Sharma's:

Priya- current age 40/ past age 22... actress

Shipra- mother..

Sudhir- father..

Kartik- brother..

Natasha- Kartik's wife..

---------------------

Kapoor's & Shergil's:

Ram Kapoor- current age 42/ past age 24... business tycoon...

Vikram & Neha- husband & wife... past he was partner in his own business, current Vikram also a business tycoon..

Riddhi (Ridzi)- daughter of Neha & Vikram, current age 23/ past age 5, music instrument's player & help to Vikram & Ram in business...

Krishna Kapoor- Ram's mother...

---------------------

Khanna's:

Dr. Saloni Khanna & bodyguard cum brother Udya Khanna, husband & wife...

---------------------

Mehera's:

Dr. Nachiket & Dr. Sarika Mehra.. husband & wife..

Parth- Dr. Nachiket & Dr. Sarika's son, current age 24/ past age 6, famous singer...

Aditya (negative character in past) & Preet Mehera- husband & wife..

---------------------

Negative Character:

Shurti Mirza: Best Friend of Vishkha... 

--------------------

Past Character:

Vishakha Shergil- age 22, business tycoon, sister of Vikram Shergil, adopt from Mehera's...

Late. Nadita Shergil- Dadi..

Edited by Arpipatil - 5 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

iluvusakshi thumbnail
Visit Streak 1000 0 Thumbnail Visit Streak 750 0 Thumbnail + 8
Posted: 5 years ago
Arpita...It's my sincere request...Whenever u update ir post a new story ..Pl give link here also. Coz i m active on this forum only. I m not on Twitter, fb and wattpad
ic_2000 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Thanks for pm.
Very interesting plot.
LovingRaYa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Looking quite interesting with so many character and their own story
Sakshiashu thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Hi Arpita,
It's quite intriguing story.
You have already separated Raya and also has become like Ekta.
Why can't them be together and resolve issues?
Arpipatil thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Part 1

Flight London to India, Mumbai, 18 hours journey.. first class department...

Neha- where is Arohi..

'mom I'm here, don't worry'

'there is your sit' Ridzi asked her..

Arohi- yes di..

Ridzi make her face- mom ke saath.. she asked to Arohi in question tone..

Neha- kiu tujhe kuch problem hai..

Ridzi in innocent tone- nahi toh..

Sammy- di come sit beside me..

Ridzi- no way, I can manage my self.. & she went near Arohi's sit & asked to air host, about empty seat near Arohi, she told her passenger name is Ram Kapoor, Ridzi asked to Arohi..

Ridzi- chachu is coming with us..

Arohi- no..

Ridzi- then..

Arohi hold Ridzi's arm & pull her near sit- don't told to mom, papa booked these sit for you only.. he knows mom, so don't worry, you are safe in my hands..

Ridzi playfully hit her- you know me better then everyone..

Arohi only smile..

Neha came there & asked- you both seats are here..

Arohi cross her fingers behind her back & say- no mom, that passenger is not came yet so.. di share seat with her, when passenger came, she will back beside you..

Neha- Arohi are you lie with me..

Arohi only nodded in no..

Neha- ok enjoy your both journey, I know my daughter's so well, promise me one thing..

Ridzi- what..

Neha- don't plan any Mischievous things.. ok..

Arohi & Ridzi only nodded, Neha back to her seat..

Ridzi asked to Arohi- why you book your seat far from us..

Arohi open her bag & show her one diary..

Ridzi- what's these...

Arohi- maa's diary, she gifted me.. papa ne 7 days pehle mere bday ke din di.. unnhe bhi wo mere bday ke din mili.. maa ne locker me rakhi thi, mere 18 bday ko dene ke liye kaha tha.. toh papa gave me..

Ridzi little bit emotional- can I touch that diary once, that I can feel my buzzi once again..

Arohi little pouted & say- why you asking for that, just grabbed it & say it's my buzzi's diary.. & she forward diary to her..

Ridzi took diary in her hands, she smelled it, kiss it on front, again she forward diary to Arohi..

Ridzi- when I was 5, I was stammering after 2 words, most important I didn't understand, samane wala insan kya bol raha hai, yeh mujhe nahi samjh aata tha, mujhe lips read karne padhte the, aur Mai buzzi ko Mau bolti thi, she gave me speech therapy, aur music se connection jo aaj Mera hai, unnki wajah se hai, she was business tycoon but she was a good person, she love music, like you..

