Trust- a shraman os

Namiksfan thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 7 years ago

hello guys i am back with another os...sorry i am writing too many crap pieces that too back to back but i seriously feel this one is better than all those...so please have read and surely tell me if you like it...here we go...

Okay so the story starts from THE INFAMOUS TERRACE SCENCE

Sumo: problem kya h tumhari? Chahte kya ho tu shravan jab man aya baat karli ...jab man aya muh fer liya...ese kyu behave karte ho tum

Shr: mujhe tumse baat nahi karni

Sumo: lekin mujhe karni h...itna haq to h mujhe nahi? Esa kyu kar rahe ho tum? Kisse bhaag rahe ho?

Shr: kisise bhag nahi rha...duniya se darta hu kyuki duniya ka sach janta hu

Sumo: sach to ye h ki tum apne past se bhag rahe ho, kisi ki dosti...kisi ke saath ki fikar kyu nahi h tumhe?

Shr: kyuki jab koi apna banne ke baad sath chod deta h ..to bohot dard hota h...kisi pe vishwas karne ki taqat nahi h mujhme...are jab meri ma hi meri nahi hui to or koi kya hoga

Sumo: to tum batao na...kya kare koi shravan malhotra ka bharosa jeetne ke liye...apna dil nikal ke rakh de...ya fir apni jaan dede

Shr: koi kisi ke liye apni jaan nahi deta

He sees suman stanting on the railing of terrace...and pulls her hard that she crashes on his chest

Shr: pagal ho gayi ho kya...kya kar rahi thi...gir jati to

Sumo: tum girne nahi dete...ye mera bharosa tha...jab me tumpe itna bharosa kar sakti hu to tum mujh pe bharosa kyu nahi kar sakte

Shr: kyuki nahi ata mujhe kisi ne bharosa karna..kabhi kisi ne mera bharosa nahi rakha...jispe kiya usne sirf toda h...or ab thak gaya hu me..or tutne ki taqat nahi h mujhme sumo...mar jaonga me ab agar kisi ne...

She doesn't lets him finish and kept her hand on his mouth

Sumo: aj keh diya aj ke baad mat kehna...jese bachpan me tumne mujhse vada kiya tha ki tum mujhe... girne nahi doge...vese aj me vada karta hu ki me tumhe kuch nahi hone dungi ab tumhara trust kabhi tutne nahi dungi me

Sumo: kyu or kese karti ho tum mujhpe itna trust sumo...mene tod diya to?

Shr: tum kabhi nahi todoge...me janti hu

Shr: vo kese

Sumo: pyaar mujhe ye bharosa karne ki taqat deta h...jisse ap pyaar karte ho...

Shr: matlab tum mujhse...

Sumo: haan me tmse bohot pyaar karti hu shravan aj se nahi balki tab se jab se tum mujhe chod ke chale gaye the...pehle pehle to kuch samajh hi nahi aya ki kyu me tumhe roz itna miss karti hu...kyu tumhare bina zindagi adhoori lagti h...kyu tumhare bina kuch acha nahi lagta...kyu tumhare bina zindagi feeki ho gayi h...khud ko ye bolke samjhane ki koshish ki...ki tum mere sabse ache dost the shayad isliye..lekin jis din pyaar ka matlab samjha..jis din jana ki pyaar kya hot h..us din se sirf tumse pyaar kiya h mr. Shravan malhotra..or dekho tumhe itni lambi chodi speech de di...or tum bas mujhe ghoore ja rahe ho...kuch bologe nahi

Shr: tum bolne dogi tab bolunga na...rajdhani express ki tarah shuru ho gyi ho

Sumo: huh! Ab bolo

Shr: itna pyaar karti thi mujhse to jab me vapis aya...tab to gussa tha but jab tumhari shaadi ki baat hui to tumne haan kyu kaha

Sumo: mene socha ki tumhara khali dimag chal jayega or tum samajh jaoge ki me tumse pyaar karti hu...ya fir kamse kam thode jealous to hoge...lekin nahi ye sir to meri shaadi vo kisi jeevan se karva rahe the

Shr: sorry yar..thoda bura to laga tha jab tumne shaadi ki baat kit hi par bolne ki himmat nahi hui.. samajh nai aa raha tha kuch bhi 

Sumo: budhu kahike...acha ab to bolo

Shr: kya?

Sumo: SHRAVAN MALHOTRA ARE YOU SERIOUS? Mene pura bhashan jhaad diya ye batate hue ki me tumse kitna pyaar karti hu or tum ek simple sa i love you bhi nahi bologe?

