Chronicle of Naina and Her Son (Fun Post/OS)

TereLiyeMINU thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
So here is a short fun post/OS from me.
This one is solely dedicated to my behna who just celebrated her birthday..To dearest 'Zulu".😳

Hope you like it.
-----------------------------------------------------------------------

"Mumma! Main jaa raha hoon.'' Naina's 9 years intelligent boy voiced.

"Man lagakar padhai karna.Apne Papa ki tarah masti mat karna.Meri tarah ache se padhai karke Topper banna.'' Naina said as she planted a kiss on his cheek.

'Haan Mumma..Main janta hun.Isliye main aapki tarah ban ne ki koshish karunga''.Her boy promised as he ran to catch the school bus.

None knew that Naina maintained a diary where she also  wrote her dream sequences along with daily mundane records and colourful chronicles too.Her boy had accidentally found it and had read it by the time Naina could find this.

The damage was done but then she felt that she had written nothing much about Sameer and her 'so private' moments in the diary that she needs to feel embarrassed.So she was perfectly fine with it.

'Akhir adhe se zyada to dream sequences hein' ...Naina chuckled at the thought.

Few hours later

"Hello'' Naina voiced into the receiver.

"Hello!Mrs.Naina Agarwal? ''A baritone voice flowed through and Naina immediately recognised the voice.

"Namaste!Principal Sahab.Kahiye kya baat hai?''Naina asked thinking of possible reasons of this unexpected call''.

"Aap zara school mein aayenge?Apke bete ke bare mein thodi baat karni thi.''Principal spoke and hung off.

In the Principal Office

"Kya hua Sir! Aapne is tarah achanak se bulaya.Isne kuch shaitani ki hai?'' Naina asked and saw two teachers  barge inside the office.

"Namaste Madam'' Naina greeted to be greeted in return.

"Naina ji! Humein lagta tha  Kesari  saitani kar raha hai pehle lekin mamla serious ho gaya hai..Aap dhyan rakhiye iss ladke ka.''.The teacher taking Science advised.

"Par kiya kya hai isne?'' Naina asked confused.

"Yeh dekhiye uska Science ka copy.Maina unhe  importance of Air for  life system padha rahi thi aur  question-answer likhne di thi..Aur dekhiye kya likha hai usne--

Saanson se nahin 
Kadmon se nahin 
Mohabbat se chalti hai duniya 

Mujhe samajh mein nahin aa raha hai yeh isne kahan se sikha.'' The teacher remained bewildered while Naina knew the 'stem' of the improvisation.Her boy is literally talented.

"Itna hi nahin  basic Maths ke calculation mein bhi galti kar raha hai..Simple si 1-20 tak likhne mein galti kar raha hai.Yeh dikhiye-

Ek Do Tin Chaar Panch
Chhe Saath Aath Nau
Dus Gyarah Barah Tera
Tera Karu Tera Karu
Din Gin Ginke Intzaar
Aaja Piya Aaye Bahaar..

Aise kaise chalega Naina ji?''The Maths teacher asked shaking her head in absolute denial''.

"Sirf utna nahin Naina ji.Ab yeh khudko superman ya phir Magician samajhne laga hai. ''The drawing teacher voiced as she entered the office.

"Ab Drawing mein aisa kya kar diya?''Naina asked already embaraassed.

"Kuch to nahin kiya..Crayons ko dekh key eh gaana gaa raha hai--

Sajan Aa Jao 

Sajan Aa Jao 

Sajan Aa Jao 

Sajan Aa Jao

Ab isse mein kya samjhu? ''The drawing teacher asked while Naina stared at the blank drawing book.

"Ab to apne saare complains sun liye,ab mere  baat suniye.Jab saare teachers complain leke aaye aur maine Keshari ko pucha ki yeh sab kya hai...Tab usne mujhe yeh gaana gaake sunaya--

Do Lafz Ki Hain, Baatein Kaheen Hai..
Kyoon Darmiyaan Phir, Ruki Ruki..
Keh Bhi Na Paaye, Reh Bhi Na Paaye..
Kyoon Bevajah Hai, Yeh Bebasi..
Tum Mein Hum Hain, Hum Mein Tum Ho..
Tumse Hum Hain, Humse Tum Ho..
Kismaton Se Milte Hain Do Dil Yahaan..