Arohi- you are so lucky di, that you spend your some time with her..

Ridzi entwine her fingers with her- tum bhi toh buzzi jaisi ho.. same to same..

Arohi- yaa everyone said me.. she smiled..

Ridzi- are you excited to go Mumbai..

Arohi- of course, 8 saal se wish thi.. but dad hai ke maante nahi..he was promised me ke, when I turned 18, he fullfil my promise.. but yeh nahi pata tha ke mom bhi humare saath hogi..

Ridzi- you handle mom very well, waise bhi hum dono ko sirf 6 month ke liye bhej rahe hai India..

Arohi- yaa I know that.. after 6 month, I'll be back to London, then Oxford.. aur aap London branch handle karoge..

Ridzi- Ram chachu seriously wants to stay in India forever..

Arohi- haan papa dad ko bol rahe the, woh ab India me rehna chahte hai.. iss liye kuch dinno bada sab kuch London ka wind-up karke, usse India me transfer karnge, aur India ki branch ko hi main karnge.. he will manage everything from India afterwards, aur jo dad ka India ka business hai woh bhi papa handle karnge, mujhe yeh samjh nahi aa raha hai, aisa kiu!!

Ridzi- kya! Kaisa kiu..

Arohi- mujhe India jaane ke liye allowed kiu nahi kiya aaj tak..

Ridzi- pata nahi.. she wants to snap that question..

Arohi- you hiding something from me..

Ridzi- yes! I can't tell you right now! What actually happened in India.. that's it..

Arohi- may be maa's diary will give my questions answers.. & she show diary to Ridzi..

Ridzi not sure & say- may be..

Arohi- within 18 hours, I'll completely reading these diary..

Ridzi- you want privacy..

Arohi- aaj tak kuch nahi chupa hai aapse.. privacy kaha se aayi hum dono ke bich..

Ridzi- I back to my seat, beside mom, you read buzzi's diary.. we meet after 18 hours..

Arohi plug head phones, start her old songs, open diary..

Diary's first page..

Vishakha Shergil, sister of Vikram Shergil, age 22, business tycoon.. at small age, coz of Dadi.. Dadi name- Nandita Shergil..

When you read these diary, you turn to 18, don't know, I'm sitting with you or not.. Arohi.. aapka naam hoga.. coz my favorite one.. kuch saal pehle Mai India aayi thi, Bhai aur bhabh's se milne, aapke Vikram Mama aur Neha Mami se milne.. aur unn dono ke saath kuch waqt bitane.. agar mai aapke saath baith kar yeh diary nahi padh rahi hun.. toh of course I'm dead, last stage of blood cancer.. yeh diary bhi maine aapke janm ke kuch dinno baad likhna start kiya.. mujhe khud ko bahot late pata chala, about my disease.. yeh diary likhne ki wajah.. maine aapko dekha nahi hai.. aapne jab janam liya tab Mai Phuket me success party enjoy kar rahi thi.. aapka janam surrogacy se hua.. your papa was with you.. I'm sorry.. mai aapko janam nahi de payi.. jab mujhe pata chala, I'm cancer patient, I fullfil my last wish.. Maine aapko iss liye nahi dekha.. coz I'm scared to fallen for you.. yeh hui aapke birth ki baat.. iss diary me aapko aapke papa ka secret admirer milega.. bas aapko yeh karna hai uss secret admirer ko aapke papa se milana hai.. pata nahi woh kab se pyar karti hai aapke papa se.. now how you identify to her, I told you.. jis din usse pata chalega, you are my daughter, first she started crying then she caressing you, then she kiss you on forehead.. aur sab se badi baat.. she tit a kajal behind your ear.. coz aapko kisi ki Nazar na lage.. now we came on your papa.. I know him.. he still single.. when Ram proposed me, tab mujhe nahi pata tha, mujhe cancer hai.. after some days I know everything.. tab maine last wish ki thi aapke baare  me.. Ram ne wo wish puri ki.. plz do one thing for me.. aapke papa ko.. sorry.. secret admirer ko aapke papa se mila do.. these is the secret mission.. aapke papa secret admirer se pyar nahi karte tab tak, yeh baat kisi ko mat bolo.. aur woh secret admirer mujhse se bhi jaada aapse pyar karegi.. jitna Mai karti hun usse bhi jaada.. I know her.. ab yeh pata karna aapka kam hai.. woh kon hai.. aur haan wo secret admirer India me rehti hai.. we both met at one function.. tab se ek dusre ko jaante hai.. she is just like family to us..aur aapke papa usse college time se jaante hai.. wo secret admirer college ke time se hai.. papa ko jaa kar pucho mat, college ke doston ke baare me.. he suspected on you.. ab next page turn mat karo.. jab waqt aayega tab iss diary ko padho.. sab kuch ek saath padhogi toh kuch nahi samjhega.. love you Arohi.. I'm sorry too..

