You are mine twinj ff part 63 pg 24updated

Sosan thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 7 years ago
Hey guys thinking of posting a ff. Its a college based story. Hope you all like it.
Part1

Hello everyone welcome to our campus beautiful ladies and and all my friends. Hold your breath,  you nevr believe me that Amritsar ka star and dashing hot KUNJ SARNA is going to study in our college...  A voice said
Girls.. Ooh yeah
A girl with beauty and brains hears it but seems like she is not interested . Her friends were deeply discussing about kunj. Tanya- Hey you know iam very lucky. See since all boys die for me. I am sure my prince charm will definitely fall for me.
Chinky-tanya you always dream. The dashing boy,  who is from london will fall for an Indian girl. I think he might have got someone in london what say girls. Hey dimple tumhe kisne kaha ki voh yahaan arahai. Dimple-mujhe meri papane kaha hai. Or pata hai mein sunke kushi mein nach rehi ti. Bachpan mein dekha, or usse se pyar bhi hogaya lekin voh banda kisi ko dekta hi nehi. Chinky-so i told you na girls he might have got someone. Or vaise dimple mujhe ek bath samaj nehi arahi hai. D-batao. Ch-amritsar ka shaan matlab the most eligble bachlor yahaan amritsar aakar kyo apna MBA Karna chata hai. Meri matlab london mein koi col nehi hey kya to usse padne key liye yahan anna pada. D-pata nehi yaar. Lekin itna zaroor pata hai voh hamara col ayega hamara sath MBA padega its so cool na. Ch-cool ki bachi chal mujhe lagra ha hai ki apni girlfriend ki sath ayega. Ta-theri mu ko na mein sachi mein jala doongi. Aachi batein kabhi bol nehi sakti hei kya. Ho sakta haina ki shayad voh apna pyar doondne keliye yahaan aya hoga. Shayad voh mein bi ho sakti hoon na.ch-tu sapne mein jeeti reh. Or yahan dekho yeh maharani pad rahi hum sab log itni bath kar rah hein or yahan yeh kithaboko sath bath kar rahi hai. Such mein tu book worm hai. Twinkle mein tum se bath kar rahi hoon. A girl eyes is shown then lips she is wearing a patyala pant and beautiful top that compliments her pant. She is looking death gorgeous. T-haan chinky bol yaar tu kya kehrahiti.ch-lo iss ko pata nehi mein kya bol rehi hoon. Twi-sorry yaar mein sun nehi payi hoon. Ab bol kya bolna chati hai. Ch-agar iss pure collegeko na toofan bhi agaya na yeh madam betkar padai karti hai. Yaar had ho ti humesha padai ka lava kuch soti nehi.kabhi kabhi masti kelna yeh sab kuch chaye hoti hai life mein. Tw.. To toh sab kuch janti hai na mera liya padai kitni important hai. Ch..han janti hoon lekin tu bhi samaj masti bhi life mein important hai. Tw.. Tk mujhe tumari lecture sunke time nehi hai. Mujhe aaj ki last class attend kar key seedha gurudh ware janna hai aaj mujhe bapaji se bohth bath karni hai. Ch.. Tk ja mein nehi arahi hoon uss kadoos lecture ki class mein bath mein tumse notes copy kardoongi bye

