Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

kaviya10 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 11 years ago
Great Yaar Pangy 👏...it is very sweet...lovely...awesome...fantastic...Mindblowing...

you are too good...pls update soon...waiting...
Edited by kaviya10 - 11 years ago
pangy thumbnail
CHAPTER 2: 2ND Day in Sidney

After a wonderful evening and a lovely night .. … Ram & Priya still in bed…priya is in his arms.. keeping her head on his left arm.. its alredy 8 am… no botheration.. not hurries and no worries… the two cuti pies… in love… and cute smile on Priya's face..seems she the queen and on the top of the World…
9 am the Ram's cell phone rings…. Ram wakes up and keeping priya head aside from his arm he took the cell phone … Its Niharika.. on the line
Ram picks up the call : Good morning Ma….
Niharika : Good morning baba.. kaise ho ? no call from you.. I am worried abt u ..
Ram :areee ma mai bilkul thik.. hu.. Priya mera acchi tarah se khayal rakh rahi hai… so don't get panic.. Relax… I am taking all medicines in time.. now tell me how r u ?
Niharika: Mai to thik hu… but worried for u baba…ok take care.. bye..
Ram : ok ma.. bye..u too take care..&don't get panic..
After keeping the cell phone aside.. Ram sits on the bed and keeps his on priya and says : Uthiye.. maharani..ji… din hua bigin…!... aree kitni so rahi ho..!
Priya : ankhe malate malate… ammm so ne do na.. Ram… aurr thodi ther….
Ram : areee kitna soyegiiee… Chalooo uthooo…dekho 9 baje hai…. utho… hum kya yaha sone ke liye aaye hai… utho jaldi se.. mai chai banata hu…
Priya : uuth rahi hu na….. and she gets up from the bed and directly goes to Wash room..
Ram prepares tea for both of them.. while having tea together… ram asks how they will go ahead …. Priya tells him they will not go out any where , but will spend time in the room only ..
Ram : Priya … ek baat kahu . yaar tum jab hosh me nahi hoti ho na ….. to…….and he smiles starts teasing her..
Priya : kya..? mai hosh me nahi hoti hu to…kya ? bolo na… and she takes his hand in hers..
Ram : kuch nahi…. and he smiles.. Priya : areee kahiye na…. please please… bolo.. and she cuddle him..
Ram : yehi ki tum jab hosh kho jati ho…. To mere bhi hosh uddd jate hai….
Priya : hmm very funny…. Chalo… ab jaldise taiyar ho jaooo.
Ram : areee kyo jaldi taiyar ho jau… kidher janewale hai..hum.
Priya : kidher bhi.. nahi lekin taiiiyar hoke aaram se baate karate baithate hai na…chalooo jake taiyar ho ke aao..
Ram : tum na aaj jara jada hi.. teacher jaisi behave ker rahi ho…. Okkk jata hu..
Both Ram and Priya taiyar hoke fir aaram se baithe hai… sofe per.. Ram is watching TV and even Priya too is there just sitting near to him…
Priya : Ram muze tumse ek baat puchni hai ?
Ram : ab kya bhaiee ? Kya hai wo baat ? bolo
Priya : wo us din aap ne muze office bula ke wo jo Mug tha .. uske niche ek coin tha.. aur wo coin ki head side upar thi … aur aap muze kuch bata rahe the.. itneme Ma waha aa gaieee.. aur baat wahahi rah gaieee… mai bhi baad me bhool gaiee.. aapse puchne …aakhir wo kay secret tha.. ?
Ram : ohhh that mug and coin story.. ahhha….. mai bata dunga.. lekin pahele tum promise karo tum uska majak nahi udaoogi….. then only I can only tell u …
Priya : aree isme hasnewali konsi baat hai… pahile bata to dijiye..
Ram : okk suno…. Hamari shadi ko kitne mahine ho gaye… 6 se jada .. aur hamari shadi to ek samzota thi.. one adjustement for the sake of siblings.
Priya tumhe malum hai Vikram aur mai kitne close dost hai.. one day Vikram came to my office .. It was after 4months of our marriage and he observed some change in me..
Priya : change means..?
