LoL judge ne check nhi ki hogi signature?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
LoL judge ne check nhi ki hogi signature?
exactly....aisa paheli baar nahi hua...Har baar aisa hi karte hai...kya samajhte hai ye makers hum ko samajh nahi ata....faltu mein hum ummid legate hai...aur karan nandini ke wajh se show dekhna start karte hai...phir inn makers ke khel start ho jate hai...karan ko gayab Kar dete hai...nandini ko showpiece bana dete hai....Hadd hoti hai insecurities kiwohi toh bas hiten se hi problem hai jab dekho karan ko disappear kardete hain aur karan-nandini ka track hold kardete hain .
Na hi karan-nandini ki chemistry ko utilize kiya na hi karan tulsi ke bond ko . Definitely bas hiten se issue hai inko .
Karan nandini ke chemistry ko use karna toh dur proper track tak chalne nahi dete....5/6 episode ho gya ....na karan dikha na karan nandini track...noyona ke naam pe bakwas dikhate raho bas
i dont know if they were offered a spin off and maybe they rejected..actor playing angad is really bad in acting.. don't know what makers saw in his acting skills
exactly spin off toh karan-nandini hi deserve karte hain , yeh gen z ke angad vrinda par time waste kar rahe hain.
I don't get it either .They are completely squandering the potential of karan-nandini. It's unfair to the fans ,but even more unfair to hiten-gauri.
itna h makers ko toh yeh karan nandini k issue ko resolve karre otherwise hiten gauri should leave this trash unless they need money despite itv being overall trash nowadays anyhowOriginally posted by: Sudipta_Sen
totally agree...spin-off ka trp bhi dhoke se le rahe hain...kyunki ke saath jabardasti Juda hua hai isiliye....kyuki se alag karke trp la ke dikhaye....aur ye Angad isko theek se rona bhi nahi ata....so much footage le rahein hai
Faltu mein karan nandini ko waste kar rahein hai...unka proper scenes tak nahi dikhate...
Sorry yesterday episode was one of the worst of this series.
Did Tulsi meet with an accident?! Has she lost her freaking mind?!
Suchu logic vali baat kar rahi hai noina se
Phir bhi noina mihir se shadi karna chahti hai 😂
Insaniyat ke naate màan Gaya mihir
.. 😂
Mihir kisiko na nhi bol sakta
Emergency hogi to mar jayegi 😂
Isi pehle thoda jee legi 😂
Kitna jaldi hai Shanti Niketan jaane ki
They use karan Nandini as filler mostly when tuhir scenes are not there then they abandon their track when tuhir track is focus
Tulsi ka plant Tulsi ke aane se thoda da theek hua hai
But I doubt ke noina ke aane se sukh na jaye phir se 😂
Episode 1: A New Beginning, A Hidden Truth Note: This is an original fan-fiction and not part of the official storyline. Opening Sequence The...
Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...
Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...
Hello folks Welcome to the Episode Discussion Thread for Kyunki Saas bhi kabhi bahu thi 2. Please keep these Rules in mind while posting. Please...
71