Gurudware
Twinkle is praying to her god and wanting all his blessings to fullfill her dreams. Then she is serving the needy people and getting all the blessings from them.
Twinkle is a punjabi kudi. She lost her father and lives with her mom. Twinkle has a very big mansion and she is living with her mom mama bubbly pinni mami and preeto nani. Her mother leela taneja a business women in amritsar.Her mom did really hard to come to that position. Eventhough twinkle lives in riches. She wants too prove herself the best. She want to be unique to those girls who spend their life in lavishes. She is a mixed attire girl. She sometimes wear traditions and sometimes in mordern but has a mordern mind with traditional heart. That means she always like sto do things in a different way.
Twinkle... Hey babaji mujhe meri manzil tak poncahtho. There shows a flight landing. A man tall and handsome entering the airport with his family. But all girls eyes r on him. But he is used to it. Kunj his mom shouted. And he turns back. K.. Haan ma bolo. Usha.. Kunj tujhe pata hai na hum kitni saal bath aye hai toh aaj hum gurudware pehle jeyenge. K.. Jee ma. Mahi.. Bai apko pata hai sari ladki yaan apse line marneki koushish kara hein hai lakta apko boht sari proposals ane wale hein pata nehi college jaa kar kitni ayenge. K.. Princess tu meri behen jaise nehi meri dost jese bath kar rahi hoo chal papa ageye hain hum na bath mein bath kareige. Manohar.. Usha saman sab kuch agaye hey na. Us.. Ji. Manohar .. Tk hum pehle gurudware jayenge phir hume ghar jayenga. Or kunj college kal se jayega meine pricinple sei bath ki hai unno ne bataya ki sirf ek hafta peecha kunj usse jaldi catch up karlega kyu tk kehrahi hoon na mein. K.. Ji haan papa. Mahi gigiles. The family left to gurudware

Hey guys this is the first part hope you all like it. Plz kindly tell me through your comments
Part 1,2,3,4,5 pg no1
part 6,7 pg 2
part 8 ,9, 10,11 pg 3
Part12 pg 4
Part 13, 14 pg 5
Part 15,16,17 pg 6
Part 18,19 ,20,21pg 7
Part 22 ,23,24,25pg 8
Part26 27pg9
Part 28,29,30 pg 10
Part 31 32pg 11
Part33 pg12
Part 34,35 pg 12
Part 36 37 pg 13
part 38 ,39,40  pg14
Part 41 42,43 and note pg 15
Part 44 ,45 pg 16
Part 46 ,47,48 ,49 pg 17
Part 50A  pg 18
50B, 51,52 pg 19
Part 53 54, 54 54b pg 20
part 55 56,57 PG 21
Part 58,59 pg22
Part 60,61 PG 23
62 63pg 24
Edited by Sosan - 6 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

SweetSau thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Ress
Will comment soon

Sosan thumbnail
Part2