Her Kisi Ko Nahi Milta
Yahaan Pyar Zindagi Mein..

Ab aap hi bataiye kya phesla hum Karen?Kyunki Sameer ji iss school ke fund raiser hein isliye hum aap se baat karne ki sochi.'' Principal said and Naina asked to give her a day to decide.

As they were leaving the school,another teacher stopped her in mid-way.

"Naina ji! Namaste.Main Keshari ki music teacher hun.Aap se request hai ki aap Keshari ko kisi ache music teacher ke pass bhej dijiye.''She said much to wonder of Naina.

"Kyun? Kya hua?''Naina asked.

"Teen hafte se koshish kar rahi hun Sa re ga ma pa dha ni sha'' sikhane ki lekin aapka beta to yehi rat laga ke rakha hai

Sa ni dha ma ga re ga ma,
Ni dha ma pa ga ma re..

Aap please jaldi kuch kijiye.'' The music teacher said and left.

"Keshari! Yeh sab kya hai?'' Naina asked holding his ear.

"Mumma! Aap ke diary me to likha tha yeh sab kuch.Mujhe aapki tarah ban na hai isliye sab yaad kar liya.Ab main kya galat kiya? ''Keshari asked while Naina facepalmed at her ..destiny may be.

"Mumma! Mera naam Keshari kyun hai?''He asked as Naina got inside the car.

"Keshari Hanuman ji ka dusra naam hai.Tumhari Papa ke sautele Dadi ko tumhare Papa aur Keshav se bahut pyar tha.Hanuman ji Pawan devta ke bte hein.Kyunki tumhara papa ka naam  Sameer hai isliye Dadi ne Keshav aur tumhare Papa ken am mila kar Keshari rakh diya.Samjhe?'' Naina clarified .

"Oh! To iska matlab mera actual name Hanuman Maheshwari hai.Thank you Mumma samjhane ke liye. ''Keshari kissed his Mumma and decided to use his' real name' hence forward...

Hanuman Maheshwari..Naam mein hi dum hai.

-------------------------------------THE END-------------------------------

P.S.:Thank you for reading.πŸ˜ƒ Would love to read all your feedback.😳

Edited by TereLiyeMINU - 5 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

KashafZaroon30 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Oh my God fun-post for me...Aaj toh bahot surprises mil rahe hai yahan...πŸ˜ƒ...Kuchh aur maangti toh woh bhi mil jaata...ya phir yun kahun iss se zyada aur kya chahiye life mein... 
Minu kya tha yeh 🀣...The surprise part for me was the Science teacher complaining about how he wrote Saanson se nahi, Kadmon se nahi, Mohabbat se chalti hai duniya...Awesome πŸ€£

And Hunuman Maheshwari because Dadi loved Keshav and Sameer both...superb reasoning...πŸ‘πŸ€£...The kid has used all the songs that CVs have hit on our face specially during Hit and Miss track...πŸ€£πŸ‘

Minu darling lovely gift this was...loved it πŸ˜†πŸ€—..may be you can write the next fun part to it... (yeh dil maange moreπŸ˜‰)

PS:...Actual mein toh Samaina ka kuchh hota nahi serial mein...sab dream mein bas...Toh yeh bachha kaise hua...sochnewali baat hai πŸ˜†
Edited by KashafZaroon30 - 5 years ago
dixie123 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Wonderful fun post Minu ! 
Son is turning all the dreams into theoretical reality, shukar hai practicals nahi hue πŸ˜†
TereLiyeMINU thumbnail

Originally posted by: dixie123

Wonderful fun post Minu ! 

