Originally posted by: Sera-high123
But ab log sochte hain na about trolling etc. pehle wale season mein aisa nhi tha.
Jaise ye wale WKV mein ye bhi bola ko ki body shame mat karo ye mat bolo woh mat bolo. Obviously I understand body shaming nhi karni chhahiye but let them be how they are for 1 and 1/2 month. Aane do asliyat bahar. School thodi hai Jo sab correct karna hai.
Aur Qazi ko aise support karke they are making his game weak nhi toh abhi usko har din ladai ho rahi hoti with Asif and Rhiti and whole Chuha gang.
I do get ur point and agree but I think Sallu has also had some influence regarding this as he was mentioning on wkv that he and his team r ensuring more fam friendly show etc (essentially not bb 13 lol)
. Most people on tv wouldn’t even know what he said and would think teds muh is being an arse.
1.3k