The family reached gurudware.kunj..hey vaigugru plz mujhe himat dijiye ki mein apne kaam tk se kar sakho aur meri parivar ko humesha kush rakna.mujhe apne rasta dikhana. Twinkle is shown crossing kunj, her dupatta touches kunj's face. He opened his eyes but cant see anyone. Hey vaiguru meri heart beat kyo bandh nehi ho rahi hai aisa lagra hai ki koi mujhe yahan milne wala hai. Usha..  Chal beta hum ghar jayenga phir kal tujhe col bhi jana hein na. Ku.. Ji mom. Mahi.. Bai aap kyo parsheen lagrahey hai. Ku.. Kuch nehi princess chal varna papa gussa honge. All reached a big mansion and their full family was waiting to invite them warmly. Surjeet sarna was manohar's elder bro, bebe manohar's sister, the eldest sarna member.anita surjeet's wife,  anand cherry and yuvi was their sons. All three were elder to kunj. Nikita anand's wife. Ishaan and ishana r their kids. Cherry married to merry (a christian). Merry loves her family a lot. Yuvi is single. All like the arival of the family as they love them dearly except anita and nikki as they r always cunning and wicked. Bebe.. Ab lagra hai ki mera pariwar pura hochukka hai. Kaise hai mera ladla. Kunj.. Bebe mein bilkul tik hoon or sab ko boht miss kiya meine,  especialy aabko. They all bent down to get blessings from bebe and their elders. Us.. Kesi hai didi. Anita.. Mein ab tak tk pata nehi aage kaise rahoongi. Kunj.. Uski fikar mat kariye thaaiji mein agaya hoon na aap ko boht kush rakoon ga. Everyone giggles whereas anita showed her fake smile. Yuvi.. Mera chota bai kesa hai.. Kun.. Yah bro bilkul tkhoon.cherry..kehna padega tum aaj bi body shody baneka handsome lagrahai.kunj..bai ab b na. Anand.. Mera kunj to humesha handsome hai aakar bai kiski. Surjeet.. Bas mere beta ko tum teeno ane hi tang karna shuru kardiya kya. Mery..kunj tujhe koi ladki nehi mili kya. Kun.. Kyo bhabhi? Me.. Meri hisab se tujhe ab tak to ladki mil jana chaiye. Ku.. Babhi aap bhi. Kunj is very closed to his bhabhi mery and his bro comes friend yuvi. They both gave suggestions for him to which kunj accepts dearly. And shares all his worries to them. All pamper mahi very much as she is the youngest and ladli of sarna mansion. Anand yuvi and cherry looking after a part of sarna industries whereas monohar sarna a part as kunj is least interested in joining the company industry. He himself wanted to prove the best. Anand and cherry always keep busy in busness and yuvi handles both family and busness. Ishaan and ishana loves kunj very much. Ishaan always likes his chachus style. Whereas ishaana like his chachus love towards her. Soon the family is expecting a new member as merry is pregnant.mahi is studying accounting and soon they r expecting another one to join sarna industries. Manohar and surjeet really worked hard to stand this industry but they both never interfered in each other work. Sarna industries raised over the years and now it stand in top most business companies around the country and has several branches all around the world. Sarna family is very popular in the state as well the country.  
Edited by Sosan - 7 years ago
Sosan thumbnail
Part3
Hey guys cant wait to write the next part. Here it goes. I know my story is boring in the first but i promise i will meet up to your expectations.

