Replies

Views

Users

Frequent Posters

overactor thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
Posted: 9 years ago

Originally posted by: pri_tanha

Read both parts together!! Great story!! Jis shaadi se bhaag rahe the...aakhir mein use hi pura kar diya ๐Ÿ˜†

Veeba nok-jhok  plus naughty Baldeva โ˜บ๏ธ

Mazza ayega 
Continue soon... ๐Ÿ˜ƒ

๐Ÿ˜ณ
overactor thumbnail

Originally posted by: hemanthra

Each and every dialogue of baldev was just awesome ...waiting for next part ... CVS should read all ur ff's then they would get idea for a good and interesting story lines

thanks๐Ÿ˜ณ
overactor thumbnail

Originally posted by: zainabawoon

Awesome!!! Baldev married her on impulse and the way he said talaq for a solution so casually ๐ŸคฃBaldeva's dialogs and  VeeBa conversations were AMAZING! you rock sonu๐Ÿ‘

i know ๐Ÿ˜Ž
overactor thumbnail

Originally posted by: Nikki36

Only just caught up.

I was a bit sceptical witb the prologue and didn't know what to expect.

But this last chapter was just too good, loved it.
veera and baldev in their natural fighting form are just brilliant and both running away from their wedding and the to end up together anyway!.

Last bit was hilarious, baldev in definitely a hot blooded flity male ( wouldn't want him any other way)

Looking forward to the next bit.

as they say dnt judge a book by its cover๐Ÿ˜› ๐Ÿ˜†
overactor thumbnail
Part_3

Veera hit Baldev on his arm.

Veera; don't you dare!

Baldev; kyun oye? aisa bhi kya keh diya mene?

Veera; Baldev! apni had me reh

Baldev; me tera pati hun, meri koi had hai hi nahi, wahan  bada mandir he wahan chal ke baqi vidhi bhi puri kr lete  hen, jab jeewan saath hi bitana he to rasmen puri honi  chahiye

Veera; haan theek hai chal

Baldev got a mangalsutr for her.

Veera; ye kya? main ye nahi pehnungi acha wala laa na

Baldev; o nautanki, ye mandir he yahan aisa hi milega, pind  wapas chal phir dila dunga sone chandi ka mangalsutr, jab  dekho bak bak krti rehti he chal ab

They got inside the mandir and completed all the marriage  rituals.

Veera; ab? ghar chalen

Baldev; inni raat hogai he subah hi chalenge

Veera; par abhi kyun nahi sab pareshan ho rhe honge na

Baldev; inni raat hogai he sadqen bhi sun saan hen, akela  hta to chala jata me par tu bhi he na aur menu abhi gundon  se ladne ka bilkul mood nahi

Veera; uff to phir kahan jayega tu?

Baldev; thoda aage na ek wadhiya sa hotel he wahin  therenge aaj hum

Veera; acha chal

They reached the hotel and veera stood at a distance when  Baldev talked to the receptionist. He came back to her.

Baldev; chal kamra milgya

Veera; kamra? hum ek kamre me rahenge?

Baldev; nahi 100 me rahenge, maharani jee agar yahan 2  kamre le bhi lun to ghar pe to saath hi rehna hoga na, to  yahan kyun mere paise barbad krwane pe tuli he? adat daal  le

Veera; acha acha bhashan mat de

They went inside the room, Baldev jumped on the bed.

Veera; oye tu sofe pe soyega aur me bed pe

Baldev; kyun tera naukar hun me? chal chup chap aa k so  ithe

Veera; nahi

Baldev; kyun nahi, aaj to wese bhi hamari suhagraat he

Veera: oye! tera dimag khrab he ki?

Baldev; lehenge ki fitting kamal he teri 

Veera's jaw dropped, she covered herself with her long  dupatta.

Baldev; oye hoye sherni laal chunri kya khil rhi he tujhpe

Veera; bas boht hua ab agr tune mere saath flirt krne k  koshish bhi ki na to tenu..

Baldev; kya karegi? un gundon ka kuch kr payi? aur dekh  to tune liya hoga ke un gundon se ziada taakatwar he tera  sher

Veera; oye apni taakat apne paas rakhiyo, mujhse door  rahega tu, me hi sojaongi sofe pr

Baldev; teri marzi main kya keh sakta hun, par tu chahe to  ithe so skti he, kyun k tere qareeb to main sofe pe bhi aa  skta hun

Veera; tenu sharam nhi aati? tharki!

Baldev; gusse me kese laal hogai sherni, o nhi kr rha kuch  aa k so ja, vyah kiya he to majboori me tujhme dilchaspi  hoti to bhaga nhi hta me, ud mat hawa me ke tune Baldev  Singh pe jadoo krdiya he, 60 pindon ki kudiyan marti he  mujhpe, papaji ne ye na kiya hta to tu dekhti reh jati esi  kudi se vyah krta me

Veera; oho, mere bhi college ke saare ladke aage peeche  ghoomte the

Baldev; haan tenu maar dalne waste, sb ka jeena jo haram  krdiya hoga tune bhootni chal soja

Veera was annoyed but she knew arguing was not a  solution so she just lay down beside him and tried to sleep,  there was quite alot of space between them when they lay  down but as the night passed that space reduced. Baldev's  arm was on Veera when she woke up in the morning. She  pushed him away which woke him up.

Baldev; ki kr rhi he?

Veera; tera haath mere upar tha, acha ab jaldi kr hamen  wapas jana he

Baldev; haan haan

they left the hotel and got into the jeep to return.

Veera; veerji kitna pareshan honge na, me phone bhi nhi  laai

Baldev; tenu shoq he na phoolan devi banne ka, akeli bina  phone ke bhag gai, me nhi hta to gunde utha k le jate tenu

Veera; oye bas bhi kr 100 baar gunde wali baat bol chuka  he, ehsan kitni baar jatayega

Baldev; ehsan nhi jata rha tenu ehsas dila raha hun teri galti  ka, tujhpe ehsan thodi kiya hai mene, apni voti ki izzat  bachana har pati ka farz hota he aur wese bhi koi bhi kudi  hti to me yehi krta, sher hun sher k saamne bhediye shikar  kren esa thodi hone dunga

Veera smiled, she was touched with his sweetness despite  the overflow of attitude.

zainabawoon thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Awesome update sonu!!! The way baldev kept teasing veera, Badmaash kahinka ๐Ÿ˜† and the way he kept saying about the goons a 101 times ๐Ÿ˜† so cute โค๏ธ
Nikki36 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Loved the update, this couple are too cute, loving this flirty happy baldev and how he keeps commenting on veera and checking her out

you have to please put a scene in where she is ogling baldev as he changes! And he catches her!.

Looking forward to mr and mrs baldev singh heading home and ur update.
mansi_as18 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
it was such a sweet update... my happy shaapy ballu... how much I miss him... I am eager to read next part
mehwishk13 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
I just read all the parts and Oye hoyee bari linein mari ja rahi hain Baldev Ji ๐Ÿ˜† waiting for next part!!
pri_tanvi thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome update!! ๐Ÿ‘๐Ÿผ Flirty sher and nakchadi sherni  Bada mazza aa raha hai ๐Ÿ˜ƒ
Jaldi next part bhi dal do ๐Ÿ˜ณ