Arohi close the diary, hold diary near chest & murmurs- love you Mom.. I'll do whatever you say..

India:

'maa aaj aate-aate late hoga, 2 shifts hai.. alag-alag plot ke liye.. raat ko wait mat karo.. Mai nikalti hun.. bye' lady came out from her home, dialed someone number..

Lady on call- haan dada gaadi lekar nikaliye, humne nikalna hai.. & she press elevator button.. elevator stop on floor 25th, she enter in elevator.. door closed.. her mobile beep.. she unlock her cell, look notification, it's her brother's message for lunch date with guy, which is chose for her, she reply him, she busy in schedule, indirectly she declined.. elevator stop on 20th floor, some ladies enter in, she gave them smile..

One lady asked to her- kaisi ho Priya..

Priya- ekdum thik aunty.. aap kaise ho sab..

Another lady- hum sab thik hai..

One lady asked her- toh beta humne sunna hai, aap aapke serial ke co-actor ko date kar rahe ho, kya yeh baat sach hai.. waise beta woh bahot accha ladka hai..

Priya forcefully smile & say- Mai kuch bhi karu aunty, aapko kya karna hai.. Meri life hai.. kiu aap aapna din kharab karna chahte ho, mere saath jhagda karke, aapna kam karo na.. & elevator stop, she came out, directly seat in her car..

In car, she open her email I'd, a secret email I'd, scroll pictures with smile..

Priya in heart- Vishakha Shergil, I miss you yaar, Teri beti kaisi dikhti hogi ab.. 18 ki hui hogi na.. jab tu gayi thi tab wo 1 month ki thi, tab se naa Ram ko dekha hai, naa Vikram aur Neha ko.. London jaa ke sab ko bhul hi gaye hai.. har roj 30th floor par jaati hun, tere ghar ka door open hai yaa nahi yeh dekhne, ek-doo baar unn Mehera's ko jaa kar pucha tha.. unn logo ko bhi nahi pata hai, teri beti dikhti kaise hai, tere jaane ke baad bahot kuch hua, woh Mehera's bhi sudhar gaye.. bas tu nahi hai, wo sab dekhne.. & she log out, lock her cell...

Next part reveal past of Ram, Priya & Vishakha

ic_2000 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Such a beautiful start.
Waiting for next part.
Thanks for pm.
Arpipatil thumbnail
Part 2

Vishakha's past:

Door bell ring, Neha open the door, Vishakha on door with smile- surprise...

Neha- Vikram Vish is here & she hugged to Vishkha..

Vishakha break the hugged- bhabh's kaise ho aap..

Vikram- it's to bad.. it's really to bad.. why can't you inform me..

Vishakha give side hugged to Vikram & say- toh surprise kaisa rehta.. they enter in..

Vishakha- how much I pass the hurdles to find your address..

Vikram- where you got my address..

Vishakha only smile..

Vikram- Khanna.. aaj bhi tere bodyguard hai..

Vishakha- ji Bhai.. he is bodyguard cum brother..

Neha- where is your bags..

Vishakha- Malad 30th floor, sunrise highlights..

Vikram- why.. these is your house..

Vishakha only stare him..

Vikram- what!

Vishakha- aap acche se jaante ho Mera koi bhi rishta nahi hai unn Mehera's se.. aap rehte ho naa unnke saath wahi kafi hai..

Vikram- Dadi hum dono ki Shaadi ke liye tyar nahi thi.. toh yahi Mehera's ne mujhe saath diya..

Vishakha- phir bhi Bhai..

Vikram- ok, leave it, tujhe bahot acche se time mila hai India aane ke liye..

Vishakha- ek hotel dekha hai, Mahabalswar me, bas usski deal karne aayi hun..