All the sarna family enjoyed the whole evening. Bebe made everyone to return to their rooms. Kunj has a seperate room. He came and saw his room. He looked around the room and said to himself 5sal ki bath bhi vesa ki vesa  hai mera room, nd called someone and said haan tk fyne. Mein kal college jaraha hoon tu bus mujhe kabar deti rehana. The voice said tk sir. I wil b with my information. Ku.. Tk hum badh mein baath karenge.
College the next day
There enters a car and here comes our  handsome ladka. Munda tukhe de from student of the year plays. All girls were drooling. He went to principle and got his admission. He directly went to his class and took his seat. There cames a guy named armaan sat beside him.He introduced himself and said lagta hai aap bohth popular hai first day per phir bhi itni popular. Ku.. Nehi yaar aesi bath nehi mein toh bus..There enters our girls tanya chinky and dimple. Dimple and tanya r not leaving their eyes from kunj. Ch.. Tum dono kab suth rengey agar usse iss tarese dekhoge na usko bohth uncomfortable lagega yaar. Ab bus bi karo pata nehi yeh twinkle ki baachi kahan rehagayi.lo agayi. Tw.. Sry yaar raat bar soyi nehi isiliye subhe late se utgayti aur ane mein late hogayi.
Ch.. Pata hai kunj sarna ageya. Tw.. Ooh. Kahan hai. Ch.. Vahan beta hai. Tan.. Twinkle tu soch b math voh sirf mera liye hai. Tw.. Mein usse nehi mein uski hatho mein voh kitab haina ussko dekh rahi ti. Vahi kitab mein aaj library mein doonda or voh bandha legaye. Ch.. Hai iss ladki ko kya karoon.tere liye kunj boht perfect hai tu kya kehati hai. Tw.. Mujhe sab bakwas lagra hai. The classes got over and everyone went to canteen. Tw.. Tum log canteen jao mein libraries  jathi hoon. Ch.. You r impossible. Twi.. Went to get a book from library. And there kunj too reaches. They both were searching for a book. And took th same book at the same time. Tw and Kunj look at ech other. Ku.. Hello hey hai. Twinkle doesn't say anything. Kun.. Excuse me. Twinkle ignores him and walks to the librain registeres the name and came out. Kunj too registeted and came out and stopped her. Ku.. Hey wait why r behaving rude. Tw.. Excuse me its Library and we cant talk inside. You dont know the basic thing. Ku.. Ok sry i just came to hand this book here keep it. You want it write. Tw. Yes tq. She bought the book and went away. Kunj smiles and went. Arma..  Hey she is twinkle school topper college topper pata nahi itni sari medals leke kya karna chati hai. Ku.. Matlab. Ar..matlab ki ladkiyaan shadi ki bath ghar betke ghar ke kam karege lekin isse dekho  humesh apne kitabo ko sath gumti hai. pata nehi kis cheese ki kaam ayenga. Ku.. Tu konse zaman mein jee raha hai aaj kal ladkiyaan humse bhi tees hai boss. See she will definitely achieve something. Ar.. Chal chodo usse toh koi milnevala nehi. Tu toh hot hai pata nehi kitni london ladkiyoon ko pata ya hoga. Ku nehi yaar aesa nehi hai. Ar.. Matlab tujhe ek girlfriend nehi hai. Kunj remains silent and said yes. Ar.. Oh my god I cant believe this kunj sarna ko ek girl nehi hai. Chal tk tujhe konsi ladki pasand hai. Ku.. Pata nehi yaar ab insab bath chodo mujhe both sari kam hai mein jaati hoon tujse bath mein milti hoon. Ar.. Tk jaa.  Kunj left. The college got over and everyone returned to their houses.
