Naina I'm talking about...uski khushi mein khush hai! She knows he doesn't love Shoe, but once she goes away, he might start doing that for real! Aww!
And this is the swag wala n Naina ke pyaar me deewana Sameer we want back on screen! 
And then Sam ka iraada- SJM banke khud ko itna kaabil banaunga ki Naina ke gharwale khud Naina ka haath mere haath mein denge! Waah! This is my hero!! I loved this point so much...reminded me of DDLJ ka Raj! One of my most favorite lovers on screen! 
And is champu rishte ke liye to gang hi kaafi hai!!
I'm in awe dear...mera mood hi palat diya tumne! 
Lots of love
Sur
Ankita.jaiswal thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Lovely os...you should try writing more.,,coz of you i was able to release my frustration too...nice work
Radkam thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Haven't seen the episode but I guess Sameer is on an idiotic mission to given pain to Naina! So thanks for drilling some sense in him!