Dheera OS: Adhura mai Aadhuri Tu

dheera_1 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 7 years ago

A/N : this is a v v short Dheera os...based on the current post leap track...based on what I feel things should have gone...

Dheera OS: Adhura mein Aadhuri Tu

Meera covered the flight of 80 stairs in one go , she leapt onto her bed...and cried all her eyes out...After a long wait of 5 years ...her mother was finally herself...and what did she did...she also sided with that ...Vidya

Meera (to herself) : but ek baat toh maa ne thik hi kahi...iss gusse and hatred ke wajahse mein dharam ji se bhi dur jaati jaa rahi hun...par unki kya galti hai isme?...Nahi...hai unki galti...unka yeh fault hai ki mere sath jo hua  so hua,...but unhone mujhe se hamesha ke liye maa banne ka haq  hi cheen lia...unhone mujhe bachha dene se mana kar dia...Kyun dharam ji kyun?

Dharam( entering the room) : Meera pls  sab bhul jaa...aur pls khaana kha le

Suddenly it clicked to meera what she couldn't achieve by anger and bossiness she may achieve by love and persuasion...and with that she stood up ...and ran into Dharam's arm...and cried her heart out on his chest...dharam enveloped her in his arms...tucking her close...and kissed the top of her head.

Dharam :  Terko jitna rona hai ne...aaj ro le...apna jee halka karle...iss choti si zindgagi mein bohot dukh dekhe hai tune  meera... bohot  saha hai...

He remembered how 6 years ago...he has done and said the same thing to meera...who was then beginning to trust dharam...and how  back then she had hesitantly let her guard down and cried in his arms...and now...after so long...she was beginning to trust him again...it was a good sign ...there was hope.

Meera (silently raising her head to see dharam in eye)  : Dharam ji...aap aaj bhi mujhe bohot pyaar karte hai na...?? kyaa aap aaj bhi mujhe takleef mein nahi dekh sakte...?? Kya aap aaj bhi mere liye kuch bhi kar sakte hai??

Dharam:  ye kaisa sawal hai meera ???...in sab sawalon ka ek hi jawab hai mere pass...hamesha...mai tuje kabhi takleef mein nahi dekh sakta...tere liye kuch bhi kar sakta hun...

Meera : aagar itna sab kar sakte hai...toh mujhe ek bachcha kyun nahi de sakte aap ...??...pls dharam jji...i beg of you...mujhe meri takleef se azaad kar di jiye...meri iss tadap se azaad kar  di  jiye...pls

Crying blindly holding dharam's kurta...she fells to his knees...Dharam makes her stand...cupping her face he says...

Dharam:   tu chahe toh meri jaan bhi maang le...bas...ye..pls ye na maang\

Meera :  ...jaan nahi chaiyeee...bas ek bachhha chaiyye...aakhir kyun...kya problem hai...kya aapko lagta hai ki Shravan aur naiyya ko bura lage ga...ya isss age mein aapko baap banne mein sharam aati hai...kya baat hai...aaj aapko jawab dena hi hoga

Dharam : sach ye hai ki...mein baap nahi ban sakta...mein mil chukka hu doctors se ...mana kar diya unhone...

Meera : nahi...aisa nahi ho sakta dharamji...mene research kara hai...according to medical science hamare  pass abhi kuch saal aur hai...and hum best docs se consult karenge...hum US jayenge...kuch bhi karenge

Dharam : Bas!!!!!...bohot ho gaya  mai kahin nahi jaonga...areyy pagal chokri...mahre bare mein bhi...acha lagta ab iss umar mein bachche ke liye ilaaaj karwata firu??

Meera felt like strking dharam with a lamp at that momet...and before she could actualise that thought...she stormed out of the room crying and ran towards the roof for some fresh air...

Meera : iss ghar mein kamara nahi ...jaahan mein kuch der sukoon se reh sako...not even my own damn room...koi meri taakleef nahi samjhta yaahan...bas bohot ho gaya...mein chali jaongi...yahan se kahi dur...in saab logon se dur...iss manhoos shehar se dur...dharam ji...ko apni ...izzat ki padi hai...meri khushio ki nahi...how can he be so selfish??

...i have to leave now...i cant stay here,...koi nahi hai yahaan mera...i  will take my car keys from the room and will leave right now

Meera proceeds towards her room to collect car keys...but stops at the gate when she hears faint voices from inside...she opens the door very slightly...in order to hear better

Vidhya :  papaji...kab tak...kab tak aap sab sehte rahoge...her blame apne aap par lete rahoge ...sach bata do ...di ko...pls...aapki married life khaarab ho rahi hai

Dharam:  ...sach bata du...?? taaki wo puri tarah sse tut jaaye??...pehle hi wo itni udaas rehti hai...bache ke jaane ke  gham ne usse kafi had tak tod diya...wo hai na...apnen ko bohot strong aur be parwah  dekhene ki kosis karti hai...par sach ye hai ki wo aaj bhi raaton ko chup chup kar roti hai...wo uss hadsse se aab tak nhi ubhar payi...par aaj bhi wo ek ummeed par zinda hai..ki ek din mai dusre  bache ke liye maan jaonga...aur  bhagwaan uski  jholi dubara bhar dega...mai  usse ye kaise baataon ki...wo kabhi maa hi nahi ban sakti

Vidhya:  par papaji...di aap se  pehle hi nafrat karti hai  ye sochkar ki aap unke aur bachhe ke beech mein aa rahe...aur aaj apne di ko jhoot bol ki aap baap hi  ban sakte ...? Agar wo aapko chodd kar hi chali gayi toh?