Taneja mnsion.
Bubbly.. Di aap ko pata hai aaj mein modelling competition mein first aye hoon. Tw.. Wow congrats bubbly. Bub.. Iss ka credit to aap ko jata hai di. Tw.. Mein kya kiya tune bohth mehanath ki hai or uske liye tujhe yeh awrd mila hai. You deserve it.bub tq di. Vese di ek bath puch ni thi aab se aabko kab shadi honge mera matlab sab ghar wale aapki shadi ki bare mein bath kar reha hai. The sisters reached down. Tw. Maa aap ko sab pata hai na mujhe na kisise milna hai or na kisi se shadi karna hai. Pinni mami. Ddi ji yeh aesa bol rahi hai jaise isski kabhi shadi nehi hone wali. Ttwinkle beta kabhina kabhi marriage to karni padti hai. Or agar ek ladki ki shadi nehi hui na to log kya tell karenga. Tw.. Mami mujhe logo ko fikar nehi hai. Maa aap samjaye sabko. Leela. Meri beti kya chati hai mujhe bohth achi se pata hai issiliya humse koi b twinkle ki shadi ki bare me nehi bath karenge. Voh kudh aakar ek din hum sabke samne bologi tab hum decide karegi kya karna hai.
Twinkle's room.
Leela.. Kya mein andar aa sakti hoon.
Tw..  Ma aap kyo formally  bath karrahe hein. Leela. Mujhe maaf karde mein sach mein tujhe koi rishta nehi lekar ayiti voh voh pinni heina ussene. Tw.. Ma mujhe pata hai. Apko safai dene ki koi zaroot nahi hai. Lee.. Pata nehi kab tujhe milege tumari pyar. Tw.. Ma mujhe abhi voh sab nehi apni padai ki bare me sochna chathi hoon aur kuch nehi. Leela tk meri bacchi jaa kal bath krenga hum.
In col
Kunj.. Hi twinkle.twinkle turn backs ji boliye. Ku.. Voh kya tum mujhe voh book de sakti ho plz mujhe aaj uske zaroorat hai. Tw.. Mein usse col katam karne ki bath deedongi. Vaise bhi meine bhi tak puri nehi ki hai. Ku.. Tk jab tum puri kardogi tab tum dena ok bye. Tan.. Tu kunj sei kya bath kar rahi ti. Tw.. Meine kal library kuch book liyatha ussiki baare mein bath karahi thi. Ch.. You r really impossible  twinkle. Tw.. Matlab kabhi toh ladko ki bare mein bath karo. Tu aur kunj extremly opposite hai toh kyu na tum dono.. She is cut by tanya. Tan.. Ooi kunj sirf mera hai samji. Dimple.. Tum na sapne dekh or mein na apne kam. Ch.. Matlab. Dim. Matlab,  iam going to propose kunj. 
 Ta.. Tu aesa nehi karegi. Dim..  mein aesa hi karoonga. Kal college day hai toh mein soch rahi hoon kyu na usse propose karde. Ch karo karo joh karna hai karo.dekhte hain kal kunj ka answer kya hoge. 
I know this part is boring but i will soon update the next part. Next part may b interesting.  
Edited by Sosan - 7 years ago
Sosan thumbnail

