Major Naveen Singh Aaluwalia

Captain Ali Baig

Dr. Shalini

Captain Aalekh Sharma

Captain Yadhuvansh Sahni (Yudi)

Major Abhimaniyu Rai Chauhan

Brigadier Chandook

Chapter 1

After two years, Naina, Huda, Pooja, Ali, Yudi, and Aalekh walk into KMA. Seeing each other, they all go and hug each other tightly. All are confused about why they have been called back to KMA by Brigadier Chandook. As soon as Naina walks into KMA, the first name that comes on her lips "Rajveer sir". Just thinking of Rajveer, she feels tears roiling down her cheeks. Just then, she hears a voice from the back. As she turns around, she sees Major Abhimaniyu.

"Kia hua Naina", Major Abhimaniyu

"Nai, kuch nai sir", Naina

"Naina, hum jante hain ke is waqt aap kia sooch rahi hain. Hum aap ko kuch dekhna chahte hain. Hamare sath aaye", Major Abhimaniyu.

Major Abhimaniyu takes Naina towards the wall of Fame. Naina sees Naveen's photo hanging there. She bursts out crying.

"Naina, hamare dost or ap ke bhai ko insaaf milgaya. Naina Naveen ko unh ka honour wapis mil gaya hai", Major Abhimaniyu

"ye kaise...kab...kahan?", asks Naina as she continues crying.

As soon as Major Abhimaniyu is about to say something, Brigadier Chandook comes from the back and says, "let me explain" and he points towards the door. All her friends come in and they are all astonished to see Rajveer and Naveen standing at the door. Naina is unable to control her emotions and she runs and hugs Neveen.

"Bhaiya, aap aa gaye, kahan thay aap. Ye sab kia hai? Ye kase hua? Rajveer sir aap bhi zinda ho. Main bata nai sakti mein kitni khush hoon".

"Are pagli,, itnay saray sawal abhi hi pooch le gi ke apnay bhai ko andar bhi aanay degi", Naveen

Naina wipes her tears and walks towards Rajveer as Naveen goes inside. She starts crying even louder seeing Rajveer. Not being able to see her like that, Rajveer hugs her tightly.

"Naina mut rao, main tumhe rotay hue nahi dekh sakta. Main tumhe sab batata hun. Mujhe pata tha ke Naveen zinda tha. Maine tumse jhoot bola", Rajveer

A soon as Naina hears this, she breaks the hug and pushes him back. As she is about to say something, she is interrupted by Brigadier Chandook.

"Captain Naina, main batata hun. Asal mein Rajveer ne kabhi Naveen ko goli mari hi nahi thi, Who toh us ne humse jhoot bola tha ke Naveen mar chukka hai. Ye sab us ne isi liye chupaya jab tak Naveen ki begunaahi sabit na hogayi. Rajeev bhi mara nahi tha. Who toh wahan se chala gaya tha or khud hi apni jeep ka blast kia tha kyunke hum sab ko lage ke woh mar gaya hai. Rajveer ne hi Naveen ki begunaahi sabit kia hai. I am proud of you, Rajveer. Anyways, Captains and Majors, you all are asked to teach the new batch of KMA", Brigadier Chandook

Everyone gathers around Rajveer and hugs him in happiness except Naina. She runs from there without saying a word to Rajveer which makes him angry. Naina goes to Naveen's room and they spend some quality of time together.

2 hours later, everyone is gathered in mess except Naina and Rajveer. Naina looks for Rajveer and when she doesn't find him at the Mess, she goes to his room. Naina is about to knock on the door when she hears Rajveer's voice.

"Captain Naina 'Ah' Singh, please come in", said Raj

"Aap ko kase pata ke mein hoon, sir?", asked Naina

"Tumhari aahat hi kafi hai ye janne ke liye. Wase tum wahan se chali kyun gayi aase?", Rajveer asked

Naina does not answer his question.

"Chalo koi baat nai. Acha, Naina mein tumse kuch kehna chahta hun. Mein  kehna chahta hun ke mein tumse kitna pyaar karta hun. Mein tumhare bagair nahi reh sakti, Naina"..When Naina does not answer, Rajveer makes a fist, goes up to Naina and yells "Kuch kaho dammit..."

"Agar aap mujhse itna hi pyaar karte toh mujhse itni bari baat nahi chupate. Itna toh haq hai mujhe ke main apne bhai ke bare mein jaan sakun. App ne bhi mera bharoosa tod hi diya. Main aap ko kia samajhti thi or aap kia nikle. Kitna trust or pya...", says Naina

"itna kya? Maine poocha itna kia Naina?", Raj asks.. When she does not respond, he says "Naina mein tum ko nahi bata sakta tha or ab bhi mein tumhe puri story nai bata sakta."