Ram : meri … teacher jara mai bolu… ? aree Vikram knows me from my college days and he knows my in outs… so that day he told me how life changes after marriage and bla bla… I disagreed to his all points which he discussed with me.. and then finally he told me .. yaar Ram tu bhi change ho gaya hai and I am observing it .. from few days.. and he told me that I fell in love with you.. which I denied.. and again insisted that our is a difference case.. and it is impossible for me and even priya to fall in love.. so that day.. he took one coin , closed his eyes and threw in air and took it again and kept it under that mug.. and told me if the head is on the top side .. u are in love .. with Priya… I took it very casually … but u know Priya .. after that whenever I looked at that mug with a curiosity to open that mug and I was little bit scared.. aree ye tail upar hoga to kya ? it means I am not in love with Priya… but kept quiet.Then I went to US again… for the first time I missed u .. totally.. I could not even concentrate in my meetings.. with the discussions.. You were always there in my imagination. This was the fist time … I felt yes I am in love with you darling.. & when I realized it .. I wanted to share with you and not with Vikram… because somewhere it's a feeling.. Vikram will make fun of me.. So I called you that day & wanted to meet you in the office and to tell you that Yes Priya I am love.. How I am missing you and I wanted to open that mug in front of you.. and
my inner instinct was telling me go ahead yaar… its Head.. don't get scare .. but again I fell there.. ! I called you in the office for showing that coin and wanted to share it with you , but unfortunately could not even tell you Yes I love you..
Aur achanak us din ma office aa gaieee & I lost one opportunity in my life to tell my love.. ki ha muze tumse mohobbat hai.. ! mai tumhare bin ji nahi sakta… U remember that song priya ..?
"Tere bina jingise koiee shikwa to nahi…. shikwa nahi… shikwa nahi….
Tere bina jingai hai..lekin jindagi to nahi …. Jindagi nahi.. jindagi.. nahiii..jindagi.. nahi.."
U know Priya.. don't feel bad.. but ye shadi.. ye pyar.. ispe se mera vishwas ud gaya tha.. maine shadi to tumse ki thi… lekin pyar ka bilkul ahesas nahi tha…when I decided to marry you.. frankly and seriously there was nothing in my mind about you.. only I wanted to see that yes meri choti khush hai.. na.. isiliey ye adjustment karane bhi taiyar ho gaya… you know Priya life me kisi partner ki jaroorat hoti hai.. koi pyar karnewala hota hai..to life me kitna maja aata hai.. iska ehesaas bhi kabhi nahi tha..
Priya took his hand in hers and told… ram I know how u love me.. what its mean to you.. pata hai..hum jab pahele Australia aaye the… tab ek din hum wo ship gaye the Sidney ka najara dekhne Kuljit aur Daljit ke saath… aur waha aapne muze wo babuji aur unke grand children ki baat bataii thi… aur aap udas hokar bole the… ab babuji bhi nahi rahe aur bacche to mere nasib me hai hi nahi… and u got upset.. on this issue..
Priya : Ram aaj hum wo ship pe sham ko jayenge… u and me .. ?
Ram : Ha priya tumhara maan ker raha hai to mai na nahi bolunga. Paaka I Promise you we will go there in the evening…
Priya : Ram I love you….. thank you so much .. being in my life ! and there were tears in her eyes.. which she did not want to show.. Ram…
Ram : ah nashta order kare… and he keeps his hand on her head .. She nods her head and sa
id yes.. I know u r hungry…
Ram : aree bhook to kabki lagi hai…. mai tumhare jaisa nahi hu… pyar me kho janeke baad bhook nahi lagati ! … waise to muze aaj jada bhook lagi hai.. & I want to celebrate it by ordering parathas….
Priya : Laughs….. haaa. Ye hui na baath… Assal Punjabi ho…. !
chapter 3 :An Evening on Cruise….
After having nap in the afternoon… Ram gets ready .. its now 5.30 pm.. Especially Priya is vey happy to go on cruise… He calls Priya… Priya… one minute.. see this ….
Priya : aree kya hai… isme… ?
Ram : Kholo to sahi…. Dekh lo aur bolo pasand hai ke nahi…..
Priya opens the parcel and in the box there is a Pind saree with white flowery design on it.. She surprises….. areee itni cute sareee.. mere liye… ?
Ram takes back the parcel from her hand and says … no not for you.. Darling… it is for Caption of the Ship…!.. yaar majak karati ho… saree hi hai.. to wo tumhare liye hi hogi na… chalo aur ab jaldise pehenlo…