Dharam : Vidhay...beta mene tere papa ko ek vada kia tha...ki kuch vi ho jaaye mein meera ka sath dunga ...usse har takleef se bachonga...toh mai...usko itna bada sadma kaise lagne du??,,,...bhale hi wo mujhse kitni bhi nafrat kare...chahe wo mujhse rista bhi kyun na tod de...par mai usse ye kabhi pata nahi chalne dunga...ki kami mujhme nahi ...usme hai

Meera ho was now audibly sobbing...opens the door ajar...and for the second time in day ...she runs to dharam and flungs her arms around him...cupping his face...she kisses his face like mad women burning in repent

Meera :  I am so so sorry dharam ji...aap mujhe sach se bacha te rahe aur...mai nafrat karti rahi...samajh hi nahi paayi apka pyaar...aapko insult karti rahi...pls forgive me...pls forgive me...khushiyan toh dhoondni -padti hai dharmji...aur aap jaisa husband paa kar bhi mein khush nahi thi...         .jo mera paas tha jo mera tha...uski kabhi  respect nhi ki...hamesha taken for granted lia...aur jo mere pass nahi tha...uski tadap mein apne sath ...baki sabko bhi jaalati rahi...par ab nahi dharam ji... I promise...kya aap muhje  ek last chance denge

Dharam :  meera ...ek chance ?? meri toh  puri zindagi tere naam hai...aaj ambe maa ne meri sun lli...meri meera mujhe wapas de di...

(he hugs meera ...for what feels like eternity...both of them crying the tears of joy )

The End

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

TC_FA thumbnail
IPL 2023 Match Winner Thumbnail IPL 2023 Participants 2 Thumbnail + 8
Too good, I just loved it
PS-Woh pichhle wale ff ka kya hua? ? ðŸ˜†
dheera_1 thumbnail

Originally posted by: Tanika_11

Too good, I just loved it

PS-Woh pichhle wale ff ka kya hua? ? ðŸ˜†

haha... i am trying to get back into FF business...bt wanted to start afresh...once i ll feel like into it again... i ll write next part to it...infact i.have started the begining of next part.of that FF...
Anondo.R thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Such a dramatic OS kanu. So dramatic. Beautiful.

Why cvs why? why you are ruining Dheera? 😔
mannz thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Nice!! I like it. Now this is what needs to be shown on screen. A explanation for Dharam not wanting kids. Thanks Kanu & hopefully cvs will read this and start showing more positive scenes between Dheera. 
Dwipanita thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
such a beautiful story it was. seriously I loved it. such a beautiful presentation. now I m hoping k sns CVS copy it. pls copy karo iss ko
dheera_1 thumbnail
I hope so too...
I have been going away frm dheera...and it scares me :(
Dwipanita thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Originally posted by: dheera_1

I hope so too...
I have been going away frm dheera...and it scares me :(

well me also. but I still like dharam
jasminerahul thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 8
Meera realized that whatever happened Dharam has no fault in it.still while fighting with others she ruined their relation too.Realizing her mistake she went into his arms.it was a touchy hug.The doubt which is there in our mind..why dharam refused 4 another child is raised here by meera to dharam.He said he cant b a father.still meera had a hope that thru treatment they can b parents.Finally Meera overheard d truth which dharam his from her.He put the blame on himself as she cant b a mother n he doesnt want her to have more pain due 2 this bitter truth.The way meera reacted n went into his arms was so emotional.
loved this part-kya aap muhje  ek last chance denge

Dharam :  meera ...ek chance ?? meri toh  puri zindagi tere naam hai..

dheera_1 thumbnail

Originally posted by: jasminerahul

Meera realized that whatever happened Dharam has no fault in it.still while fighting with others she ruined their relation too.Realizing her mistake she went into his arms.it was a touchy hug.The doubt which is there in our mind..why dharam refused 4 another child is raised here by meera to dharam.He said he cant b a father.still meera had a hope that thru treatment they can b parents.Finally Meera overheard d truth which dharam his from her.He put the blame on himself as she cant b a mother n he doesnt want her to have more pain due 2 this bitter truth.The way meera reacted n went into his arms was so emotional.
loved this part-kya aap
muhje ek last chance denge

Dharam : meera ...ek
chance ?? meri toh puri zindagi tere
naam hai..

Beautiful synopsis u always do 😳