Naina looks at him and says, "Toh theek hai, aapki marzi. Aaj se aap mere liye mar chuke ho".

As soon as Naina turns to leave, Raj grabs her by her arm and pulls her towards him. He notices a ring on her finger and fumes in anger.

Raj - "Ye kis ki ring hai?"

Naina - "aapse mathlab?"

Raj - "Naina, mere sawaal ka seedha seedha jawab do."

Naina - "aap hote kon ho mujhse ye sawal poochne walay. Ye meri engagement ring hai. Huda mera fiance hai. Ab khush aap", she frees her hand and tries to leave just then Rajveer grabs her shoulder and squeezes it tightly

Raj- "Tum mere sath aasa nai kar sakti. Pyaar mujhse or engagement kisi or se"

Naina -  "Aap se kis ne kaha ke main aapse pyaar karti hun. Or jo aapne mere sath kia who kuch bhi nai. Leave me sir, aap mujhe hurt kar rahe hain"

Raj -  grabs her other shoulder "then bare it dammit...Jo tumne mujhe dard dia hai, us ke samne ye kuch bhi nahi hai. Tumne abhi mera pyaar dekha hai, mujhe apna doosra chehra dekhane pe majboor na karo. Ye engagement toor do warna..."

Naina -  pushes him back "Warna kia? Aap mere lia kuch bhi nahi ho. Nafrat karti hun mein aapse"

Raj -  "Naina tum..."

Naina - "It's Captain Aaluwalia for you, Major Shikhawat". Naina leaves from there and Rajveer breaks a glass in anger.

Will write the next chapter soon! For now,  enjoy and please give me feedback on my work so far. 

Edited by Raj_Naina_LRL - 6 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Raj_Naina_LRL thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 7 years ago
Just wrote the first chapter - Enjoy and please do not forget to give me your feedback.
Raj_Naina_LRL thumbnail
Chapter 2

As Naina leaves from Rajveer's room, she runs towards her room when she is stopped by Naveen.
Naveen - "kya hua Naina? Aase kahan bhaghi ja rahi ho?, he notices a mark on Naina's shoulder and says "ye kya hua Naina? Ye chot kaise lagi?"
Naina - "woh Rajveer sir..." , she covers her shoulder with her dupatta, "nai kuch nai bhaiya, acha bhaiya mein chalti hun apne room mein. Mujhe new Cadets ki first class ki tayari karni hai."

As soon as Naina leaves, Naveen walks towards his room looking tensed when he is stopped by Rajveer.
Raj - "oye Naveen ruk...kya hua tu itna tensed kyun lag raha hai?"
Naveen - "Raj wo Naina..", he is cut off by Raj
Raj - "kya hua Naina ko?..I mean Captain Naina ko?"
Naveen - "Pata nahi yaar us ko shayad choot lagi hai."
Raj - "choot? kahan? Kase" Rajveer asks looking tensed.
Naveen - "pata nai Raj, us ke shoulder pe 1 nishaan hai. Aase lag raha hai jase usko kisi ne zoor se pakra ho."

Rajveer realizes that the mark on Naina's shoulder was because of what he did earlier. He closes his eyes and remembers Naina saying "sir, aap mujhe hurt kar rahe hain". He opens his eyes and regrets for his behavior. He realizes that unknowingly he has hurt Naina - the one he loves. He feels extremely guilty and leaves from there without saying anything to Naveen.

Rajveer looks for Naina everywhere to apologize for what he did. He does not find her in her room. He, then, goes towards the mess. He find Naina sitting at a table with a cup of coffee in her hand. As soon as he steps forward to apologize, his eyes looks at a chair next to her and he finds Huda sitting with her. Huda's hand on top of Naina's hand. Seeing this, Rajveer furmes in anger and jealousy. His eyes turn red with anger.

Naina - "thank you so much Huda for everything."
Huda - "thanks? Thanks kis liye phoolan?"
Naina - "Tu janta hai Huda mein kis baray mein keh rahi hoon."
Huda - "Dekh phoolan, ye thanks mujhe mut keh, samjhi."
Naina - "Nai, Huda, sach keh rahi hun mein. Tune mera hamesha sath dia. Jab mein akeli thi toh tune hi mera sath dia."
Huda - "phoolan, mein tujhse pyaar karta hun of ye mera farz tu samajh. Tu khush toh hai nai is saagai se?"
Naina - "of course, Huda! Mein teri bohut respect karti hun."
Huda - "sirf respect? Pyaar nahi?"

