Good to see u back
Nice update bably
I will read all the updates once again
Arjuhi_dreamer thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago
yeaahhh...!!! finally u updated !
it was emotional update..
Rashi is a darling..she trusts her nrtoher and understand him..
arghh this Kumud..!!! how can she be so cruel..?
loved Arjuhi moments..
both broken souls found each other...
they are meant to be..
Arohi is so caring..
i love their love...
Arjun..aweee my cutie..!!!
i know he wants to run away from everyone..i just hope Kumud realize his worth soon..
loved the update..
waiting to see some romantic moments and their honeymoon..
update soonish...and plz update other stories as well
Ankita__S thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Fi ally u are back with a bang..
Lovely update as usual..loved rashi and the way she supported him. And i hate this kumud..aag lagane mei number one hai..
Arjun is so broken and only arohi can handle him..
Want them to be happy and one more thing iss kumud ki taang tod dena arjun ko itna hurt karne ke liye..
Waiting for the next update and please be regular
Arjuhi_kk thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
kumud 😡

everyone wants to hurt my Arjun :((((((

poor guy :((

they are moving to shimla...good for them...
they need to move away from faltoo ppl..

Arjuhi
Madhu-n-kaddu thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Iss Kumud ko uthaaake dustbin mein phenk do koi... ðŸ˜¡

Good for nothing piece she is... I mean how dare she ???

Every time she makes my Arjun sad by her cruel words...

Bloody laalchi aurat...   ðŸ¤¬

Rashi... Nikammi kisi kaam ki nhi h

Thnk God he has Aru to share each n everything... nhi toh mere Arjun ka kya hota 

Its good dey r moving to Shimla... Away from all dis meaningless matlabi people...  

In Shimla they will make deir pyaar bhara aashiyana... 

