Originally posted by: infinity101
Munnu ka sab ko pata tha first week se
GK ke liye I was doubtful kyunki idhar sab log Bajaj Bajaj karte the initially and upar se Omika ke voting trends
Warna I knew popular toh GK bhi tha kafi. Iss baar bhi I would keep my expectations low too but I will have faith in my cutie Qazi
Yaha ka na suna karo ddt toh khud hi bohat barri panauti hai jo finally last year with gk ke saath break hui 😂
Bajaj was the temp gatekeeper and placeholder for gk till he got some more active 😂
But haan omika ke bohat reliable trends hotey hain her getting it wrong in the end was truly a shocker
GK ke liye I was doubtful kyunki idhar sab log Bajaj Bajaj karte the initially and upar se Omika ke voting trends
Warna I knew popular toh GK bhi tha kafi. Iss baar bhi I would keep my expectations low too but I will have faith in my cutie Qazi 

.gif)

1.4k