Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: EDT #14- Page 41

Created

Last reply

Replies

1.4k

Views

56.2k

Users

43

Likes

2k

Frequent Posters

graphicd96 thumbnail
Posted: 5 months ago

Originally posted by: bpatil3


Possibly, instead of signature Mihir wrote I luv Tulsismiley2smiley36.

LoL judge ne check nhi ki hogi signature?

Sudipta_Sen thumbnail
Visit Streak 30 Thumbnail Explorer Thumbnail
Posted: 5 months ago

Originally posted by: adeela

wohi toh bas hiten se hi problem hai jab dekho karan ko disappear kardete hain aur karan-nandini ka track hold kardete hain .

Na hi karan-nandini ki chemistry ko utilize kiya na hi karan tulsi ke bond ko . Definitely bas hiten se issue hai inko .

exactly....aisa paheli baar nahi hua...Har baar aisa hi karte hai...kya samajhte hai ye makers hum ko samajh nahi ata....faltu mein hum ummid legate hai...aur karan nandini ke wajh se show dekhna start karte hai...phir inn makers ke khel start ho jate hai...karan ko gayab Kar dete hai...nandini ko showpiece bana dete hai....Hadd hoti hai insecurities ki

Karan nandini ke chemistry ko use karna toh dur proper track tak chalne nahi dete....5/6 episode ho gya ....na karan dikha na karan nandini track...noyona ke naam pe bakwas dikhate raho bas

MJ_1009 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 7
Posted: 5 months ago

Originally posted by: adeela

exactly spin off toh karan-nandini hi deserve karte hain , yeh gen z ke angad vrinda par time waste kar rahe hain.

I don't get it either .They are completely squandering the potential of karan-nandini. It's unfair to the fans ,but even more unfair to hiten-gauri.

i dont know if they were offered a spin off and maybe they rejected..actor playing angad is really bad in acting.. don't know what makers saw in his acting skills
MJ_1009 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 7
Posted: 5 months ago

Originally posted by: Sudipta_Sen

totally agree...spin-off ka trp bhi dhoke se le rahe hain...kyunki ke saath jabardasti Juda hua hai isiliye....kyuki se alag karke trp la ke dikhaye....aur ye Angad isko theek se rona bhi nahi ata....so much footage le rahein hai

Faltu mein karan nandini ko waste kar rahein hai...unka proper scenes tak nahi dikhate...

itna h makers ko toh yeh karan nandini k issue ko resolve karre otherwise hiten gauri should leave this trash unless they need money despite itv being overall trash nowadays anyhow
JustRandomGirl thumbnail
Posted: 5 months ago

Sorry yesterday episode was one of the worst of this series.

Did Tulsi meet with an accident?! Has she lost her freaking mind?!

graphicd96 thumbnail
Posted: 5 months ago

Suchu logic vali baat kar rahi hai noina se

Phir bhi noina mihir se shadi karna chahti hai 😂

graphicd96 thumbnail
Posted: 5 months ago

Insaniyat ke naate màan Gaya mihir

.. 😂

Mihir kisiko na nhi bol sakta

graphicd96 thumbnail
Posted: 5 months ago

Emergency hogi to mar jayegi 😂

Isi pehle thoda jee legi 😂

Kitna jaldi hai Shanti Niketan jaane ki

Deepika18767 thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 months ago

They use karan Nandini as filler mostly when tuhir scenes are not there then they abandon their track when tuhir track is focus

Edited by Deepika18767 - 5 months ago
graphicd96 thumbnail
Posted: 5 months ago

Tulsi ka plant Tulsi ke aane se thoda da theek hua hai

But I doubt ke noina ke aane se sukh na jaye phir se 😂

Related Topics

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: graphicd96 · 1 months ago

Episode 1: A New Beginning, A Hidden Truth Note: This is an original fan-fiction and not part of the official storyline. Opening Sequence The...

Expand ▼
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: Armu4eva · 2 months ago

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi-EDT #20 DT NOTE PG 19

Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand ▼
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: Armu4eva · 2 months ago

Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand ▼
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi 2 thumbnail

Posted by: Armu4eva · 3 months ago

Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".