Neha- wahi Mai sochu business tycoon aapna dimag kaha par rakh kar aayi..

Vishakha- Ridzi kaha par hai, video chat par baat hoti hai.. ab kaha par hai..

Neha- upar Mehera's ke yaha..

Vishakha- aap dono weekend par kya kar rahe ho..

Neha- kiu?

Vishakha- Ram aane Wala hai.. kuch baat karne, mujhe bhi nahi bataya, woh aapse baat karega, then I know what's the matter..

Vikram- don't tell me, you are with him..

Vishakha- Bhai we love each other..

Vikram- Puri duniya me wahi mila tujhe..

Vishakha only smile..

Neha- ab chal mere saath, khud ke twin Bhai se mil, & she pull her hand..

Vishakha pull her hand back- no way bhabh's..

Neha- chal..

Vishakha- aap nahi manoge..

Neha only nodded in no..

Vishakha- ok.. chalo, & she unwilling say yes..

Aditya Mehera & Vishkha Shergil are twin brother & sister, when they born, Anandi Mehera, Aditya & Nachiket Mehera's Dadi, she refused to took Vishkha with them at Mehera's house.. coz some reason, so Nandita Shergil, who a Vikram's Dadi, she adopt her & took Vishkha with her to London..

Nandita Shergil & Anandi Mehera are sisters.. on the age 8 Vishkha knows about her born story, so she started hate to her real family.. after some years.. Vikram came to India & fallen for Neha.. Nandita against there marriage, coz Vikram was studying MBA last year.. Nandita scold to Vikram, & Vikram marry to Neha, settled in India with Mehera's, after sometime Nandita Shergil die, but she already transferred all her property on name of Vishakha, she only give 20% to Vikram, he didn't feel bad for that, coz he thought Vishkha deserve for that..

Vishakha's past end..

Past of Ram..

"Maa I'm going, waha par wo Vish meri jaan nikal degi, wo yaha par aayi hai, aur waise bhi usse mere friends se milna hai Ram say..

Krishna- tu Vishkha ko propose karne wala hai..

Ram- jaldi karne wala hun, hum dono pyar karte hai, yeh toh aapko pata hai na..

Krishna- pata hai, lekin usska Bhai tujhe haan bolega..

Ram- finger crossed..

Krishna- Vikram ready hoga..

Ram- hona toh chahiye, & Ram's cell ring..

On call..

Ram- haan Priya..

Priya- where are you, 15 minutes wait kar rahi hun, woh Waiter kab se aa kar kitni baar puch kar gaya, 'what you like to eat'.. ab uss waiter ko kaise bolu ke Bhai thoda ruk, ek toh Mera bheja fry kar diya hai.. The business tycoon of the year Ram Kapoor ne..

Ram- relax ek minute me sab khatam karegi kya.. aa raha hun, on the way hun..

Priya- Ram tum agar 10 minute me nahi aaye toh dekh, tu marega..

Ram- aisa naa bol, koi special aane wala hai.. bas teri usse meeting karwata hun, phir tu jidhar bolegi udhar mai Marne ke liye tyar hun..

Priya- jaldi aa, phone rakh, & call end..

Ram's past end..

Vishakha's past..

She reached hotel,. She on call, one side convo..

Vishakha- haan bhabh's just reached.. hotel blue diamond.. Ram message me, he reached with in minutes.. he booked table for us on his name.. ok, bye.. end the call, she asked to receptionist about Ram's table, they show her his table, she went near & saw one lady sit there, with book..

Vishakha to lady- aahhh miss these table is reserved..

Priya up her head, from book & smile- Vishkha.. if I'm not wrong...

Vishakha recognize her- Priya Sharma, chief guest at Los Angeles..

Priya smile- right, she give her side hugged..

Vishakha- tum yaha kaise..

Priya- I'm pure Mumbaikar.. this question I'm asking you.. you lost your city..

Vishakha laughed on her statement- no I came here to meet my family & today I came here to meet my dear one..

Priya- ohh then plz seat with me..

Vishakha- but these table is reserved on name..

Priya quickly say- Ram Kapoor..

Vishakha- you know him..

Priya- he is my buddy.. he book these table..

Vishakha- ohh.. now I'm wonder..

Priya- why..

Vishakha- my dear one is non other then Mr. Ram Kapoor..

