nicky13 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 7 years ago
ShraMan OS

Hi guys this is Nicky ... This is my first OS on ShraMan... My story starts after yesterday's Aditya and Suman scene where Aditya was forcing Suman to say I love you... I really hope you will like it ...

Aditya was asking her to say those three words to him but she said that she will said jab uska Mann hoga ... Aditya frustrated and said tumhara Mann kabhi nhi hoga Suman kionki Tum aaj bhi apne past mein stuck ho ...

Yeh baat sun Ke Suman Bahut gussa ho gyi thi And gusse mein hi Aditya wahan se chala giya tha ... Lekin woh theek hi tou keh raha tha... Suman aaj bhi apne Past mein Jee rahi thi ... Uska past Shravan jiske saath woh kabhi apna future dekha karti thi ... Lekin woh tou usse peechha chhudwaana chahta hai ...

Suman was thinking all this and she reached to her wardrobe and she opened it and usne woh saari cheejein firr se bahar nikali and she started crying after seeing them... She was feeling so low ...

On the other hand Shravan was the witness of all the drama from behind the other door of Sumo's room ... He wanted to go from there but he stopped Coz whatever he said to Sumo but still he can't see her in pain... So he decided to stay there... So that in case sumo needs him ... He was watching her ...

Suman took that letter she wrote ten years ago and that her and Shravan's old pic and started crying again.. She was talking to Shravan's photo...

Suman- main Aditya se Shadi kar rahi hoon Shravan ... Shadi Ke baad tou uska right poori tarah se mere uper ho jayega ... Main kaise banogi uski patni Shravan... Jab Ke main usse I love you takk nhi bol paayi... Tou jab woh shadi Ke baad meri body ko touch karega tou kaise sehan karongi main Shravan... Kionki main kabhi usse pyar nhi kiya ... Or Na hi kabhi kar sakti hoon Shravan... Woh theek hi tou keh raha tha Ke main kabhi bhi apne Mann se usko I love you nhi bol paongi ... Kionki main aaj bhi apne past mein stuck hoon... Sach hi tou hai Na main hoon apne past mein stuck Shravan and mera past Tum ho ... Bahut pyar karti hoon main tumse ... Tab se karti hoon jab Tum Mujhe chhod Ke London chale Gaye the... Kabhi Bol hi nhi paayi ... Jab Socha tumse keh Doon tab takk Mujhe apne liye nahi apne un logon Ke baare mein sochna pada tha ...

Shravan was stunned and shocked after Suman's confession... He couldn't believe that his Sumo also love him ... He wanted to go to her but then he saw that Suman sat on the floor and was still crying... And he was more shocked after hearing what she was talking about...

Suman - Ramnath uncle... Woh Mujhe pasand nhi karte Shravan... Woh nhi chahte the Ke main Tumhare sath rahon... Agar uss din woh Preety Pushkar ki Shadi ko le Ke deal Na karte mujhse tou hum dono iss torture se Na guzarte Shravan... Mujhe apni behan Khushi Ke aage apne sapno ko todna pada... Tumse door rehne ka promise karna pada... Lekin Mujhe laga tha Ke Tum Ek din meri aankhon mein apne liye mera pyar jaroor dekh loge... But pata nhi Shravan sab kuchh khatam ho giya ... Jo hai woh Maine kabhi bhi nhi socha tha...

Shravan ko Vishwas nhi ho raha tha woh jo bhi Sumo Ke Muh se sun raha tha... Usko realise ho raha tha Ke jab -2 usne apne Papa se Suman ki baat ki thi woh hamesha hi usko Suman Ke khilaf bolte the and uski burayi hi karte the... Woh apne aap ko lifeless feel kar raha tha... Jo bhi usne Suman se suna tha Uske kaano mein goonj raha tha... And woh kab Suman Ke back mein ja Ke khada ho giya usse khud ko pata nhi ... But Suman didn't notice that... She was still talking to Shravan's picture...

Suman- Maine iss Shadi Ke liye sirf Nanu Ke liye Haan kahi thi... Kionki unhe meri tension ho rahi thi ... Kionki woh sochte hain Ke agar unhe kuchh ho giya tou mera kya hoga ... Iss liye unho ne jab mujhse iss Shadi Ke baare mein poochha tou Maine sirf unki Jaan bachane Ke liye Haan kahi ... But ab lagta hai Ke yeh dhokha hai sab Ke sath ... Main theek nhi kar rahi hoon kisi Ke sath bhi nhi ... Tum theek kehte the Shravan main Kisi ko Khush nhi rakh sakti ... Maine aaj tak bhi sab ko dukh hi tou diya ... Mama Mami g ko ... Nanu ko ...tumko bhi ... Agar yeh Shadi hoi tou Aditya ko bhi dukh hi doongi ... Main apne mom dad Ke sath hi Kion nhi mar gyi ... Achha hota agar us din accident Ke time main unke sath hoti tou main bhi unhi Ke sath hi mar gyi hoti... Sab ko dukhi tou Na karti ... And she was crying her heart out...

And that was the limit for Shravan... He went near to her and sat opposite and put his finger on her lips...

Shravan to Suman- shhh ... Shhh ... Bas kuchh nhi bologi Tum or ... And yeh marne waali baat tou bilkul bhi nahi and then he hugged her so tightly... She also hugged him back with the same passion... Both were crying into each other's arms ...

Shravan was still talking to her - Tum nhi Jaanti Kisi ko bhi khone ki himmat nhi hai mujhmein ab and tumhe tou khona main kabhi bhi afford nhi kar sakta...

