mishree thumbnail
Posted: 11 years ago
gud dr
tital to mast hai 
update soon dr
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

It is about to 10:30pm when she reached to Abhijeet's house.she rang the door bell.

Someone open it.

Abhijeet:-Hey Ritz…I cant belive,hum kitane dino baad mil rahe he..

He hugged her tightly.🤗

Riya:-OMG,U.S jakar tum toh aur bhi handsome dikhne lage ho..

Abhijeet' Mother:-oh ho Abhi,usse andar to ane de.

They both approach to hall where Abhi's mom n dad waiting for her.

Riya:Sorry uncle ,anti me late ho gayi.

Abhijeet:-Ritz… tuze sorry muze bolna chahiye..tu muzse  milane airport pe aane wali thi na?

Riya:-Oh Jeet..so sorry yar,muze bahut kaam tha really.. par iss baat ke liye tu muze jo chahe punishment de sakta he..

Abhijeet:Ofcourse woh to tuze milegi hi..

Abhijeet's  Mother:-chalo pahle dinner kar lete he..

They Take the dinner.Abhijeet & Riya were busy in chating n laughing..😆😆😆😆

When they finish dinner Abhijeet get ready to drop Riya at her place.Both were about to leave when

Abhijeet's Mother:-Riya..Muze tumse kuch zaruri baat karani he beta.

Abhijeet's Father:-are nahi..tumhe Riya se jo bhi baat karni he baad me kar lena.ab bahut raat ho chuki he ,use ghar jane do..

Abhijeet:mom,she is getting late..me use drop kar ke aata hu.

Abhijeet's Father:-Ya,that's better..

After Abhijeet & Riya leave the house.

Abhijeet's father:-Yeh tum kya kar rahi thi?Ham ne socha tha na ki hum abhi aur riya se abhi baat nahi karege.

Abhijeet's mother:-ab nahi toh kab baat karenge..

Abhijeet's father:-hamara beta aaj hi toh ghar aaya he..usse thoda settle toh ho jaane do..kuch din aur ruko fir me khud riya aur abhi se baat karunga.

Abhijeet's Mother:-hummm.

Its about 12:45 am,Abhi & Riya Both having icecream.

Abhijeet:-Ritz..yeh to ekdam simple punishment di thi mene..lekin agle baar late hone se pahle soch lena..😉

Riya:-Ha pata he..pata he..tumhe kaise manana he muze surely pata he..ek icecream khilado ke tumhara gussa pighal jata he..kaash unka gussa bhi aise hi hota..

Abhijeet:-unka??

Riya:-hamare new ACP Arjun Rawate..agar tum unhe dekhoge toh pahle sochoge ki handsome,cool he….par jab unka gussa dekhoge tab pata chalega –asali gussa kaisa hota he..meine toh aaj tak itana short tempered insaan nahi dekha..SAMAZE YA SAMZAU..

👏👏👏👏👏

She speak last line in Arjun's Style..

They both laugh heavily on her acting..😆😆😆😆😆

Riya: alright..ab tum apne bare me batao..

Abhijeet:-hmm..I have decided to get settle in India now..

Riya:-Finally..

Abhijeet:-But that's not the enough surprise to for you,I have one more surprise

Riya:what's that?

Abhijeet:-Woh me tuze abhi nahi batane wala..Intzaar ka fal meeta hota he Dear..but I know you will love my surprise.

Abhijeet drop her to home.she open the door & directly goes to her bedroom.get fresh-up & she sit on her bed..take a photograph on the side table of bed..

That photograph was before 5 year ..The two girls having happy smile on their faces..one of them was Riya & the second girl who look 2-3 year older than her was Riya's Sister-Rita Mukherji..

Riya:-hey di..pata he, jeet wapas aa gaya he..kaash aap bhi yaha hoti..kaha chale gaye ho aap di..I miss u so much ..plz come back di…😭😭😭

Tears slowly come down from her eyes..she put that photo an place.. & Take her sleeping pills.

Arjun's Home:-

He was not able to sleep..he come out from his bed..stand near the window looking outside..& thinking to himself:-

'Sari duniya so jayegi par muze nind nahi aanewali..yeh sab pata nahi kab tak chalega.. come on Arjun..tumne pehala kadam toh utha liya he Roshni ke katil ko pakadne ke liya..tumne ETF join kar liya he..ab who jyada dina tak tuzse chup nahi sakega..'