Part 4
In college
Everyone was preparing for the college day. The college day is a festival and it took place for seven days. It has various competitions and students from various colleges participate. Twinkle is the coordinator of this program and took in cahrge of all teh events. She went to the music room and found all the students gathered there. She couldn't see what is happening. So she started to move out but stopped when she hears her favorite song. She pushed the crowd and somewhat went forward, and there she saw kunj singing a song with a guitar in his hands playing like professional guitarist.He finished the song with a beutiful ending. The song really had a great impact on twinkle. She stood there like a statue and came to consious after the crowd started clapping. She went from there and continued her work. Tan.. Hey kunj you r amazing yaar. Ku.. Tq
Raj kunj's best friend asked for whom he is singing. Ku.. He said this is for someone special. Ar.. So you said that you didn't have any girlfriend. Ku.. She is not my girlfriend she is my love. Ar.. And what is diffennce between  a girlfriend and a lover. Girl friend can b anyone but lover can b the one for whom our heart beats. And who is that special. Ku.. I told her that iam going to study here, and she got admission before me.tanya.. And who is that girl(with a heavy heart).ku.. I will show you tomorrow. Dim.. Ok fyne. Ch.. Kya hua dimple meine bola tha na uske koi lover hogi lekin nehi tum toh beri bath suneke tyari nehi hai. Tan.. Hai dimple keise hey yaar tum. Dim.. Lekin tumne bhi toh uske sath line mare the na. Tan.. Haan per mujhe na na chaiye koi kunj vunj mein na uske friend armaan koi hi patalungi. Raj.. Kuni tum mujhe bhi nehi bataya. Kun.. Meine apne parivarko bhi nehi bataya. Mein sabko kali bataoongi. Arman.. Kal kahaan. Ku.. Mera ghar. Raj.. Kal toh tera b day haina. Ku..issiliye kal select kiya aur tum sabko vahan ane hai
Raj.. Wah yaar kya date select kiya hai. Ar.. Kyo na aaj uskeleye party kare. Raj.. Off course treat to banti hai boss. Ku.. Tk tk sabko doongi mein. Dimple.. Everyone here can i havr ur attention plz. Tomorrow is kunj's b day. So he is giving treat for everyone. So guys dont miss this golden opportunity aur ek aur bath kal kunj hum sabke samne uske lover ko introduce karega. All the girls went dull. Dim.. Dont worry girls we will get party in return. Rajesh rahul aakash r kunj's friends they all congratulated him. Tanya chinky and dimple searched Twinke and said the news, she said she is not coming anywhere. Ku.. Kyo.. Kyo  nehi arahi ho. Tw. Look mein tumko tkse janti bhi nehi aur mein keise aa sakti hoon. Ku.. Dekho mein tume koi party keliye nehi apne gharko ane keliye kehar ha hoon.ch..haan yaar maza ayega. Everyone including kunj pleaded. Twinkle started thinking . Ku. Ok done toh sab arahe hein kal. Aur aaj ki sham mein party arrange karongi.ch..party kahann hongi. Kun. Yahan college mein. Tw. Lekin col mein ..dekho kuchi ganto mein sab log ane wale hain aur hume inagural function  b shuru karna. Function toh sham tak chalenge toh tum log apne kam chod kar party karenga kya. Ch.. Oa ho twinkle its a late night party tum nehi samjogi. Tw.. Or kal kese mein aa sakti hoon kal toh competition shuru honge mujhe ek ek karke tk se dekna hai. Tum log jao mein nehi aasakti. Ch.. Oh hoo twinkle hum kuchi ganto keliye jaarahei hai. Aur phir vapus ajayenga. Kal tumari assistant tara ko apne kam dedo or vese bhi mujhe na bohth exiting hori hai ki kon hai voh ladki joh kunj sarna ko marvadiya wahi kunj sarna joh saari girls ko marra rahae. Ku.. Chinky tum b na. Ku. Ok fyne..mein jaakar athahoon. Twinkle for the first time smiled as kunj said those words. She remained her mother who said once that hume kisiko agar ageye lena hai toh..  toh hume athi hoon nehi balki jaa kar aati hoon kehni chaiye. Ch.. Twinkle kahaan ko gyai. Tw.. Kuch nehi yaar. Inagural function started. Twinkle sang a song along with kunj who ws playing guitar. Then the function continues and everyone keep themselves  busy in their work.