Then he cupped her face - Bola Kion nhi pehle Ke Tum bhi mujhse pyar karti ho ... Bola Kion nhi jo Kuchh bhi huya... Bola Kion nhi Ke papa ne Tumhare aage condition Rakhi thi ... Tum Bahut buri ho miss Suman Tiwari tumne meri Sumo ko Bahut takleef di hai ...

Suman- Tum bhi tou mujhse Nafrat karte ho Na and tumne hi bola tha Na Ke Tum mujhse apna peechha chhudwaana chahte ho ... Tumne hi mujhse apne saare rishte khatam kiye the...

Shravan- Ek baar yeh sab bola tumhe yaad hai Lekin itni baar jo kiya tumhare liye woh yaad nhi ... Tum yeh bhi jaanti thi Na Ke woh sab main kis frustration mein kar raha tha... Tum aake mujhse jhagda kar sakti thi Na ... Waise bhi tou har baat pe jhagda karti thi Na Tum mujhse... Tou firr iss baar Kion nhi kiya jhagda aa Ke ... Kion nhi bola Ke main kaun hota hoon humari itne saalon ki dosti ko khatam karne waala... Or fir Kya humari dosti itni nazuk hai Ke kuchh logon Ke beech aane se woh Hil jayegi... Maine yeh gunah kiya hai Sumo Maine kabhi bhi yeh dekhne ki ya samjhne ki jarrorat nhi samjhi Ke woh ladki jo hamesha apne Kisi bhi kaam ko karwNe Ke liye Mujhe order diya karti thi woh ab mujhse help lene Ke liye ready Kion nhi ... Kabhi bhi tumhari aankhon mein tumhara dard nhi dekha ya tumko samjhne ki koshish tak nhi ki ... I m so sorry Sumo ... Meri galatfehmi Ke Karan tumko itni takleef hoi ... Sahi mein Tum Mujhe deserve nhi karti ... Main Tumhare layak nhi hoon ... Tumhara pyar tou Kya main tumhari dosti Ke layak bhi nhi hoon ... He was crying too now...

Suman was so touched and emotional she can't see him crying like this so she cupped his face and she kissed on his both eyes ... And hugged him again...

Suman- Shravan tumhari koi galti nhi hai tumne jo bhi kiya woh sab tou halaat hi aise ho Gaye the ... Hum dono majboor the... I m sorry too ...

After some time they broke the hug ...

Shravan- hum sab ko humare baare mein Bata deinge... Sab se pehle Nanu ko

'' uski jaroorat nahi pedegi'' they heard a voice and got up from the floor... They saw all the family members were present there and Aditya too ... He was feeling relaxed..

'Hum ne sab sun bhi liya and dekha bhi' sab log Ek sath bolte hai

Aditya came to them- main jaanta tha Ke Tum dono Ke beech Kuchh tou hai ... Jo Tum log aise Tashan dete the Ek duje ko ...

Then he to Shravan- bade bhai (Shravan looking at him) aww Bol sakta hoon Na ... Suman sirf tumhari hai woh mujhse I love you tou Bol nhi payi tou Shadi kaise nibha payegi... Or boss main aisa nhi kar sakta... Do dilwalon ko alag karne ka paap main apne Sirr nhi le sakta ... So Mujhe tou maaf karo aap log ... Ab apne aap apni fassi ka niptara karo... And he moved and turned

Shravan to him - Aditya I m sorry for my all foolishness talk ... And thanks tumne jo bhi kiya ... And he smiled...

Aditya smiled back - don't say thanks jo Maine kiya but please say thanks Ke jo Maine nahi kiya...

After hearing this sab log hairani se usko dekhte hain and poochhte hain-Matlab???!!!

Aditya- matlab sumo oh sorry sumo tou sirf Shravan ki hai woh (Shravan and Suman was looking at each other ) Suman se Shadi Na Karke ... Ok boss let me go now ... Bye and have great future together ShraMan... And went from there...

Nanu come to ShraMan and hugged them- Hume yeh baat Ramnath se karni hogi ...

Shravan- nana g main karonga unse yeh baat ... But pehle Mujhe unse kuchh or baat clear karni hai ... And looked at Suman...

Suman- but Shravan

He cut her in between- nhi sumo I have to... But you don't worry main Sab theek kar doonga... Tumhari Shadi time pe hogi ... Hai Na Nanu hogi Na ...

Nanu- Haan usi time pe hogi bas tumhara dulha badal giya hai ...

Both hugged Nanu and was feeling super happy...

So that's it ... I know it's not that good... But just a try ... Please if you guys like it please give your opinion and hit the like button...and one more thing I didn't give a proof reading so agar kuchh galtiyan ho tou Sorry hai g ...

Thanks

Love

Nicky

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Priyodorshee thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 9
Res

------

Unres

Its lovely!
Totally amazing!
Keep writing dear😊Edited by Sadia.Ritu - 7 years ago
sapphire3 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Beautiful OS πŸ‘
Sumo's monolgue was so touching .
I loved your version of Aditya. Show me to chipku mujhse jhela ni jata
Keep writing!!!
orion23 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Nicky πŸ€—
This was too good!
I loved it...
How i wish it was this simple!
I loved the confession..
Ramu is a dead man.
I really liked Aditya here. 

Keep writing hon!
πŸ‘
nicky13 thumbnail
thanks 😊
nicky13 thumbnail

Originally posted by: sapphire3

Beautiful OS πŸ‘
Sumo's monolgue was so touching .
I loved your version of Aditya. Show me to chipku mujhse jhela ni jata
Keep writing!!!

thank you ... Same here in the show I can't tolerate Aditya... He is so irritating but actually I like Ronit so that's why I gave him a positive shade in my OS 😳
nicky13 thumbnail
thanks 😊
nicky13 thumbnail

Originally posted by: orion23

NickyπŸ€—

This was too good!
I loved it...
How i wish it was this simple!