Priya : areee lekin ye blouse muze fit hoga ke nahi ? I have to check up
Ram: very funny waisee priya I know all ur sizes pleaseee !!! I hv got it stitched… don't worry… mera koiee kam galat nahi ho sakta.. pehen lo wo blouse and tell me abt fittings..
Priya :aap bhi na…. and she pushes him .. very naughty smile on her face…. !
Priya gets up ready in that pink sareee and calls ram.. : Suniye.. jara idher aa jaiyee na..
Ram : ha mai samaz gaya…hook lagana hai … right… ?
Priya : aap bhi na kamal karate ho… aree aaieye to sahi. Phir batati hu…
Ram goes to her and looks awfully … ohhh my my…. Priya u r looking gorgeous.. and he hold his hands on her shoulders… see my choice… afterall..
Priya : ohhh… ur choice… ! I agree your choice is too good… accha ab ye hook to laga di jiye na jaldise….
Ram : aree hook band karna hai ya kholna hai…. and he teases her making naughty face ..
Priya : Good morning Ram….. ab subah ho gaiee hai… hosh me aa jaooo aur ye hook band kar do… she smiles…
Ram : yaar ye kaam mai… hasi khushi kabhi bhi karne taiyaar hu….. ! he smiles.. & he puts on the hook very tightly so than Pirya can not unhook herself in the night without his help !
Chalo… ab … ho gaya sub… now lets move….
Ram & Priya .. took the cab .. reach to the on ship.. to see.. the beautiful scenery of Sidney at night… priya recollecting the last visit memories of ship… suddenly she has tears in her eyes.. She recollects. How she got a Good Friend here only ! in her life… maan hi maan me bhagwan ko yaad ker rahi thi.. for giving a wonderful friend in her life…
Ram.. priya tum kyo itna jidd kar rahi thi yaha aane ke liye…. ? what is special ?
Priya : yes … Ram.. its very special.. for both of us… yad hai last time hum dono yaha aye thee to we become good friends .. you even shared a one incident .. when u were just kid and asked your father you want to have a ship like this and lalaji told jab tumhare bacche honge.. unke liye .. mere grand children ke liye mai aisa ship kharid lunga….
Waise Ram babuji to nahi rahe… but I want to confess one thing… we will buy the ship…. I am sure !...
Ram : areee its not possible… Priya…
Priya : kya possible nahi hai..? areee aap ki iccha thi na Ship kharid ne ki… to kyo nahi ker sakate ?
Ram : aree lekin ship purchase karke karenge kya..? babuji to ab nahi rahee and he upsets..and becomes sad..
Priya : I know Ram babuji nahi rahe…. Lekin.. unki iccha to hum puri ker sakate hai.. na..Ship bhi khardi lenge.. aur… bacheee and she blushes…
Ram : tumhari majak karneki aadat abhi tak gaiee nahi.. Priya how come this will be possible ?
Priya : ha ram. Muze baccha chahiye…. and making small face… she holds his shirts button ..and little bit akward… could even look at him….
Ram : aree priya.. are u serious ? u know baacha yane kitni responsibility hoti hai ?
Priya : ha janati hu… ek baccheki jimmedari to li hai na !…. sirf school ki bajay wo office jata hai….. thoda mota hai.. jada pareshan nahi karata… hoshiyar hai… aur muzse pyar bhi karta hai.. Shaitaniya bhi karta hai.. still I want two more… kids… please.. Ram.. suno na.. mai kya kehena chahati hu and she holds his hand..
Ram : Priya tum na… yaar. .. !.. u please understand.. my point..
Priya : now I don't want to listen anything… please… waise Ram.. I love children.. u know aaj bhi mai aapme ek baccha dhundati hu… …. Bacchon ke bina jindagi adhuri hai…
Ram : hmmm two kids..! bap re.. Priya.. ek bolti to thik tha… wasie I love baby doll like you…
Priya : ye huiee na baat… so u want baby girl.. a cute doll .. I love a mota sa pyara sa cute baby boy like you..
Ram : aree Priya…. Meri baat to suno..
Priya : mai ab koiee aapki baat manane taiyar nahi hu… please… Ram.. why u r resisting on this point.. I don't understand… I love kids… please.. meri baat mano na….
Ram : tum na priya hamesha muze emotional black mail karati raheti ho…. aree lekin pehele ek bacche ki to taiyari karee. Bad me dekhenge… dusre ke bareme ..!