'ETF..huh..Rathod kahta he ki muze uske team ke sath kam karana padega..huh..kam toh unhe mere sath karana he..aur who tino Shree,Riya n Chotu…jab dekho tab bate karte rahte he aur haste rahte he..un tino main koi seriousness nahi he..I don't understand how this Sam can tolerate them..'

'Alright Arjun..try to sleep again…'🥱🥱

Next Day Morning ETF Office:-

They catch the kinappers & save the child…

Rathod:-So guys..ye case toh solve ho gaya..Shree aur Riya..tum case details complete karo..muze aaj hi sara paper work complete chahiye..

Shree n Riya: yes sir..

Shree:Abhi to case khatm hua he..ke ab paper work karo..aur ye paper work hamesha tuze aur muze hi kya karna padta he..?😒

Riya:-hmm aur chotu ko toh kabhi paper work nahi batate….

Shree:-Agar Chotu Case details likhega toh commissioner sir who padke pagal ho jayege..

😆😆😆😆They start laughing..n gives hi5 to each other..at the same time they recognize ,Arjun sir waching them angrily..

Arjun thinks to himself 'inn logo ka kuch nahi ho sakta..' & goto another room.

Riya:-uhh..bach gaye..muze toh laga ki kal hi ki tarah aaj bhi daat khani padegi..😊

Shree:-Tera toh daat se hi kal pet bhar gaya hoga..dinner kiya tha ke nahi..?😛😛

Riya:-Ofcourse kiya tha..jeet ke sath…

Shree:-aaha..

Riya told him about their dinner & chat..

After some time Chotu also join them.

Riya:-Shree..tum kuch bhi kaho..Arjun Sir he bade hi intelligent..

Chotu:-Abhi kal hi toh tu unhe 'Khadoos' bol rahi thi..😃

Shree:-haan..Aur 'Akadu' bhi..😃

Riya:-Haan..Yeh sach he ki who thode se khadoos he..par aaj tumne dekha nahi,kitani easily unhone case solve kar liya..mene toh imagine bhi nahi kiya tha ki hum itani jaldi yeh case solve kar lenge..

Shree:-bas bas..Tera ye 'Arjun Sir Puran' band kar varna jinki tu itani tarif kar rahi he,unse daat sunani padegi..😉😉😉😉

They were about to finish their work,suddenly,Riya ask.:-

Riya:-hey shree,tum muze Arjun sir ke haat pe lage bandage ke bareme batane wala tha na..

Shree:-Tu fir se suru ho gayi..?

Riya:-Shreee?

Shree:-okkk..batata hu..you know sir ki wife Roshni ka 1 saal pahle murder ho gaya tha..uss time yeh news bahot highlight me thi..suna he ke ..murderer Arjun sir ko marna chahta tha..par Arjun sir ke saat hone ki wajah se murderer ne unki wife pe bhi attack kiya..aur woh on the spot mar gayi..Arjun sir badi mushkil se bache the..suna he ke uss hadse ke baad se unhone wo bandage pahnana suru kiya..par kisiko pata nahi uss bandage ke niche kaya he..

Chotu:-toh wo murderer pakda gaya..?

Shree:nahi abhi tak to nahi..

Chotu:-muze lagta he unke haat par gahri chot lagi hogi..iss liya wo bandage pahante he..

Shree:-Shayad..

Chotu:-Ritz,what happened?

😭Riya is about to cry..

Shree:-Ritz..calm down..

Riya:issi liye wo itana gussa karte he..

Shree:ha shayad..

Suddenly, Arjun enters in the room..

Arjun:-Shree,Riya Report tayar ho gayi..

Shree:-sir 5 minutes.

Arjun:-ok.

Riya looking at Arjun having almost tears in her eyes. Arjun realize that he raised his eyebrow..Riya suddenly start her working again..

After some time they finish the work & submit it..Rathod give give them permission to leave for the day.

All were about to leave..

Shree:-Ritz..tu kya kar rahi he..chalo chalet he..

