Aakash out of the title PIC to background

phulwa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 13 years ago

Did anybody notice the change in the Title Picture, Aakash has been shown in the back ground between Sumedha and champu............unko ab wahan se bhi hata diya. Aur toh aur woh promo jisme keh rahe hai ki Sumedha ki muskurahat wapas aa rahi hai, kya ye hamdardi hai ya naye rishte ki shuruat......DISGUSTING🤢🤢😡😡

Ab aur nahi dekha jata......I am off this show.........finally
Edited by phulwa - 13 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

lovesuash thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
OFF COURSE DEAR!NAYE RISTEY KI SURUWAT.DEKHA NA KAISE SUMEDHA US CHAMPU SE BEHAVE KAR RAHI THI.FEELING VERY BAD FOR AAKASH JI.SUMEDHA ITNI JALDI SAB KUCH VUL JAYEGI SOCHA NEI THA.JIS INSAAN NE USE BACHANE K LIE APNI JAAN DE DI,SUMEDA NE UNKE HATYARO KO SAJA DENE K LIE KUCH BHI NEI KIYA.APNA LIYA US CHAMPU KO.CAN'T TOLETATE ALL THAT RUBBISH.OR AKASH JI KO TO BACKGROUND ME JANA HI THA NA!SUMEDHA KE ZINDEGI ME AB UNKI KOI PLACE NEI TO YAHA KAISE HOGA!!!SAB KHATM HO GAYA HAI.AB BHAR ME JAYE YE SHOW.SACH ME AKASH JI K JANE K BAAD SE HI HUME YE SHOW DEKHNA CHOR NA CHAHIYE THA.
Vr15h thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=MaQuKRoqyK4[/YOUTUBE]

He's still in the background, but in this new promo, Radheya has offered to bring him back to Sumedha.  Hence, Sumedha will feel obligated to him, and it's tough to see her get out of this marriage, unless Radheya voluntarily releases her.

Edited by _Vrish_ - 13 years ago
lovesuash thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Yah!agree with u.ye dekhne k baad to aisa hi lag raha hai!!!Hope Radhye'll release her.cause Sumedha deeply loves Aakash.as we know she even has decided to end her life.to she can't accept anybody else na!sach to yehi hai akash ji ke siwa sumedha kabhi kisi or se pyar kar hi nei sakti.To is zabardasti k riste me use bandne ka kya faida.Radhe is a good human being.wo sayad samjhe sumedha ka uske lie polite behavior PYAR NEHI HAI!IT IS ONLY THE EXPRESSION OF GRATITUDE.Edited by lovesuash - 13 years ago
-Vrinda- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
sad.........................