I Promise - a shraman os

Namiksfan thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 7 years ago

HEY GUYS.HOW ARE YOU? I AM BACK WITH ANOTHER OS...HOPE YOU GUYS LIKE IT AND A BIG THANKS TO ALL THOSE WHO APPRECIATED MY OTHER WORKS

The story starts from when aditya announces his marriage with suman and shravan throws a party for them at malhotra mansion

Shravan comes up to suman

Shr: tum mujhse keh rahi thin a...majboori...pareshaani...problems etc.etc. chalo ab me tumhe dikhata hu majboori hoti kya h?

He goes up to a girl

Shr: dance?

Girl: sure

Whispers in her ear...hold her really close

Shr: hey beautiful...i really need to have a long conversation with you as i am completely mesmerised with your beauty...but i see this is not the right place meet me in my room...the only room upstairs...

Girl: sure and goes to his room

Shr to sumo: dekha kitni majboor he bichari...mere room mr gayi h...i don't thik i need to explain you further...ki aage kya hoga...kese apne majboori ke chalet vo meri baaho mein  giregi...kese meri majboori ke chalet me use kiss karunga or..

Sumo: bas karo shravan...kya se kya hogaye ho tum

Shr; oh pls! Ye apne behenji type bhashan band karo...chalo i nee to go...mere room me koi special mera wait kar rha h...or tumhara vo to be husband aditya ata hi hoga

And he goes to his room ...sumo hears the door banging ...she runs outside and breaks down sitting in the lawn of malhotra mansion

shravan's words kept ranging in suman's ears "ek aurat ko ese hi hona chahiye bas apne pati ko bedroom me khush rakho tumhe jo chahiye vo dega" and she was thinking...kya hogaya h shravan tumhe ..10 saal me koi itna kese bada sakta h...kaha gaya mera vo chashmish jo sabka khayal rakhta tha...sabse pyaar karta tha...itna bhoola or masoom tha...and cries badly

suddenly aditya comes to her and asks...kya hua suman ...tum yun..is tarah kyu ro rhi ho?

Sumo:- aditya abhi tum jao...mujhe tumse koi baat nahi karni h...hum baad me baat karte h

Aditya:- kuch nahi to kam se kam dost samajh kar hi batado suman ...please

Sumo:- mujhe ek baat batao...agar tumhari zindagi ki sabse important cheez tumse door jar hi ho...vo cheez jiska tumne saalo se intezaar kiya ho...tumhari aankho ke saamne vo tumse door chali jaye to tum kya karoge..

Aditya:- ladunga...poori duniya se uske liye ladunga...tumhe pata h suman kabhi kabhi apni khushi ke liye swarthi hone me koi dukh nahi h...tumne vese bhi zindagi me bohot kuch dekha h...jao le lo tumhaare shravan ko ...puri duniya se jeet lo usko

Sumo:-tumhe kese...

Aditya:- me sab janata hu suman sab dikhta h mujhe... jao..

Sumo:- thanks aditya and i am sorry

She runs towards his room thinking...aj to kuch bhi hojaye shravan tum mere ho ke rahoge...she opens the door of his room and finds shravan sitting alone with a wine glass in his hand

Shr:- tum yaha kya kar rahi ho...aditya nahi aya kya?

Sumo:- me yaha tumse milne ayi hum r. Shravan malhotra...bohot important baat karni h

Shr:- ab bacha hi kya h baat karne ko( he says sarcastically)

She goes to him and holds him by his collar and makes hm stand up

Sumo:- vo ladki kaha h

Shr:- tumhe kya karna?

She shouts SHRAVN MENE PUCHA VO LADKI KAHA H?

Shr :- vo chali gayi...bhej diya mene use...me tumhari tarah nahi hu

Sumo:- janti thi mera shravan esa kar hi nahi sakta and hugs him

Shr:- ye kya kar rahi ho...tumhara hone vala pati bura maan jaega

Sumo:- ssshhh...chup bilkul chup...abhi sawal me karungi or tum sirf jawab doge (she says in a firm tone)

Sumo:- kyat um sach me us ladki ke saath kuch karne vale the?

He nods no

Sumo:- to fir vo sab drama kyu kiya?

Shr:- tumhe ye dikhane ke liye ki me tuhare bina bhi jee sakta hu

Sumo:- sach me jee sakte ho mere bina? (she asks sadly)

Shr:- haan ( he says holding back his tears)

Sumo:- lekin me nahi jee sakti...bilkul nahi jee sakti me mere shravan ke bina and hugs him and starts crying

I love you shravan ...me tumse bohot pyaar karti hu...nahi jee paungi me tumhare bina

Shr:- sumo ye tum...fir aditya..

Sumo:- mene aditya se shaadi karne ke liye sirf isliye haan kahi kyuki nanu ilaj karvane ke liye tayyyar nahi the...or tum to mujhse baat bhi nhi kar rahe the...kya karti me?