Riya(looking at Arjun):-muze toda kaam he shree..bye..

Shree look her strangely..but leave .now there are only two people Riya & Arjun-who is reading the file.

Riya Aproched to him..

Riya:-Sir..

Arjun:-Hmm bolo..

Riya(looking down):-sir,I feel really sorry about whatever happened to your wife..I can understand,how you feel sir..

Before Riya continue..Arjun suddenly get up,push her backword corner her at wall..

Arjun(Shouting):-How dare you ?How dare you to talk to me about this..?remember ..just remember one thing don't ever try to interfare in my life..muze tumhari sahanubuti ki koi zarurat nahi he..aur ye kabhi mat kehna ki tum samaz sakti ho…you can't can't understand….

He Angrily go out of room…Riya who is very surprise of his reaction try to control her breath..

ariyabestfan thumbnail
Thank you for supporting me..
Aks13 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
really a v amazng updates dr.

keep it up.

continue soon.
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
heyy great update...
loved jeet and riya's bonding... what surprise is jeet talking about??
aww so riya knows about arjun's past... omg arjun behaved so rudely with her... :( shree riya convo about paperwork was funny...
continue soon...
rocking_gal thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
read ur story in go...its good one yar!!!!
lakin yeh aRjun ka prblm kya hai yar itna khadus hai...arghh!!!
loved the frndhip btw jeet and riya...!!!
shree and riya convo was funny:)
arjun ne phirse pukkar diya riya pe...yeh na!!!!!!

ariyabestfan thumbnail
thankx..
& jeet's surprise khulne me abhi bahot der he...
superb start :) loved it
so riya has a past as well and abhijit is her would be husband
sam is married :)
arjun is just too much sadu and khadus
love riya and jeet's bonding
where is rita?
loved shree and riya' conversation
arjun yelled on riya again :(
continue soon
Payal_156 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Awesum update dear
lov it
omg riya !
phew arjun uff
sam married
grt concept!.
all d best dear..!
ariyabestfan thumbnail

At Riya's House:-

Riya is trying to sleep but her mind still thinking on whatever happened in office..Atlast she call  Shree & told him what happened.

Shree:-Ritz..tuze unse iss bare me baat hi nahi karni chahiye thi..ab jaane de..aaram se so jaa..aur kal subah unako sorry bol dena..

She still feeling bad..she call Abhijeet.

Abhijeet:-Ritz..ab tu tension mat le..tuze sorry feel ho raha he na aur tera irada usako hurt karne ka toh nahi tha..toh kal tu usko sorry bol de..agar tu dil de mafi magegi to woh tuze zarur maf kar dega..

She feel somewhat relaxed now & decide that she will say sorry to him..

Arjun's House:-

Arjun walking in his bedroom..talking to himself..

'what happened to me ..muze aisa nahi karana chahiye tha..uska irada muze hurt karne ka nahi tha..par mene uske saat kitana rudely behave kiya..pata nahi me kyo apane gusse pe kabu nahi rakh pata hu….jab bhi koi uss incident ke bare me baat karata he mera gussa out of control ho jata he..par fir bhi muze usase iss tarah behave nahi karana chahiye tha..'

Next Morning, ETF Office:-

Riya come at office before time.

Shree:-Hey Ritz,kamal he tu aaj kuch jaldi nahi aayi ..?

Riya just nodded..she was looking to Arjun who is reading some file.

After some time,she approach towards Arjun..keep his 'Cutting Chai' on front him..

Riya:-Sir ..Aapki Chai..

Arjun(without looking at her):hmm..

Riya :-Sir ..I am Sorry..I don't want to hurt you..sorry..

Arjun turn head towards her look straight into her eyes..

Arjun:-It's OK..n Thanx for chai..

Rathod enters in office..

Rathod:-So guys,we have new case..

They start discussing the case…After some time..

Rathod:-So hame iss case ke liye Ahmdabad jana padega..so we are leaving…we will meet after 2 hours with our luggage..

They all leave for Ahmdabad.It was the open & shut case..but they still not caught the main criminal..

They struggled almost a week to caught the criminal…

After this case solved..they leave for Mumbai..They have miss the flight already ,so decide to travel by road.

