!~~*WRITTEN UPDATE 29TH JULY 2011*MAHA SAPTAHA*~~!

ViraatMaanviLov thumbnail
Posted: 12 years ago
                    [THIS IS THE MEMBERS ONLY POST]
The Author of this post has been restrict the contest of this post to members only.

~~ NAVYA'S  WRITTEN UPDATE~~
                     MAHA SAPTAHA(29TH JULY 2011)
PART-1

navay and anant sees eachother and then renuka says ok agar tumhe is bechare ki koi fikar nahi he   tho mujhe kya farak parta hai,then he asked zindagi main kya karna chatha ho,kya pardna chate ho, what u want to be,then anant says dadaji ke printing press hai sayad usshe main,then renuka says matlab aapne dum par kuch karne ka irrada nahi he,mera bhi yahi andaza tha and says aur navya ke bhare main yha wo bhi dadaji se puchoge,then anant says matlab main kuch samjha nahi maam,renuka says navya ko sirf ghumna -phirana ka irrada hai yha phir saadhi bhi karogi,anvya then says di aap...anant says to renuka  di main saadhi karunga usse, pata nahi kab par college ke baad,bahut zakdi,then renuka di says chalo kamsekam niath tho kharab nahi lekin iska yeh matlab nahi he ki yeh saahi jawab tha,aaj tak apni family ke upar tho kuch kar nahi paye ho tum,agar family ne navya se saadhi karne se mana kar diya tho kya karoge family ko leave koroge ya phir navya se rishta thord dhoge  then navya says di in sawalo ka kya matlab hai,then renuka says main janti hu iin sawalo ka koi matlab  nahi hai, navya main sirf tujhe itna dekhana chati hu ke is ladke main kitna bachapana  hai,isne aab tak apne life ke bhara main sochna suru bhi nahi kiya he,koi plan nahi he iska ,na kaam ke bhara main na  he life ke bhare main nahi  tere bhare main,how could we belive on this type of guy,how could he made right decession,navya life doesnot move like this,dur tak wahi chalte hai jinhe rishto ke zimmedari uthane ke aadhat ho,bas is baat ko aur barake main koi tamasa nahi karna chati,is liye tum dono se kherahe(saying) hu ya tho tum dono is rishta ko yahi khatam kar do,ya phir i have to told ours parents and anant's family,then navya cry,renuka try to console her but she doesnot stop,then anant says di aap navya ko kuch nahi kahe,kyun ki chotti ,chhoti baad par rojati hai,renuka says tho mere behan ka bharamain tum mujese jyadha jantiaho and sahe says to navya tum chati kya ho mujse,what to do,then she agreed to give one chance to anant  kyun ki tujhe rota hua main bhi nahi dekh sakti and says aab chupa hoja and renuka asked to anant navya ke liye tumhare dil main kya hai,navya kya hai tumhara liye
 ...then anant says-mam hamara ghar main har chiz ka liye niyam hai,mere dadaji ka naam suna hoga aap ne,hum kya kar sakte hai kya nahi,kaha jaa sakte hai kaha nahi,pariwaar ke marayada ke liya kya accha hai kya nahi,ye
h sab hume bachpan se he sikaya jatha hai,hamara pariwaar  ne kisine saadhi  se phele pyaar nahi kiya aur saadhi ke baad bhi pyaar ho yeh jaruri nahi,maine kabhi papa ko maa se pyaar se baat karta nahi dekah nahi bhai ko bhabi se,phir main is college me aaya navya se mila,main kabhi ladki ki taraf dekta nahi tha,magar aap ki behan he itni sheedhi itni aachi,naa chate hue bhi dekta he rahe gaya,main tho hairan tha jab yeh paas se jujarti tho har nazar iss kyun nahi dekti,par yahe tho sabse khas baat thi navya ki,ki usse pata he nahi he ki wo kitne khas hai, aap ne se phele dusroke bhare main sochti hai,aapne gham bhulake dusroke aashu wipe karti hai, jab hasti he tho itne khule dil se hasti he ki manno duniya main koi bhura ho he nahi sakta,main phele kabhi itne aachi ladki nahi dekhi thi maam, main navya jitna aur jaana aur aachi lagne lagi,navya ko milne ke bahane search karne laga-picnic,party, main nahi  janta tha mujhe kya ho raha hai baas ek khule maan ka feeling ho raha tha, like till now i was living without air,aur navya se milthe he mujhe saas agaya, like till now i was in dark,navya se milthe he roshni agaye ,dil karta hai ki zoor zoor se chilaue(cried),aur sabko batadu ki navya kitni khas(special) hai,aur kitna lucky hu main ki navya ko jaan(know) paya,navya ne mujhe zindagi di he maam,main navya ko iske badle khushi dena chata hu,bahut sari khushi,main nahi jhanta(i didnot know) ki main kal kya banunga,navya ko kaise zindagi de pauanga,baas itna jhanta hu ki navya ko paane ka liye main kuch bhi baan sakta hu,aur uski khushi ke liye kuch bhi kar sakta hu,ek baat dawe ke saath khe sakta hu kabhi iske aakho main aashu nahi aane dunga,mere pariwaar ke nazaro main sirf khushi nahi he,kyade khanoon beech main aajate hai aur khushi kahi kho jati he,lekin main koi niyam nahi daru maam, sewaye ek ka  pyaar ho gaya...aur aap ne nazzar main ye bahut baadhi (big) galti hai tho aap jo chaye saajha de..(punishment)
{english version-

Renu asks Anant...what does Navya mean to you...