Priya : aur judwas hueee to !! and she smiles.. ..
Ram : bap re… bap… tum na.. priya.. ek ko sambhalna kitna mushkil hai… aur tum twinks ki baat ker rahi ho….
Priya : aree lo…. Tumhe kaunse bacche sambhal ne hai… ye to mera kam hai… and you will go to office…. I will manage kids…. And I will have fun doing all this.. waise Ram pehele bacchi ho gaiee to uska nam kya rakhenge ?
Ram : areee ye huiee na baat… chalo at least tumne meri ek baat to maan li… pahele bacchi hogi.. cute si… Doll… Priya … yaar aise kaise bata du…ki bacchi ka nam kya rakhenge… aree abhi to thoda waqt do… jara sochneke liye..
Priya : mai hamesh aap ki hi baat manati hu…. Maine to nam bhi soch liya.. beti hogi to.. hum use… pyar se… Monty kahenge…
Ram : hyaaa Monty …!...aree jaise chote pamerian dog ko bula rahe hai. Monty..!! Monty!! No.. no… kuch khas namm hoga.. akhir bacchi kiski hai.. Ram Kapoor ki.. and he starts teasing Priya …
Priya maan hi maan me… abhi to ye kitne pareshane theee bachonko lekar.. now he wants to suggest name for our daughter ! strange.. she is happy now.. Ram ne uski baat maan to li..
Thik hai Mr. Kapoor Monty nahi to aap ekhada naam suggest to ker sakate hai… hai na…
Ram : aree ha.. mai hi decide karunga. Waise Priya give me some time… tomorrow I will give you some names… then we can choose…
Priya : aree aap decide ker lijiye na… aap ka choice to hamesha accha hi hota hai..Look at me … your choice ! and she teases him….
Both are so happy .. laughing … teasing.. each other… finally… while coming back.. Ram tells priya waise. Bacche muze bhi pasand hai… priya.. chalo… to fir aaj se ye naye kam pe shuruwat to kerate hai… But you have to promise me one thing..
Priya : what?
Ram : you will not to go to your Mom's place for delivery…. I want to be with you .. for every time.. I will take care of you and baby…
Priya : areee lekin.. Ram… aise kaise..wo thik hai.. Lekin aap office or ye meri jimmedari dono kaise handle ker sakenge ?
Ram: wo sub mai dekh lunga..lekin pehele wada karo… tum muze chode ..aapne ghar nahi jaogi.. delivery ke liye… .. I want to be with you from day one.. ok. Now no more discussions on this.
Priya laughing.. haa baba .. ok.. I will not go.. will stay with you only.. now happy ! and she takes his hands in hers... looking joyous… ! returned to start their New Plan … of Babies….
End
salsaly thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
reserved !!!

edited !!!

hmmm... babies... wow... vo bhi do... awesome... superb update dear... nyc conversation between raya... i love it... pls do continue asap... if possible can u pls pm me wen u update next part... thanks !!!!

Edited by salsaly - 11 years ago
Nany thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
dear super ,waah they are planning for babies. Wow ,wow ,please continue soon
chitloner thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
This is what I wanted to see in the show. Ram asking Priya to not go to her maaika for delivery. Nice update.
sss283 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
wow 2 children huh😳!!!!!!!!! cool...do continue ...😛
IndYa4u thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Superb! written with such great details. One can picture Ram and Priya playing this scene out in the serial.

Fantastic. And Baby conversation?? Too Good.

Keep it coming.. ;)
balhfan4ever thumbnail
Thanks for the update.RaYa planing their baby ...how cute. Reading your chapter I felt as if I was watching this episode...very nicely worded. Please update soon😃
kaviya10 thumbnail
Wonderful...fantastic...cute...lovely...mindblowing...superb...awesome update yaar Pangy...

You are a great writer yaar...good than CV's...loved RAYA's conversation...

for the lovely update...
jineejiggs thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
yeh dono to kuch zyada hi comfortable ho gaye bacchon ke baare me... nice one...update ASAP