Priya- we both meet some months ago..

Vishakha- a 16 months ago..

Priya- aur hum dono ko pata nahi, Ram hum dono ka common friend hai..

Vishakha only smile..

Priya- tum yaha bas family se milne aayi ho yaa kuch business deal ki wajah se..

Vishakha- both, & she call to waiter, make them order..

Priya- Ram ko toh aane do..

Vishakha- woh to thodi der pehle ghar se nikala hai..

Priya- are you serious!!!

Vishakha gulped the water & nodded in yes..

Priya- he was text me, reached hotel blue diamond sharp 8.. half hour I'm madly wait for him..

Vishakha- accha hua woh late hai, hum dono toh baat kar sakte hai, bahot dinno baad mile hai..

Priya- woh toh hai, tell me one thing, when you came..

Vishakha- last night, on morning, I first to meet Bhai & bhabh's, then I call to Ram..

Priya- where are you staying..

Vishakha- Malad, 30th floor, sunrise highlights..

Priya's jaws drop- are you kidding!

Vishakha- no I'm serious! Why..

Priya- same address of mine, just floor change, 25th is mine..

Vishakha- wow, actually Ram is a owner, as a security he buy that house.. I mean we both are 50-50 partners..

Priya- so finally you decide that you will be shift to India..

Vishakha- no, jab bhi Mai India aau toh Bhai bhabh's ke saath naa rehna pade iss liye..

Priya- ohhkk.. so you meet your real family..

Vishakha- on morning time, a small encounter happened with them, elder name Nachiket, he have a wife, her name Sarika.. they both are nice person, my first meeting views & twin brother.. a number one goofy person..

Priya little confused- why, what he say..

Vishakha- I don't have any twin sister, my Dadi told me, I have only one elder brother & so many things he was babbling..

Priya- ok, leave it! By the way what's his name..

Vishakha- Aditya Mehera..

Priya- Adi.. I mean singer Adi..

Vishakha shrugged of her shoulders- don't know anything about them..

Priya- ok, leave it..

Vishakha- how's your family members..

Priya- they all are so good..

Vishakha's past end..

Ram's past..

A 15 minutes later, Ram enter in hotel, look table, both ladies are enjoying there meal, he little suspect, he saw Priya laughing with another lady, he know that Vishkha leave that place coz he late for dinner, he went near the table & surprise both ladies are chatting, like they know each other, so long..

Ram- hey..

Priya- what's the time now, you are one hour late..

Vishakha- yes Ram, you almost one hour late..

Ram- so sorry, traffic jam..

Priya- roj ka hai..

Ram sit on his chair, look both almost finish there food, he asked to both- you both know each other..

Priya- yes Mr. Ram, she is Vishkha Shergil, a business tycoon, her number in whole world came in between 11 to 20..

Vishakha- and Mr. Ram, I know her, Priya Sharma, a India's most talented actress, a highly paid actress, & last but not least we both know each other, 16 months ago we meet at one function, at Los Angeles, she was chief guest there..

Ram- arrye wah..

Vishakha- now plz reveal, why you call us..

Ram- Vish tumhe mere friends se milna tha aur Priya Maine kaha tha, koi special aane wala hai toh, Ms. Priya is my friend & Vishkha is my..

Priya curious to listen- is my ke aage bhi toh bolo..

Vishakha- Priya I won't believe, he actually blushing..

Priya quickly say- she is your love, I mean you both are committed to each other..

Ram- yes..

Priya hit him on his arm- itna bada suspense chupa ke rakha mujhse..

Vishakha- actually we committed each other a 10 months ago..

Priya- so mean Ram, ek baar bol nahi sakte the..

Ram- kab baatat, tu tera schedule itna tight karke jo rakhti hai.. uss ka kya karu..

Priya- phone kiu rakha hai.. phekh de usse.. & they both almost came to point of argue..

Vishakha- you both Tom & Jerry, clam down..

Priya- I'm sorry from my side..

Vishakha- don't say sorry, sorry toh Ram ko bolna chahiye..

Ram- why you expecting that, I say sorry to you..

Priya- tune late kiya hai baatane ke liye..

Vishakha- Ram very bad you are..

Ram- ok, I'm sorry Meri maa, galti hogayi mujhse.. & he hold his ears..

Priya- when you give me party..