As Naina is about to say something, she is interrupted by Rajveer.

Raj - "haan batao Naina, karti ho pyaar tum Huda se? Ya kisi or se karti ho?" Raj demands an answer from Naina with anger and jealousy.

Naina gets up and puts her hand on Huda's hand, "haan karti hun mein Huda se..pya.."

"Pyaar toh theek se bola nahi ja raha tumse", mocks Rajveer.

Yudi, Aalekh, Pooja and Ali enter.

Pooja - "oye hoye Naina, teri toh nikal pari! Tera toh signal mil hi gaya haI. Mein bhi apne signal ka wait kar rahi hun. " , as she looks at Ali

Yudi - looks at Huda "So, chief finally tumhe tumhari phoolan mil hi gayi"

Aalekh - "Apun bhi bohut khush hai tum dono ke liye." Aalekh looks at Naina and understands that something is wrong.

Rajveer watches all that. Just then, Naina leaves from there and Rajveer follows her. Rajveer grabs her arm and drags her in his room. He shuts the door and blocks her way...

Raj_Naina_LRL thumbnail
I have finished writing chapter 2. Please do give me your feedback. Please tell me if I should continue with this story or not? Any suggesstions and improvements I may need to do?
danish1 thumbnail
Please do continue.awesome concept
Raj_Naina_LRL thumbnail
Chapter 3

Rajveer's room -

Naina - "ye kia badtameezi hai Major Shikhawat?"
Raj - "it's Rajveer for you, Naina. Or badtameezi toh abhi maine shuru hi nahi ki hai.", blocking her way as she tries to leave from his room
Naina - "let me remind you again, for you, I am Captain Aaluwalia."
Raj - "Dekho Naina main tumse seedha seedha keh raha hoon ke Huda se rishta toor do."
Naina - "Aap hote kon ho mujhe orders dene wale? Agar aap bhool gaye ho toh let me remind you again major that I am not your Cadet anymore. Aap mujhe aase orders nahi de sakte, koi haq nai hai...aapko...", she hesitates
Raj - grabs her waist and pulls her towards him, "haq? Pura haq hai mera tum pe Naina, or mera ilawa tum pe kisi ka haq nai..Dekho meri aankhon mein or kaho ke mera tum pe koi haq nahi hai. Kaho ke tum mujhse pyaar nai karti. Kaho ke tumhe kuch mehsoos nahi hota jab mein tumhare itne paas hota hoon"
Naina - pushes him back while avoiding eye contacts with him, "Nai karti mein aapse pyaar, samjhay aap"
Raj - "toh ye baat meri aankhoon mein dekh ke kaho." He walks towards her as she walks backwards until she is pinned against the wall. Rajveer puts both of his hands on either sides of the wall so, Naina cannot escape."

Naina - "jane di jiye mujhe.."
Raj - "Nahi jane doonga, meri aankhoon mein dekho Naina.", he makes her look into his eyes forcefully by putting her chin up, "agar kuch mehsoos nahi hota toh tumhari saanse itni phool kyun rahi hain?"
Naina - before she loses control over her feelings, she pushes him back and say "Chahte kia ho aap mujhse? Kyun mujhe itni takleef de rahe ho? Kyun sir kyun?"

Naina runs out of his room leaving a smirk on Rajveer's face. He says in his head, "Captain Naina 'ah' Singh, mujhe nahi pata tum aase kyun kar rahi ho, lekin tum mujhe abhi janti nahi ho, mera naam bhi Rajveer Singh Shikhawat hai. Jo cheez meri hai, mein us ko pa kar hi rehta hoon. Tumse toh mein kehalwa kar hi rahoon ga ke tum mujhse pyaar karti ho, itni aasani se tumhe apne se door nahi jane doonga", Rajveer Smiles while he thinks all that.

Naveen's room -
Naveen hears a knock on his door, he opens the door and sees Naina standing outside.
Naveen - "meri chipkali, tujhe kab se zaroorat par gayi meri room pe knock karne ki? Chal ab andar aa."
Naina - "Bhaiya, I'm so sorry, aap itne dair baad mujhe mile ho or mein aap ko time hi nahi de payi."
Naveen - "Are pagli, behne maafi nahi mangti. Mujhe aaj tujh pe itna garv mehsoos ho raha hai ke tu aaj itni achi or kamiyaab officer ban gayi hai"

Naveen sees a tear rolling down Naina's cheeks. He makes her look up and says, "meri behan ro rahi hai? Kia hua Naina? Mut ro, mein teri aankhoon mein aansu nahi dekh sakta"

Naina - hugs Naveen tightly, "Bhaiya aap mere liye sab kuch ho, mein aapse bohut pyaar karti hoon."