Haayee... den dere will b loads of Romantic Arjuhi moment ðŸ¤—

Jaldi update karo re
Bablylovely20 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Part-34
Arjun was sleeping on arohi's lap n playing with her bengals . Arohi called him "arjun ek bat puchun". "Hmm bolo"
"tum kumud mom ko kuch bolte kyun nei i mean i know wo bade hai par wo apke bare main galat bol rahe hai aur jitna main apko janti hun u never supported wrong". Arjun sat and hold her hand "arohi pehli bat she isn't our mom n hum unke bare main kyun bat kare jinke hone ya na hone se humari lyf main koi farak nei padta".
'Farak padta hai arjun I m ur wife mujhe haq hai yeh bat janne ki".
"Par main yeh haq kisi ko nei deta samjhi tum ... Idhar aram se raho bakwas bat socho I m going".
Arohi was surprised she didn't know how to react this is the 1st tym after their marriage arjun talk to her rudely.
After arjun left she think for a while then off to sleep.
In the morning arjun came to their room n saw his angel sleeping. He was guilty for his last nyt behavior.
"Mujhe arohi se aise bat nei karni chahiye after all she had a ryt to know everything about my life but usko yeh Sab janke sirf hurt hoga nothing else."
He sat beside her . some hair disturbing her sleep her cute frown she was a true princess no no his queen. He crased her face n gave a soft kiss on her forehead . she was smiling in her sleep.
"I love u Arjun".
"I love u too". Arjun said rubbing his nose with her .
"Sorry bina bole ja raha hun par jay ka Imp cal aya tha will see u in the evening".
Arohi read his letter in a dramatic way "yeh acha hai kal ke lie sorry vi nei bola wese vi akdu logon se sorry ki kya umeed".    
Arohi went to dadi's room for checking whether she took her medicine or not. Dadi smiled looking at her but she read her it has many question but she know Arjun never answer her.
"Aja meri doctor mainu pata tha tu dawai ka puchne jarur ayegi tavi toh Maine pehle he dawai khali taki Teri dant na sunni pade ". Arohi pulled her cheek "are wah meri good girl dadi". Dadi hold her ears "acha ab tu meri dadi banegi".
Arohi hold her hand "ab ap choti baby ki tarah hongi toh mujhe dadi banna he padega name".
"Chal beth ithe kuch gal karni hai tere nal " .dadi indicate arohi to sat beside her.
"Kal kumud ke samne arjun ne kuch nei bola is lie tujhe bura laga name".
Arohi nodded yes "bura toh laga dadi janna vi chahti the ke arjun ke is behavior ki wajah par ab nei Jo chiz arjun ko taklif deti hai unko na pasand hai mujhe vi uska jikar nei karna". Dadi smiled and crased her face "bohot bholi hai tu bilkul aise jaise savita ne socha tha par puttar tujhe sachai ka pata hona bohot jaruri hai arjun chahe ya na chahe main tujhe sach jarur bataunge". Arohi nodded some where she also want to know the truth. Dadi:"puttar kumud Teri apne Mausi hai". Now its a big shock for arohi her mom never mentioned nor she saw any pic of kumud.
"Mujhe pata hai puttar tujhe yeh sab kuch nei pata aur pata vi kaise hoga kumud ke is karneme ki wajah se Teri maa ne usse sare nate tor diye the. Aur savita wo toh rudra aur kumud ke riste ki bat sunke tut gaye the. Par rudra ke ne kaha yeh sab ek pal ki galati hai jahan WO apne hosh main nei tha par us   galati ki sajah sabko bhugtana pada ,kumud pregnant the . arjun tab 6 sal ka tha bhale he kuch samajhna paye par dhire dhire in sab ka asar uspe hone laga WO dekh raha that kaise uski maa ki hasi kho rahe the. Aur ek din usne humari servants ki bate sunli aur sach janne ke bad wo rudra ko Marne laga n samne pada hua vase se usko hit kia... Dadi was all in tears by that tym. Arohi console her "dadi sambhaliye khudko plz".
"Savita nei chahti the uske dard aur taklif ka saya uske bete pe pade ya fir arjun age chal ke kuch galat Kare , usne arjun se apne kasam li ke WO kumud ya rudra se kuch nei kahega chahe WO log kuch vi kare bas uska natiza hai aj arjun ki chupi. Kuch din bad kumud yahan apna haq mangne aye ab WO kisi monthly pe nei balki apna pura tym rudra ke sath bitana chahti the. Rudra ne saf mana kar dia par WO ... WO itne asani se chodne walon main se nei the usne dhamki di rudra pe rape ka case karegi fir savita ne unki shadi karwa Di .yeh sab jab tumhari maa ko pata chala WO yahan Mumbai aye savita se Milne . savita arjun dono gaye the par kise pata tha WO un dono ki akhari mulakat the . jab tumhari maa apne hotel chali gaye savita aur arjun ke car ko ek truck ne Dhaka de dia mera arjun toh Bach gaya par hum savita ko nei bacha paye". Arohi hugged dadi n soothing her "no dadi don't cry" she wiped her tears "dadi kya arjun ko pata hai WO meri Mausi hai ".
"Na beta he didn't know".
"Dadi ap chahe ya na chahe par aj main yeh bat arjun ko bolunge".
"Par beta... Arohi introputted "no dadi arjun aur mere riste ki suruwat sachai se hona chahiye, main apne room main jati hun dadi I want some time alone". Arohi left dadi joined her hand "hey rabba mere bachon ke upar is kadwe sach ka saya na pade".
Arohi went to their room n look around it . their pictures their lovely moment their special night all the memories came infront her .
Arjun arrived n saw her sitting in front of mirror her wet hairs n she was apllying sindur. He smiled widely. He stand behind her and she show him through mirror. She gave him her beautiful smile "ap fresh ho jaye main apke lie dinner lati hun". He hold her hand and pulled her towards him "jab tum ho dinner ki kya jarurat" . he teased her and she loved it but today she had another thing in her mind . arjun kissed on her neck,the feeling break her thoughts .
"Arjun mujhe apse kuch bat karni hai ". Arjun continued his rain of kisses n whisper "hmm bolona kya bat hai". Arohi parted herself from him "arjun I got to know everything" arjun was confused "what u know".
"Wahi Jo tumne mujhse chupaya tha". Now arjun understand what she was talking about .
"Tab toh tum he pata chal gaya hoga why I was silent".
"Arjun mujhe aur vi kuch pata hai Jo sayad tum he nei pata aur mujhe nei pata ke yeh janne ke bad tum mujhe apna paoge ki nei". He was confused in this whole thing how arohi came and that too she was confused may be he left her.
"Arohi are u going mad dunia main aisa kuch vi nei hai Jo mujhe tumse alag kare now just shut up OK".
"Arjun WO meri Mausi hai jinhone tumse tumhari mom tumhari family chini jinke wajah se u distant from everyone mera unse rista hai arjun". She sat on floor and cry her heart out.
Arjun sat in front of her n hold her hand "arohi mujhe yeh bat pata the" now its tym to shock arohi "par dadi"
"Yes dadi ko vi nei pata ke I knew that hum jab Mumbai aye usi din Maine dadi aur dad ke bat sunli the n main tumhe isilie nei bol raha tha kyun ke u got hurt after listen this ". Arohi throw herself on arjun n hugged him tightly "ap itne ache kyun ho arjun ". Arjun kissed her head "inni changi wifey mili hai mainu avi acha toh hona he padega".
"I m sorry I thought u got angry after knowing the truth n u will...
"Shhh bola tha na main arohi ko arjun se koi juda nei kar payega aur next tym aise bat boli toh dadi ke style ka chaped pedege tum he"
"Mar Lena I deserve it". Arjun cupped her face now u deserve something else ,he pressed his lips against her , she pulled him more towards her . she allowed him to move further and the kissed turn the passionate one
PRECAPE:-Simla main milega good news. dadi will cancel the honeymoon.