Shr: i am sorry sumo...maaf kardo mujhe...me bhi tumse bohot pyaar karta hu...nai jee sakta tumhare bina...thak gaya hu ladte ladte...pehle tumse fir khud se or ab is duniya se...nahi jee sakta tumhare bina...tum chali gayi to mar jaunga mein

Sumo:- shravan ese mat kaho please...me tumhe chod kar kahi nahi jaungi...mene khud se vada kiya h...or ab tumse bhi karti hu...ab is duniya ki koi taqat kya maut bhi humein alag nahi kar paegi i promise

Shr:- i love you sumo...and kisses her on the forehead

Sumo:- huh! Fattu ke fattu hi rahoge tum shravan malhotra and pulls him for deep kiss

They separate for breathing...sumo sees in shravan's eyes and she can see is tiredness

Sumo:- chalo so jao...sach me bohot thak gaye ho tum

Shr:- sumo...mujhe chod ke maat jao please...aj yahi ruk jao naa...me or tumhare bina nahi reh sakta

Sumo:- acha thik h yahi hu me chalo and she lays him on the bed and sits beside him

Shr:- tumhari god me sar rakh lu please

Sumo :- aao na

He keeps his head in her lap

Shr:- tum kahi jaogi to nahi...promise karo

Sumo:- promise baba

Shr:- i love you sumo...and gets into deep slumber of sleep

Sumo:- i love you too shravan and thinks...ab chahe kuch bhi ho jaye...koi hume alag nahi kar paega shravan i promsise

-THE END-

p.s:- sorry if i bored you it came out longer than i imagined.

p.s.s:- please tell me if you like it and creative criticism is always welcomed

Edited by Namiksfan - 7 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

_anukulgr8 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
RESSI RESS๐Ÿ˜† me first
~~~~
UNRESS mai second arpi..๐Ÿ˜‰
 Loved it yaar dollu...Cutto one..
Kash adi ko show me ye akkal aa jati toh inna sab hota he nahi..๐Ÿ˜ก
Par koi nahi...atleast tere vaale adi ko toh dimag hai..๐Ÿ˜†
Thank god Sumo aapni majboori ke tunnel se bahar aayi aur aapne dil ke baat bata bdi...Aacha hai..
"Goodi mey sar rakhkar so jau"Ye line toh mujhe hamesha melt kar deti hai...
All in all Loved it ...Do bring up more...N yeah bilkul bor nahi hua...๐Ÿ˜Š
Love,
ANU
Edited by anukulgr8 - 7 years ago
ArpitaSingh1806 thumbnail
ress me second
main first at unress๐Ÿ˜‰

cute piece, 
aditya has his eyes and brains functioning properly at least in a story finally mr ko patah chal hi gaya,
"Fattu the fattu hi rahoge." humaari impulsive sumo.

"Tum mujhe chodhkar kahin nahin jaogi na." poor soul darra hua shravan, kabhi itni khushi rahi hi nahin uske liye zyada time tak.๐Ÿ˜ญ

keep writting
love
Arpita๐Ÿ˜†
Edited by ArpitaSingh1806 - 7 years ago
Namiksfan thumbnail

thanks harshi๐Ÿ˜‰
dhanyata thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
How I wish, sumo is really this sensible and truly loved shravan ! thanks to you, atleast you made your version of sumo with full of love for shravan. Beautiful piece of writing !! ๐Ÿ‘
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: anukulgr8

RESSI RESS๐Ÿ˜† me first
~~~~
UNRESS mai second arpi..๐Ÿ˜‰
 Loved it yaar dollu...Cutto one..
Kash adi ko show me ye akkal aa jati toh inna sab hota he nahi..๐Ÿ˜ก
Par koi nahi...atleast tere vaale adi ko toh dimag hai..๐Ÿ˜†
Thank god Sumo aapni majboori ke tunnel se bahar aayi aur aapne dil ke baat bata bdi...Aacha hai..
"Goodi mey sar rakhkar so jau"Ye line toh mujhe hamesha melt kar deti hai...
All in all Loved it ...Do bring up more...N yeah bilkul bor nahi hua...๐Ÿ˜Š
Love,
ANU

thanku anu baby๐Ÿ˜›๐Ÿ˜‰
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: ArpitaSingh1806

ress me second

main first at unress๐Ÿ˜‰

cute piece, 
aditya has his eyes and brains functioning properly at least in a story finally mr ko patah chal hi gaya,
"Fattu the fattu hi rahoge." humaari impulsive sumo.

"Tum mujhe chodhkar kahin nahin jaogi na." poor soul darra hua shravan, kabhi itni khushi rahi hi nahin uske liye zyada time tak.๐Ÿ˜ญ

keep writting
love
Arpita๐Ÿ˜†

thanks a lot arpi๐Ÿ˜‰
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: dhanyata

How I wish, sumo is really this sensible and truly loved shravan ! thanks to you, atleast you made your version of sumo with full of love for shravan. Beautiful piece of writing !! ๐Ÿ‘

thanks๐Ÿ˜Š
reshmanair356 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Only if Sumo were actually this brave. ..only if this would have been the turning point in the series. ..we would still be watching EKDV. ..it would have never been stopped abruptly. .
Thank you for fulfilling our wishes through your OS. ..felt so good reading it!
Namiksfan thumbnail

Originally posted by: reshmanair356

Only if Sumo were actually this brave. ..only if this would have been the turning point in the series. ..we would still be watching EKDV. ..it would have never been stopped abruptly. .

Thank you for fulfilling our wishes through your OS. ..felt so good reading it!

Thaks๐Ÿ˜Š