Son is turning all the dreams into theoretical reality, shukar hai practicals nahi hue πŸ˜†

Thank you Nivi..πŸ˜ƒ Chota packet bada dhamaka..πŸ˜‰πŸ˜†
TereLiyeMINU thumbnail

Originally posted by: KashafZaroon30

Oh my God fun-post for me...Aaj toh bahot surprises mil rahe hai yahan...πŸ˜ƒ...Kuchh aur maangti toh woh bhi mil jaata...ya phir yun kahun iss se zyada aur kya chahiye life mein... 

Aati hoon...πŸ˜ƒ

Aao ..tumhara intezaar rahega.😳
ScarletNiki thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Minu in full form post exam.RES!
Phoenix100 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4
Oh god minu... Kya tha yeh🀣
I was thinking keshari kaisa naam rakh diyaπŸ˜†... Keshav aur sameer ka naam milake keshariπŸ˜†... Daadi ne rakha.

Keshari used all songs from naina's dreams in reality πŸ˜†... Sajaan aa jao and sa ni dha pa was the best🀣
Importance of air for life system ki answer πŸ˜†
Maths ki ginti πŸ˜†
I cant stop laughing πŸ€£
-Villete- thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Ohgod, Hanuman Maheshwari and his adventures!🀣

Well, Naina signed up for all of this when she fell in love with Sameer. And I cannot for the love of god believe  that you chose to keep Keshav alive in the SamAina household in their son's name. His memories are etched way too deep in Sameer's mind!πŸ˜†

Kesari's so smart. He's memorized the entire diary and all the songs in there. And he's using them at appropriate places as well. Poor Naina! How will she survive this all over again? Khud bhi school main paagal hogayi thi and ab beta bhi?

I'm kinda worried about how's she's going to explain this to Daddy Sameer! 

And thank heavens! Sameer has followed into his Nana's foot steps and become the trusty of his son's school. Nanaji saved Sameer from expulsion quite a few times and looking at his son's antics, I can predict he's going to need Sameer to intervene in the future. Like father, like son!πŸ˜†

It was some good comic relief. I'm sure the forum needs it after tonight's episode. Good job!πŸ‘

Edited by -Villete- - 5 years ago
TereLiyeMINU thumbnail

Originally posted by: KashafZaroon30

Minu kya tha yeh 🀣...The surprise part for me was the Science teacher complaining about how he wrote Saanson se nahi, Kadmon se nahi, Mohabbat se chalti hai duniya...Awesome πŸ€£

And Hunuman Maheshwari because Dadi loved Keshav and Sameer both...superb reasoning...πŸ‘πŸ€£...The kid has used all the songs that CVs have hit on our face specially during Hit and Miss track...πŸ€£πŸ‘

Minu darling lovely gift this was...loved it πŸ˜†πŸ€—..may be you can write the next fun part to it... (yeh dil maange moreπŸ˜‰)

PS:...Actual mein toh Samaina ka kuchh hota nahi serial mein...sab dream mein bas...Toh yeh bachha kaise hua...sochnewali baat hai πŸ˜†

Zulu! CVs ne humein 'Hit and Miss ' de diya..To Main yahan 'MIss and Hit' kar diya..πŸ˜‰  Ladka 'Miss and hit' ka natija hai..πŸ˜‰πŸ˜† Mumma ki diary ache se yaad kiya hai na Keshari humara..πŸ˜† 
TereLiyeMINU thumbnail

Originally posted by: angelic567

Oh god minu... Kya tha yeh🀣

I was thinking keshari kaisa naam rakh diyaπŸ˜†... Keshav aur sameer ka naam milake keshariπŸ˜†... Daadi ne rakha.

Keshari used all songs from naina's dreams in reality πŸ˜†... Sajaan aa jao and sa ni dha pa was the best🀣
Importance of air for life system ki answer πŸ˜†
Maths ki ginti πŸ˜†
I cant stop laughing πŸ€£

Thanks Simi for appreciating..πŸ˜ƒ Glad you loved all the song choices..πŸ˜ƒ