But their Van get some problem..Mechanic tell them that it required atleast 5 hours. So they decide to stay on nearer hotel.

Riya:-hmm..Ye hotel muze kuch thik nahi lag raha he..

Chotu:-ab iss way pe tuze aur kahi jaga nahi milnewali he..aur fir ye hotel itana bhi bura nahi he…yaha par renewal  ka kaam ho raha he iss liye  adha part band he..

Riya:par fir bhi..

Shree:-Ritz..tuze yaha par thodi hi na zindgibhar rehna he..

Riya:-OK..OK.

They book rooms for them..get fresh-up & order some food for them..Riya ,Shree & chotu start their chat & masti..

Arjun(Thinking in mind):-inn logo ki chit chat khtam hi nahi hoti..aur ye Riya jab shree aur chotu na ho to phone pe ghanto kisise bate karti rahti he..(riya talk to Abhijeet on phone but Arjun don't know about it)..how much she is talkative,use to iske liye award milna chahiye'

Arjun smirk at himself..

Suddenly they hear a loud voice..

They all run toward to the source of the voice.

That is the place where the renewal of hotel is going on..almost 20-30 people were gathered around something..It's nothing but a deadbody.

Rathod realize the situation ..

Rathod:-Hato..sab dur ho jao..hum ETF se he..Hume dekne do..

They all reached to the deadbody..the body had totally decayed

Rathod:-Shree,yaha ki local police ko bulao..aur body ko postmartam ke liye bhejne ka intzam karo..

Arjun was looking on the site area.& chotu is enquiring to the people.Riya is chake the deadbody carefully.she see something a bracelet in deadbody's hand..Riya shout suddenly..

All the ETF members gathered around her..

Rathod:-What happened Riya?

Shree:-Ritz? R u ok?

She is speechless.. & pointed her hand towards Bracelet.

Chotu check it.

Chotu:-Sir, Bracelet bhi testing ke liye bhejana hoga.

But Riya is still..she not even close her eyelid..& looking continuously at the body.

Shree:-Riyaa ..kya hua?

Tears slowly comes from her eyes..

Arjun look her

Arjun:-tumhe ETF officer nahi hona chahiye tha, Riya ..jo laash ko dekh ke darr jaye woh ETF Officer banana ke layak hi nahi..

Tumhe kya laga tha ki yeh kaam bada aasan he..

Riya rush to her room..Shree also run after her..

They all except Riya gathered in a room..& start discussing the case.

Chotu:-sir,mazduro ye laash pahle deki..renewal ke liye unhone ek deewar ko todana suru kiya tab yeh laash uss deewar se giri..

Arjun:-iss hotel ke malik ne bataya ke ye hotel abhi 5 mahine pahle hi kharida he..aur purane malik ki kuch dino pahle maut ho chuki he..

Rathod:-iss ka matlab he ki hame iss new owner se kuch khass information nahi milnewali he..kyo ki laash mere hisab se 4-5 saal purani hogi..

Arjun:-hmm.postmartam report ke baad hi kuch pata chal payega..Shree..tumhe iss case ke baare me kuch nahi kehna..

Shree(upset & sadly):-body postmartum ke liye bhej di he..aur jahan laash mili waha par bhi forensic expert jaanch kar rahe he..aur uss bracelet  ko bhi checking ko bheja he..

Rathod:-ok.chotu,hame job hi pata chala he,woh information yaha ke inspector ko do..yeh case unke under aata he..& be ready  in 30 minutes ..hame Mumbai ke liye niklana he…

After half hour they were putting their luggage & waiting for riya to come..

She come after 5 minutes ,put her luggage to Van,& without looking anyone she sit in Van.

They start their journey.Rathod is driving,Shree is very Silent..Riya has closed her eyes..

Chotu(thinking):-Ritz, aur Shree pata nahi kyo itane chup baithe he..bada bore ho raha he..

Arjun(thinking):-lagta he Riya meri wajah se itani chup he..

Riya reached to her flat..go straight to her bedroom..take sleeping pills & push herself on bed..

Next Morning,ETF Office:-

Shree & Chotu sitting & chating..

Riya :-Shree..

Shree:-I know tu kya puchna chah rahi he..dono report half hour me mil jayegi..