Naveen - puts his head on Naina's lap "toh pagli, is mein rone ki kia baat hai? Aaj se teri aankhoon mein main koi aansu nahi dekhna chahta."
Naina - smiles and wipes her tears, "acha bhai main aap ko kuch batana chahti hun."
Naveen - "haan bol"
Naina - "Bhaiya, maine Huda se sagai ki hai."
Naveen - shocked "woh? Captain Huda? Woh tera batchmate tha na? Ye kab hua?"
Naina - "bhaiya, jab mein KMA mein aayi thi, or jab Rajveer sir chale gaye the, mein toot gayi thi tab sirf Huda hi tha jis ne mera sath dia."
Naveen - "par Naina, maine toh suna tha ke tu Raj se pya...chal jane de", Naina is shocked, "acha mujhe ye bata tere or Raj ke darmiyaan koi tension hai kia?"
Naina - "Nahi foh, kyun Bhaiya?"
Naveen - "Nahi wase hi poocha, chal tu mujhe ye pata tu khush toh hai na is sagai se?"
Naina - "je Bhaiya, or aap?"
Naveen - "main kase khush nahi hoonga? Jis mein meri pyari se behan khush, us mein main khush."
Naina - gets up "acha bhai bohut raat ho chuki hai, mein ab chalti hoon.", she leaves

Naveen is shocked hearing about Naina's engagement with Huda. Naveen always wanted to get his sister married with his best friend, Raj. Then he thinks, "shayad Raj tha hi nahi Naina ki kismat mein. Mujhe toh khush hona chahiye Naina ki sagai se" , and he smiles

Next Morning, everyone gathers up in mess for a cup of coffee.
Yudi - "wassup guys"
Huda - "oye meri Maduna, tujhe kia hua hai aaj?"
Yudi - "Chief, mujhe lagta hai humne aaj shaam ko party deni chahiye."
Pooja - "Party? Woh kis liye? Ab kis ka connection jorna hai."
Huda - "oye neri missed call ki dukaan, Rajveer sir or Naveen sir ki wapis aane ki khushi mein."
Aalekh - "daru ki zimedaari apun ki"

Rajeer enters and says,"tum log abhi bhi nai badle", looks at Naina.
Abhimaniyu - "wase guys party toh wakai banti hai."
Naveen - "toj phir theek hai aaj shaam sharp at 18:00 hours"
Huda - looks at Naina, "kyun phoolan karegi na mere sath dance?"
Rajveer - "haan haan zaroor karegi dance lekin kis ke sath karegi woh shaam ko hi pata chal jayega" , he winks at Naina.
Naina - gets irritated and says "mein Huda ke sath hi dance karoon gi, Major Shikhawat. Acha guys ab meri pehli class ka time ho gaya hai, new Cadets aate hi hoonge, toh mein unhe parhane chalti hun." , gives an angry look to Rajveer and Rajveer smirks.
Yudi - "acha guys ab sab chalte hain, sab ko new Cadets ko parhane bhi toh hai."

Naveen looks at Both Rajveer and Naina and is furious. Everyone leaves. Rajveer goes behind Naina and grabs her arm and strangles her in his arms.

Raj - "Dance toh tum mere sath hi karogi , tum chaho ya na chaho." he smiles
Naina - "ye kia kar rahe hain, mujhe chooriye. Or dance or aap ke sath? Kabhi nahi."
Raj- "lagi shart, tum khud mujhe kaho gi dance ko."
Naina - "mein or aap ko dance ke liye? Lagta hai aap din mein bohut sapne dekhte hain"
Raj - "Is sapne ko mein haqiqat kar ke dikhaoon ga aaj shaam"
Naina - "dekh lete hain, ab door hatiye", pushes him back and runs from there leaving a smirking Rajveer behind.
Edited by Raj_Naina_LRL - 7 years ago
Raj_Naina_LRL thumbnail
Hi guys, I'm not getting enough comments. Please do give me your feedback and pleaze tell me if I should make any changes to the story? Any suggestions you guys may have? Not seeing comments, it makes me feel like you guys are not liking and reading which makes me sad and not wanting to continue. Also, I will be writing on weekends since I have University on week days. Hope you guys understand.
Raj_Naina_LRL thumbnail
Hello, since I am not getting any comments, this indicates that no one is reading it. Therefore, I will not be continueing.
prerna1 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Nice story line
I like this possessive Raj
Continue soon...
danish1 thumbnail
Nice concept ya..This is very new raj.. please continue