Ram- 2 weeks later we all are going to Mahabalswar, tu bhi one week ka break le.. from each & every schedule, & came with us..

Vishakha- haa Priya, plz.. Mai India Kam se bhi aayi hun aur vacation ke liye bhi, plz..

Priya- ok, text me date, I'll finish my whole schedule within two weeks, & take one week break from everything..

Vishakha- thank you, you both..

Ram asked her- why me..

Vishakha- late aane ke liye, nahi toh hum dono ko jada baat karne nahi milti..

Priya smile & say- from my side also a thanks to Ram..

Ram- now you both say sorry to me..

Priya- kiu..

Vishakha- why..

Ram- you both had your dinner without me..

Priya- for these.. I never ever say sorry to you.. shoot se yahan aayi thi..

Vishakha- sorry Ram, but I saw,  so much tiredness on her face, so I ordered food for us..

Ram- ok, I'm sorry, I was late, now plz you both give me company, that I can eat my dinner..

Priya- Vish ice cream chalegi..

Vishakha smile- ok..

Ram's past end..

Priya's past..

Priya seat behind sofa.. wiping her tears, who a continuously rolled down..

Nuts calling Priya's name..

Priya quickly wipe her tears & say- yaha hun..

Nuts look her whole room & then she peep behind sofa, she came there, sit next to her..

Nuts- what happened..

Priya nodded in no..

Nuts hold Priya's chin, turn her face to her, touch Priya's cheek through index finger, then rubbed her finger with thumb- fresh tears.. for whom..

Priya- kisi ke liye bhi nahi..

Nuts- Jaan iss phase se hum bhi gaye hai, aapke Bhai ki wajah se.. bolo ab..

Priya- gadi choot gayi.. you was right.. right time humne banan padta hai.. wait nahi kar sakte uss right time ka..

Nuts- Ram, she asked her in doubtful tone..

Priya faintly smile & nodded in yes..

Nuts- yaar aise kaise ho gaya, in concern tone..

Priya- some months ago, I went for a one function to Los Angeles as chief guest, there I meet one girl.. her name Vishkha Shergil.. yaad hai tumhe.. I was told you.. small age business tycoon..

Nuts- woh hai Ram ki girlfriend..

Priya- yes! She is nice girl bhabhi.. Ram usse khush rakhega...

Nuts- toh aage kya socha hai..

Priya- I focus on my career & after 2 weeks I'm taking small break from all & went for one week vacation to Mahabalswar..

Nuts- tumhe jarurat hai..

Priya take a long breath- yaa, I know..

Nuts- everything will alright, soon..

Priya only smile..

Priya's past end...

LovingRaYa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Part 1
Tit bits of past revealed through visakha dairy and seems more will come out slowly with arohi is on the way to unite her father and secret admirer to fulfill her mom wish.

Part 2
OMG good friends are RaYa but still one sided love of Priya towards Ram will not able to complete. She is unlucky in love and he got visakha for him.

Thank you for the pm.
Arpipatil thumbnail
Part 3

Present:

Flight lands in India, Arohi sleep hugging diary, Ridzi woke her up..

Ridzi- Jeff woke up, we reach..

Arohi open her one eye, look Ridzi, then scratch her both hands, open her eyes properly- I hate these flights journey..

Ridzi chuckle & say- who wants to came India..

Arohi- mumma ne aapka dimag nahi khaaya..

Ridzi- tu kis liye hai..

Arohi- ab check out kar ke kaha jaana hai..

Ridzi- papa buy one house for us..

Arohi- where..

Ridzi- same apartment but floor change, Malad..

Arohi- jaha par papa aur maa ne ghar liye tha..

Ridzi- haan, how do you know...

Arohi- papa told me..

Ridzi- so many things you know..

Arohi only smile, kept diary in bag..

At Priya's room, she scroll pic's on laptop, her, Ram & there family friends, Nuts came in her room, with coffee mug..

Nuts- kab tak pic dekh kar Mann ko samjhaogi..

Priya turn her face to Nuts- thodi si awaz karke aaya karo, Jaan nikal deni hai ek din toh.. aur Kartik Bhai ko pata nahi hai, still my heart & mind stuck in him.. aur kabhi pata naa chale, yahi mai chahti hun..

Nuts- 18 years done, & still you.. yeh pagalpan hai.. Priya..