Anant says :

In our home there are rules for each and everything. You must have heard my Grandpa's name...where should we go, what should we do and not do, what is good for the family's prestige...all these we have been taught since childhood...in our family none of them fell in love and got married...it is not necessary to fall in love before marriage and infact not necesary to fall in love after marriage too...I have never seen Mom and Dad speak lovingly anytime...nor have I seen Bhaiyaa and Bhabhi speak with love anytime...then I joined this college and met Navya...before that never have I even looked at any girl with directly but ur sister is so simple, so sweet that even if I did not want to I got attracted to her and kept on looking at her...I was wondering that whenever she passed by how come noone noticed this simple loving girl...but thats what was special about her...she never knew what she was worth...never thought about herself but thought about others...forgetting her sorrows she wipes others tears...when she laughs she laughs her heart out...and when u see that u feel nothing bad can happen in this world...I have never seen such a nice girl before mam...I kept wanting to meet her, looked for excuses to meet her during picnics, functions, I could not understand what had gotten into me...but yes I felt like I was flying in the air...till now I was in the dark...till now I was living without air and after meeting Navya I felt like I was breathing for the first time ...after meeting her I felt there was light in my life...my heart says I should scream on top of my voice and tell everyone how special Navya is and how luckly I am to have her...Navya has given me Life mam...and in return I want to always make Navya happy...never want to see tears in her eyes...I have no idea what I would become tomorrow and what sort of life I can give Navya...but yes I know that for sure that for having Navya in my life I can do anything, become anything but yes I will always make her happy and never make her cry...my family there are all sorts of rules and regulations and no happiness but I have not broken any rules mam...except one that I fell in love and if in your opinion I have done a big crime then I am ready to accept any punishment...]

PART-2

renuka says ho gaya tho ye he teri pasand,yeh pagalpanti,yeh behukaboo karne jarahe thi tu,is pasand kiya tune, and then suddenly says acche pasand he,then they laugh and says pagal hai par mere behan se bahut pyaar karta he,tum dono pagal ho ek dushre ko pagal karte rehna,then navya became very happy and hug her,then anant also went to hug her ,renuka says bas,bas zyadha emotional honeka zarurat nahi he,then appy ,ritz and ranveer peep from door and renuka says kya tumlogo ko invitation dena parega,then all enters and renuka di sees ranveer and asked who is he ,appy says yeh ranveer ritz ki ranveer and anant's best friends then she asked who-68% or 45% ,then anant says 68% ,thenrenuka di says chalo aab tum dono ka class leta hu ,navya says bas di hum dono ka class liya itna kafi he na...then ranveer says di  aap tea lenga,then anant says main lekar aata hu,then renuka says nahi ,kafi late hogaye he,and says aab di ka farz khatam now maa ka farz and went with navya ,,anant became very happy and climb on chair and laughed...

PART-3

(navya and renuka) navya asked what happen ,then renuka says navy tum log ne aage ka kya socha hai,tum logo ka manzil saadhi he, then she says navy  tum logo ko mere kuch rule follows karna hoga,tum logo ko sirf college main he milna hoga,and now u have to focus on ur study ,and navy tum maa se baad karti raho and after ur  exam we will try to  told maa aur papa...then she says i will be for u navy all the time and they hug...in anants house rama making list of food ,mohan says rama tum jo khana baana rahe ho wo bahut oily hai aur mere dost ko pasand nahi aayega...then rama says fikar not i will make good ,akhir family status ka bhi dyan rakna chayhe...then anant knock the door and get in and says what happning,, then rama says wo dewar ji main inke dost ke khane ke baare main baad kar rahi thi and she says ans anant went out and rama asked wo dinner mat wohi baba ne itlay se laya hua he chala le ,then says aare aap bhi tho aapne hai bahi ke bhai hai, then anant says aare bahbi aaj tho mere taraf se har baad ka signal hai, then she says  main ne aap se promise kiya tha,ki aap ke liya kuch sochunga taaki aap apni navya ko yeh bata sake ki wo aap ke liya kitna khas(special) hai,and she told her plan in anant's ear...

PRECAP-anant says to navya that todays night he is invitating  her for a dinner,on the other hand rama in the phone saying dono ko akele milne ka chance deka,red hand catch karungi...

THIS POST IS STRICKLY FOR INDIA-FORUMS.
SO PLEASE DONOT COPY TO OTHER FORUMS.

Edited by karan_13 - 12 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

pgdn thumbnail
Thanks for lovely update !
ThulasiTamil thumbnail
Please write the serial written update fully in english.don't use hindi words in between the updates.
By chandralekha,nagercoilPlease write the serial written update fully in english.don't use hindi words in between the updates. By chandralekha,nagercoil
barbie2011 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Karan..where are you please update the parts 1 and 3 soon...
UPDATED, frend some are requesting to post in english ,but sorry frends today i am posting in hindi because what anant says about navya can be expressed in hindi,so we can feel it ,in english we cannot feel it...
done guys,hope u like it...sorry for late as part 1 was very emotional so i want to update a single word also...
-ApK.14- thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Lovely update Karan...thank u once again... ðŸ˜ƒ
Abommi thumbnail
thank u lovely update...
rosettablooms thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
thnx for update aswel as  the english