In the eve
Twinkle started to go from there when someone pulled her hand. Twinkle shouted but before she could shout the hand closed her mouth. Twinkle saw the man and shouted rohan.
Rohan.. Haan mein. Tw.. Tu kab aya. ro.. Mein aaj hi aaya hoon or tum yahan kya kar rahi hoon look vahaan party horahi hai. Chal hum party mein jayenge. Tw.. Nehi yaar mujhe ghar jane hai. Ro.. Nehi pehle party phir ghar or vese bhi mujhe party karne ka bohth man kar raha hai. Kiski party hai btw. Tw. Voh.. Kunj ka party. Ro. Kunj matlab kunj sarna. Mujhena aaj usse milna hai. Plz.  ussmein aise kya joh meri girf friend humesha useki bare mein bath karthi hai. Tw.. Tu jaanta hai na mujhe parties pasand nehi hai. Ro.. Or tubhi jaanti hai ki mujhe parties bohth pasand hai aur ab is party mein kunj ko bhi dehne ka mooka milega vesa bhi twinkle mein tumara gharse arraho aur meine aunty permission leli ki hum dono kahin bhar jayenga. Kyo na party. Dekh tujhr kahi aur jane ki zaroot bhi nehi hai. Hum college mein hi enjoy karenga aaja. Tw. Rohan. Ro.. Dekh Twinke tum mujhe janti hai mein bohth ziddi hoon aur tum apni friend matlab tumari sabse ache best friend ko mana nehi karsakti hai. Rohan and twinkle were child hood friends. Rohan knows in and out about Twinke. He went to America to did his higher education and he is the boyfriend of chinky. Tw.. Rohan chinky ko bataya kya tum ane wale ho. Ro.. Nehi yar usse suprise dena chati hoon aur mujhe pata hai voh iss kunj sarnaki party mein hai isiliye mein chup chup aya hoon.
Tw.. Tum na bilkul pagal ho. Ro.. Voh toh mein hoon.
In the party.
Everyone r dancing and singing. Kunj is dancing with all the girls. There comes Twinke and Rohan. Chinky saw rohan nd went from there. Rohan caught chinky's hnd Ro. Lagta hai kisne gusse mein hai. Ch.. Twinkle iss ko kaho ki meri hath chode varna. Ro..  varna kya. Ch.. Varna mein marungi tume. Ro. Tum toh pehli hi mujhe maradiye chinky ki aur kitna maarogi mujh ko. Ch. Koi dialogue bole hai na toh tumse sikhe. Tum mujhe ek hafte tk na bath ki na tk sei mujhe i love you bole. Sirf apne kam agr kami krna hai toh..  toh kaam se shadi karo aur mujhe chod do. Ro.. Hey bagavan ladkiyoka na kuch nehi ho sakta. Arey baba maf karfo sirf ek hafte ki bath haina. Ch. Sirf ek hafte. Kaho tum toh busy te lekin tume pata hai muje kesa kesa kyal aya tah. Ro.. Jaise ki. Ch.. Jaise ki mujhe na yehi kyal ayatha ki tujhe koi milgaye aur tum uskeliye mujhe chodogi. Ro.. Meri jaan tume kyo chodonge mein toh lucky hoon mere pass dono hai. Chinky started crying. Twinkle beated him lightly. Ro.. Acha ach baby sry mujhe aesa kuch nehi mila tum hokar mein kisko dekh kesa sakti hoon batao. Chinky stopped crying and strted beating him. And then hugged him. Ro. Iss ladkiyoon ko na kuch nehi kar sakta. And he too hugged back. Twinkle smiled with a lone tear. Then rohan met kunj. Toh tum ho kunj sarna. Ku. Ji haan. Ro..  bade handsome lagra ho yaar. Ku. Tq.. Ro..  tumari bday party hain ku.. Haan yaar. Tumara bare mein both kuch sune meine young amazing business man in the country. Ro.. Lekin tumera bare mein sune hai ki  young amzing bachelor hai. Bai bachna jaldi. Ku.. Kal mein sabko apni lover key sath introduce karoonga. Ro.. Wow both interesting. So everyone went back to the dance floor. Chinky pulled Twinke to the floor.she tripped but kunj caught her.  She was about to go when kunj pulled her and they both started dancing. Ku.. Kyu tume dance pasand nehi hai. Tw.. Nehi mujhe jana hai  like that she tried to get out from the grip but kunj tightened the grip. Ku..  Bday boy ko mana nehi karta plz. He again tightened his grip on her waist and started dancing. They both danced together very closely. He interlocked his fingers with hers. And moved along with the song. He dipped her in his arms while Twinke clutched her shirt. He lifted her and brought her back. Likewise they danced without breaking their eyelock. The song ended and twinj came bck to their senses and  twinkle left his hand. 