Priya- Ram yaha se jaane ke baad, I try my best to forget him.. I try to move on, but.. what to do, nahi ho raha hai mujhse.. kitni koshish ki pata hai na aapko.. sab kuch try kiya, arrange se lekar, bahot saaron ko date kiya.. end of result fail..

Nuts smile- it's called a one side true love..

Priya- mazak mat karo..

Nuts- I'm serious!!

Priya- ok & she turn off laptop, sip her coffee..

Nuts- if that Ram came to India with her daughter, then what will you do..

Priya shrugged her shoulders- kuch bhi nahi karungi, jaisa abhi chal raha hai, waisa hi sab kuch chalega.. I really don't want to show my real feelings towards him..

Nuts- hmm..

Priya take another sip of her coffee- where Fiza go..

Nuts- college..

Priya- ok..

Nuts- why..

Priya- subhe se disturb nahi kiya hai mujhe, toh pucha..

Nuts only smile..

Vishakha's past:

Shergil's & Mehera's on way to Mahabalswar, Vishkha didn't say word with Vikram, coz Vikram invite Mehera family with them..

Ram & Priya wait for Vishkha, her car enter in hotel gate, she saw Ram & Priya wait for her, she park her car, came near them, give side hugged to Ram & warmly hugged to Priya..

Vishakha- when you both reached..

Ram- half hour ago..

Priya look Vishkha's dull face & she asked- everything is ok..

Vishakha- kuch bhi nahi..

Ram also asked her same- kya hua..

Vishakha- maine Bhai aur bhabh's ko bola tha, mere saath aane ke liye, lekin unn dono ne Mehera's ko bhi invite kiya, with Dadi..

Priya- don't worry, be happy..

Ram look them suspect & asked- sab kuch pata hai..

Vishakha- haan Ram..

Priya- everything I know..

Ram- mujhe thode din pehle pata chala, isske family ka matter, aur tumhe pehle se hi pata hai..

Vishakha smile & say- connection, hum dono ka heart connection bahot deep hai..

Priya only smile..

Vishakha- Priya one request to you..

Priya- kya..

Vishakha- plz stay with me.. I mean, share room with me..

Priya- ok done..

Ram- chalo ab baad me decide karo..

Priya- but baaki family members Vish..

Vishakha- they are on the way, with there mini bus..

They enter in hotel, hotel manager available there..

Manger wish to Vishkha- good afternoon mam..

Vishakha- good afternoon Mr. Joshi, I give you some work, I hope you done that work..

Joshi- yes mam, it's already done..

Vishkha forward one page to him & say- very good, maine kaha tha, iss hotel ka best part mujhe family ke liye chahiye, woh aapne..

Joshi- mam 7th floor, whole book for you & your family members..

Vishakha- good, now look that page, iss me uss mini bus ka number aur family members ke naam hai, inn sab ko 7th floor par shift karna hai..

Ram interrupt- sirf mini bus ko chodke..

Vishakha- Ram plz..

Vishakha to Joshi- aur Jo legal documents..

Joshi- mam that's also ready & Joshi went from there..

Priya check in & went towards the room, after she went, Ram hold Vishkha's arm & pull her with him near pillar, block her way & asked..

Ram- konse legal documents ki baat chal rahi thi..

Vishakha- yahi ke, yeh hotel mai Arohi aur Ridzi ke naam par le rahi hun, as a security.. Bhai aur tum guardian rahoge...

Ram- you have to understand my words Vish.. tumhe kuch nahi hoga.. samjhi..

Vishakha hold his jacket- sirf kuch months aur, then I'll be star.. usse pehle Arohi ko financially stable karke rakhna hai.. bahot kuch kiya hai usske kiye, phir bhi thoda aur karna hai..

Ram- what about emotions, what about mother love.. woh sirf 10 din ki hai.. aur tum khud ke baare itni saari negative baatein..

Vishakha- tum kis liye ho.. mere jaane ke baad, tum Shaadi karoge.. tum kisi aur pyar karoge.. aur rahi baat Arohi ki toh, woh emotionally strong hogi.. bilkul meri tarah... aur tum usske dost banoge.. papa nahi.. I know you..

Ram- no you not, tum mujhe jaanti ho, agar jaanti toh jaane ki baat nahi karti, you fight against your..

