Hi! Back again with bakbak 🤣 kya hai na maine last 8 episodes abhi dekhe toh mere liye show abhi khatam hua 😉 😆
while watching those episode, i badly missed two members: Malati n Sharan, 😆 reason bhi padhlein 😉
jab bhi mamaji screen pe aate mujhe Malati ki yaad aati 😆 aur Juhi ne black color bahot pehna hai aur black toh Sharan ka fav color hai 😆 i thought that Sharan must have cursed her or even chucked chappals at her for wearing her fav color 🤣 i hv checked it with her n she said that she did that all 🤣
back to episodes, kitne acche episode the sirf ek word wow 😆
The highlights were:
talli Priya-how can be she so perfect each tym in drunken act 😳, she was absolutely looking like a cute li'l girl 😳 and i like the way she pronounced 'Mr. Khapoor' 😆. She had five complains. I dont agree with one problem 😉, her Mr. Khapoor did said sorry to her.😛 Ek bar kaan pakad kar wen Priya was pretending to be upset(after her memory gain)😆 aur dusri bar haath jodkar jab sophie aayi thi 😆
RaYa in rain: what a scene! Hum 3 saal se umeedien laga baithe the k Raya barish mai kab bheegenge n atlast wo din aa hi gaya , Priya enjoyed rain n Ram slapped his forehead. 😆 Ram ko keechad ki padi thi 😆, keechad mai jump karne mai toh bht maza aata 😉, shld try once 😆 I agree with Ram k jo barish enjoy nahi karta zaroori nahi k wo romantic na ho 😆
Mehendi: acche dialogues the especially Ram jab bolta hai "mai konsa saif hoon" 😛 toh Myra bolti hai "par mom toh Kareena hai" 😆
RaYa Remarriage: Priya was looking absolutely stunning 😳, Ram ko sherwani kyu nahi di? Shaadi k liye bhi business suit , not fair 😡 RaYa ne konse song pe dance kiya? 😕 Last epi was not uploaded properly 😭 😭
Vikram teasing Priya: Vikram teasing Ram is natural n known but Vikram teasing Priya 😲 "muh dikhayi deni hogi baat karne k liye"😆 n "kakdi se kaddu ban jao" 🤣 I liked it
RaYa k nalayak kids end mai itne layak hogaye 😆, kamal hogaya na. Sab kuch kitne acche se handle kiya na, preparations bhi acchi ki, honeymoon plan kiya aur shaadi mai nache bhi. 😆 I loved Myra n Pihu performance where they enacted as RaYa ❤️ Pihu reminded me of choti Pihu jo har cheez ko srsly leti thi she was so serious about rituals 😆 dadi amma 🤣
I never thought I'll like anyone from chillar party but Sonia made me like her, I liked her for her acting not for her looks 😃, looks mere liye matter nahi karte 😆. I would love to see ST n SB sharing screen space again 😃
Ram has turned from golu kapoor to smarty kapoor, 😉 loved the way he handled Ju 👏 👏n also his plan to be with Priya 😆, acchi medicine pilayi Priya ko 😉
I so wanted Priya to shout at Ju but she dealt with her calmly and the only plan to deal with her was "shaadi" 😉 Priya ne kaha toh theek hi hoga,😆 shayad dusra option nahi tha 😉 manne mai kya jaata hai 😉 aise bloopers acche lagte hai 😆
Ju was oversmart but Ram was too smart for her 😆"mai aisi 100 ju ko handle kar sakta hoon" 😎 n i added "par ek Priya ko nahi" 🤣
Sid itna change hogaya mujhe accha nahi laga, bht boring jo hogaya wo, 😆 jab bacche RaYa ko disturb karne gaye mamaji excited the aur sid ko bhi legaye 😆 Myra was right, "bacche ma baap ko pareshan na kare toh kaun karega" 😉 bht maza aata hai parents ko pareshan karne mai 😉, khas kar unki arguement start karwane mai 😆 personal experience 😉try karke dekh lo 😆
Lastly two words for Mamaji 😆, Mamaji kiski team mai the samajh nhi aaya mujhe par jab mamaji ne ek bar Piriya ki side li na meri aankh mai aansu aagaye 😭 😭 khushi k aansu 🤣 Ju ko kitna samjhaya k sab bhul jaye 😆 emotional kar diya mamaji ne 😭 par jab unhone ju ko beta kaha na mujhe bht hasi aayi 🤣, Sharan ne itni mehnat se Ju ko mamiji banaya tha par mamaji ne usey apni beti bana liya. 🤣 🤣 Mamaji ko kakroach se darr lagta hai 😲 🤣
Shipra was looking 'mast' 😉 aur Shipra ko dekhar mujhe Sandy ji ki yaad aayi 😆 kyunki wo bhi drama queen hai na forum ki 🤣 aate hi Shipra shuru hogayi "red shade ki lipstick" 🤣
jab bacche tayyar kar rahe the toh Priya bada irritate horahi thi par Mr. Khapoor k samne toh attitude dikha rahi thi "aap mere saath flirt kar rahe hai" 😉😆
Priya ne Ram ko confuse kardiya 😕 nashe ki halat mai kaha aise hi rehna 😳 aur shaadi k baad strict diet 😲 poor Ram 😆
Though episodes were best, i still have some complains(ladki hoon na nuks nikalna banta hai 🤣)
Engagement BDs k saath kyu ki? 😡
Neha ko ek epi k liye bula sakte the na 😡, i missed her very much 😭 agar wo hoti toh RaYa ko kitna pareshan karti , Priya ko re marriage pe tips deti as she was experienced 😆
bina paron wali pari kyu nahi aayi 😆
most important show itni jaldi band kyu kiya thoda aur continue karte 😆
bye, have a good day 😃