Hope you all like it. 

FoodSmuggler thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Hey there
I'll read the whole thing first and comment thereafter
Thank you for the message
Sosan thumbnail

Originally posted by: MaliciousAngel

Hey there

I'll read the whole thing first and comment thereafter
Thank you for the message

Hey take your time but do tell me how was it. If anything you didn't like. I try to change. Becuse i think nobody is liking the storyline. Give me some ideas so that i can create or try to change the story. I will definitely take your words. And tq for the patience reading 
Sosan thumbnail
Part 5
After the party everyone one left to their home. Chinky told to rohan that he should spent time with her. Twinkle convinced rohan to go with chinky and assured that she will manage  herself. Twinkle came out of the campus and started walking alone when a car raised towards her pulled her in before she could shout.
Taneja mansion
Le.. Pata nehi yeh Rohan aur Twinke kab ayenge. Ab tak toh aane chayatha nai. Mama.. Ooi didi tu fikar mat kar aajayenge or Rohan hai na Twinke ke sath. Nehi mujhe toh vadi chinta horahi hai. Mera man nehi man raha hai. Twinkle phone nehi utta rahi hi. Mama... Tu ek kam kar tu rohan ko phone laga. Lee..Rohan ka no switched off araha hai..hey vaiguru meri bacchi ka raksha karna.
In a restaurant
Ch.. Meine tumko phone switched off karne keliye kaha kardiya na.
Ro.. Pata nehi Twinke abhi tak ponchi yah nehi.
Ch.. Meine usse kaha ki ponchte ye mujhe missed call dena. Iss ka matlab voh ab tak ponchi nehi hogi. Raste mein atak gyai hogi. Tu sab kimbare mein sochna bandh karo aur apni hone wale biwiki bare mein soch. Rohan.. Tk meri jaan. Or vese bhi yahan mein tumeraliye toh aya hoon. Chinky smiled and they had a romantic dinner.
Back to taneja mansion
Le.. Raman ab bus mein jaarahi hoon Twinke ko doondne. Mama.. Didi mein bhi araha hoon tumari sath tu akeli nehi jayegi. Tw.. Uske koi zaroot nahi Hai mamu. Mein tkhoon. Lee.. Kahan chale gyathi aur itni der kesa lagayi. Voh ma rasta mein kuch gundena mera sath batameez kiti aur ku.. Meine aakar usse zor se mardiya. Leela looked toward kunj. Before she could speak. Tw.. Maa yeh kunj hai. Aur kunj yeh maa. Ku.. Namasty aunty. Twinkle introduced everyone to her family member. Kunj got blessings from  everyone. Lee.. Iss rohan ki bacche ko na mein zaroor datoongi. Tw.. Ma uski koi galti nehi hai meine usse kaha ki chinky ki sath jane ko. Vesa bhi chinky usse kitna miss karti hai. Akir Rohan ne 1sal se wait karadiya. Miss toh bohthbkarti hogina. Ku.. Acha aunty ab mein chalta hoon. Mera ghar mein sab log wait kare honge. Kunj phone ringed. He took the phone. Us.. Kunj kahan beta. Be. Tu chod phela wish toh karo. Sarna family wished him happy b day. Ku.. Time bara baj gyai. Mujhe pat nehi chale tq yaar. Acha tk mein seede ghar aajaong aap log mera aane ke indizar kariye.Tw..Happy bday kunj. Ku.. Hey tq. All taneja family wished him happy b day. Bubbly ws very much impressed with Kunj as he made good impression on his first sight. Kunj left taneja mansion. Bub.. Di kitna hot haina Kunj sarna. Tw.. Bubbly tu kabse yeh sab bolne laghi. Bub..di meine kunj sarna ko sirf nam he sunata aaj dekh b liye. Sach mein meri sari friends marti hai inpe. Tw. Tum log school mein hot boys ko padte ho yah padai jaa soja varna mein mami ko bataongi. Bub. Acha tk mein jarahi hoon. Bub. Vesa di aapki aur unki jodi na kamal lagrati my god. Kyu na aap iss Kunj sarna se shadi karde. Vesa bhi yeh bande itni hot hokar bhi bohth caring. Soch lo di varna kisi aur patalega. Twinkle.. Bubbly ki bachi mein chodoongi nehi tume. Twinkle was tired and went to sleep.
In sarna mansion 
Everyone were very excited on kunj b day. Bebemade all kunj's fav dishes. Usha aur mery bought new dresses. Cherry anand and yuvi were planning for the party. Mahi is deciding to gift kunj bhaiya. Manohar and Surjeet bought sweets. Since kunj is the shaan of house. Everyone busied themselves with their work. And here humare shaan so raha hai. Us.. Kunj utto. Ku.. Ma aap sab ne kal meri neendh karab kardi ab mein soonga aur mujhe koi nehi disturb kar sakta. Bebe.. Jane de na usha rani. Usse sone do. In a ow voice aur vese bhi hum sab aram se party ki tyari karenge. Us.. Tk bebe. Yeh ladka amritsar akar sach mein bigad gya. They all went. Kunj opened his one eyes and after confirming no one was there jumped from balcony and passef out of the house.
In college
The competition started and twinkle is instructing everyone about their work. Kunj came to the main hall and anf said his friends to come home today eve. Everyone hurrayed. Twinkle went to music room nd starref the guitar. She took the guitar in hands and strted to tune it. Ku.. Hey you want to know how to play it. Twinkle turned back. Tw.. No its just that iam just seeing. Ku.. Come i will show you how to play. He took the guitar from her and instruct her how to hold a guitar. Twinkle followed the instructions and did they wete standing very closely. Losing his senses Kunj removed his hnd from his hand and wrapped them around her waist. Twinkle just closed her eyes. Kunj made Twinke to turn and hold her in his arms. Twinkle was covered with her hair.kunj removed his hair and they both started starring each other. When the col bell rings they broke the  eyelock kunj said sorry and went away.  
dafodilsduke thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
It is really nice
do continue sooon

dafodilsduke thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
Its really nice
do continue soon