Riya sits near to Shree.

Rathod & Arjun Also joins them within some minutes.

Shree Receive a phone & walked to go out..

After sometime he come with report.

Shree:-sir woh mene hotel wali laash ki postmartum report mangayi thi..woh aagayi he..

Rathod:-toh..batao..

Shree:-Sir,ladki ki laash he aur uski maut almost 5 years pahale hui he..marne ke baad uska face bigad diya he..taki koi usee identify nahi kar paye..usske sath rape bhi hua he sir..

Riya suddenly get up..

Riya:-Shree,maine jo report mangai thi woh kaha he..

Shree Gives her that report..

She read it..before anyone can realize she fainted & fall down on floor..

Everyone get shocked ..chotu shift her to Rest room…

She get conscious after some time..

Rathod:-Riya,Tumhe aaram aur doctor ki zarurat he..

Shree call her family doctor..Tab tak tum rest karo riya..We are waiting outside..

They all leave except Shree…She gets broken down in Shree's arm..she stared crying heavily..

Riya:-Report positive aaye he Shree…ye sab kaise ho gaya???

Shree try to consol her.after some time,

Shree:-Ritz,me dekhta hoo ke doctor ab tak kyo nahi aaye.. U take rest..

Riya:-I don't need doctor..

Shree stare her sadly & leave…

As he come outside..chotu approached towards Rest room..The others were waiting for doctor..

Rathod:-Shree,Doctor ko phone kiya tha?ab Riya kaisa feel kar rahi he..?

Shree:-Doctor ko ane se mana kar diya sir..Ritz said-she don't need him..

Rathod(angrily):-Aur tumne usski baat manali..?aise kaise dost ho tum usske?

Chotu come to them..

Chotu:-Shree ,Kya hua he Ritz ko..woh itana kyo ro rahi he..?maine aaj tak use aise rote nahi dekha…I can't see her like that..What happened ?tell us..ab ye mat bolana ke tuze kuch bhi

Pata nahi he..

Shree(approaching all other three):-Sir,woh jo deadbody hame mili thi..aapko yaad he usske haat me ek bracelet tha…

Chotu:-usska Ritz ke rone se kya connection?

Shree:-Riya ki sister jo 5 years se missing he..woh bracelet Riya ne apni sister ko gift kiya tha..

Arjun:-Ek jaise hazar bracelet ho sakate he shree..

Shree:-ha sir.. par bracelet unique tha kyo ki..woh khud Riya ne apni sister ke liye design kiya tha…

Rathod:-5 years ho chuke he..ho sakta he,usski behen ne woh bech diya ho..ya chori ho gaya ho..

Shree:-maine bhi ussse yahi kaha tha sir…but ussne muze laash ka aur Ritz ka DNA test karne ko bola.. aur test report aagye he sir..

They all were staring at him eagerly & upsetly..

Shree:-DNA Test match ho gaya he…

Rathod:-Oh my god..

They don't speak anything …

Shree(muttering):-muze hi DNA test nahi karwana chahiye tha..kam se kam woh hamesha ye toh sochti rahti..ki usski behen zinda he..

Rathod enter in the room..

Rathod:-Are you alright riya..?

Riya started crying…Rathod come nearer to her ..move his hand to her head..Hug her…& try to consol her..

After some time..

Rathod:-Riya, ab aage kya karana he woh sab me dekh lunga..tum ghar jaakar aaram karo..

He leaves..

Arjun:-Sam,muze lagta he ki ye case tumhe ETF me lane ki koshish karani chahiye..aur fir laash ki custody ke liye hame abhi steps utane honge..varna kahi woh log lawaris laash samazkar..

Rathod:-Haa Arjun..me abhi commissioner se baat kart a hoon

He leaves..

Arjun thinks ' how I am going to consol her…?uss laash ko dekhakar use kya lag raha hoga..isaka ehsaas muze ab ho raha he..aur mene usse uss waqt nazane kya kya bol diya..ke woh ETF officer banane ke woh layak nahi he..& all that..par kisi apne ki laash dekhakar kaisa mehsoos hota ye muzse behatar kon samaz sakta he… muze usse sorry bolna hi hoga..'