Vishakha chuckle- jab mujhe pata chala, tab maine doctor se ek hi sawal pucha.. kuch ho sakta hai.. treatment karke, mai normal life jee sakti hun.. doctor said.. no.. coz I'm on last stage.. Ram hum dono ka safar yahi tak rahega.. India se mai akeli jaaungi.. tumhe saath lekar nahi jaaungi.. Arohi hum dono ki beti rahegi... lekin.. woh duniya ke samne tumhari beti nahi hogi.. my wish was Arohi & you complete my wish.. Mai Mar bhi jaau toh yeh tumhara ehsaan kabhi nahi bhulungi..

Ram with teary eyes- but I love you..

Vishakha- yeh baat agar tum mujhe, Mai thik hoti toh bolte, tab Mai isska jawab positive deti.. lekin aaj iss waqt nahi.. Mai jab tak India me hun tab tak tumhari hun, usske baad nahi, tumhari wish thi, tum mujhe tumhari best friend se milana chahte ho.. I fullfil your wish.. ab Meri last wish tum puri karoge.. you never came behind me, after I left India.. you promise me, you will fulfill my all wish..

Ram- you are so mean..

Vishakha nodded in yes- yes I know..

Ram- Arohi Meri beti humesha rahegi.. jo mujhe Arohi ke saath accept karga, wahi Mera humsafar hoga.. you can't force me to marry someone or love someone..

Vishakha- ok.. Jo bhi tumse pyar karega.. yaa tum usse pyar karoge.. pure loyalty se pyar karoge.. tab mujhe ek bura sapna samjhkar bhul jaaoge, yahi mai chahti hun..

Ram- you never ever be my bad dream, you are my precious dream..

Vishakha- no, your precious dream will be your would be wife, your true love, who always be there with you, who never ever leave you alone.. & she smile..

Ram cupped her face in his- mujhe Vikram aur Neha se baat karni hai..

Vishakha- kya baat karni hai..

Ram- something secret!

Vishakha- I hate secrets..

Vishakha's past end:

Ram's past:

Ram seat in garden area, stare to small box, which is in his hand.. Priya came behind him & she little push him..

Ram close his eyes & say- Priya don't do it yaar..

Priya sit beside her- what happened.. & she look small box in his hand..

Ram forward small box to her & say- open it..

Priya open that small box, a simple platinum ring- it's beautiful..

Ram- pata hai mujhe, Vish ke liye select ki hai..

Priya- you gonna propose her..

Ram- yes.. but..

Priya- what! You scared..

Ram- no Priya, kuch problem hai, Jo sort nahi ho raha hai.. Vish haan nahi karegi..

Priya- what's the problem,may I know..

Ram- reason is big..

Priya- sab ke samne propose karo..

Ram- she say no, in front of everyone, kitna bhi kuch ho jaaye, woh haan nahi bolegi..

Priya- kuch family problem hoga.. I know her.. she loves you lot..

Ram- I know, she loves me..

Priya- you asked to Vish about her twin brother yaa ussne kabhi kuch baataya..

Ram- yaa thoda bahot..

Priya- her twin brother & her real Dadi.. woh usse unnke ghar ki beti nahi maante, Dr. Nachiket & his wife Sarika, they both are very nice with Vish, Kal shaam ko kya hua pata hai..

Ram look to Priya- what happened..

Priya- me & Vish in room with Ridzi, Vish Ridzi ko speech therapy de rahi hai, yeh pata hai tumhe..

Ram only nodded in yes..

Priya- tab Parth aaya tha, Ridzi ke liye.. Vish was just hi to him, he didn't respond, she asked him, he was say.. Aditya chachu ne mana kiya hai, kaha hai witch ho aap..

Ram- woh sirf 6 saal ka hai..

Priya- yaa I know.. Vish asked him, what his heart says, his answer was, you are best & nice person..

Ram- then..

Priya- then everything is change now, every family members are talked with Vish, sirf Dadi aur Aditya chodke..

Ram- what's the reaction of Vish..

Priya- she is happy..

Ram- jitna waqt hai, woh waqt usski life ka best ho, yahi Mai chahta hun..

Priya- what do you mean, she asked him in doubtful tone..

Ram- I mean, woh India me jitne din hai, aapni family ke saath woh time..

Priya- ok & she smile..

Ram's past end:

Next part: Priya's first encounter with Arohi & Ridzi... & Priya full Tali...