Sh:  bolunga nahi dikhaunga..chalo mere saath or please mujhe chodogi...mera haath dukh gya h tumhe utha ke motu

Sumo: haaawww ek to i love nhi bol rahe upper se motu...jao nahi chodti tumhe

Shr: yehi to me chahta hu ki tum mujhe kabhi na chodo

He picks her up in bridal style and leaves from there...anjali and all her friends see them going like this

Anjali: abhi lad rhe the...ab dekho inko

Another friend: lagta h hum sab ke paas jald hi ek wedding invitation ayega

All laugh and resume their dance

Sumo: kaha le ja rahe ho mujhe

Shr: shanty se bethogi please...patience is a virtue ms. Tiwari

They reach malhotra mansion

Sumo: don't tell me tum bina i love you bole humare bare me sabko batane vale ho

Shr: chup karo or chalo

He takes her to his room and gives hi his letter which he wrote in childhood for her

Shr: padho

Sumo takes the letter and sees him lovingly and instead of reading kisses it

Shr: sumo padhne ke liye h

Sumo: padha h

Shr: itni jaldi kese?

Sumo: aj nahi budhu...jab tum London jane vale the and i came to help you..us din

Shr: acha ...tabhi tum mujhse vo sab keh rahi thi

Sumo: haan or tum duffer us din bhi kuch nahi samjhe ( she says getting sad)

He keeps the letter on side holds both her hands and looks directly into her eyes

Shr: sirf tumne hi nahi sumo mene bhi jab se jana  ki pyaar kya hota h use pehle se sirf tumse pyaar kiya...tumhe chaha...aj se nahi bachpan se bohot pyaar karta hu me tumse..i love you ms. Suman tiwari and i promise to trust you for my whole life and will you please do me the honour of becoming mrs. Suman shravan malhota ? he asks getting on his knees

Sumo had tears in her eyes ...shravan slids a ring into her finger

Sumo: ye kab li?

Shr: apni pehli salary se li thi tumhare liye

Sumo: lekin tab to tum mujhse..

Shr: nafrat karta tha ...lekin dil me tab bhi kahi tumhare liye feelings thi...isliye le li

She makes him stand and hugs him tightly... i love you shravan

I love you too sumo says looking into her eyes...subconsciously his thumb trails her lower lip and she gasps at the proximity ...his thumbs trails her upper lip and othe hand starts drawing circles on her waist creating havoc on her body sumo tightens her hold on him and he looks into her eyes for permission and she leans towards him...giving him the permission...he gently captured her luscious lips with his suking it...recieving a pleasued moan from her...allowing him to deepen the kiss and taste her completely...that went on for a considerable time and they sat there talking...healing each other's wounds...filling each other with love and planning their life ahead...

Koi na koi hota h...jo ata h har toote ki zindagi me...use jodne ke liye..uske mare hue trust ko jagane ke liye..hume bas uska intezaar karna hota h...use pehchanna hota h...or jab vo mil jaye to use khud se kabhi door nahi jane dena hota h

The end...

-Dolly

Edited by Namiksfan - 7 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

minho thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
Wow beautiful story dear πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: minho

Wow beautiful story dear πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘

Thanks babeπŸ˜‰
minho thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
Please write more 😊 your random updates are so good 😳 πŸ˜ƒ
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: minho

Please write more 😊 your random updates are so good 😳 πŸ˜ƒ

Seriouy you want me write more...i thought mera bohot ho gaya...already written many...but Will surely try..thanks πŸ˜Š
ArpitaSingh1806 thumbnail
res
unress

who puts all this in your mind. 
is this utter crap then why did a stupid grin not leave my face while reading this one. get some brain humanπŸ˜•
thhis was actually really cuteπŸ‘
must say not bad 
sumo sumo hi rahegi
SHRAVAN MALHOTRA ARE YOU SERIOUS? Mene pura bhashan jhaad diya ye batate hue ki me tumse kitna pyaar karti hu or tum ek simple sa i love you bhi nahi bologe?
but the best line was
 lagta h hum sab ke paas jald hi ek wedding invitation ayega

keep writting
love 
arpita
Edited by ArpitaSingh1806 - 7 years ago
Namiksfan thumbnail
Thanks 
Namiksfan thumbnail

Thanks reebaπŸ˜›
LubnaK786 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Hi Dolly,
Very beautifully written, even though at first it seemed predictable but it was different and I liked it it. It was a fun read. Keep writing these shorts, giving us a new perspective as always.

Lubna.
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: LubSha

Hi Dolly,
Very beautifully written, even though at first it seemed predictable but it was different and I liked it it. It was a fun read. Keep writing these shorts, giving us a new perspective as always.

Lubna.

Thanks...and i know starting was bit boring and same but had to do this for the plot😊