The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Sallu and madhuri Both are looking old 
Can't imagine them being old
tanya ne acha kiyaaa … farhana who ?

Originally posted by: RockingSunny
Ye kya chal raha hai
Yeh bhee ek badee sazzish hain. Aisa episode banao ke GK ke darshak bore home kar dekhana bandh kardey 2 dun kyonki usko vote naheen dena. Phir bhool jaye ki ab episode dekh kar vote dena hain 
Baaz ke dictionary ka nyaaa Shabd consipracacy

Malti ko dekh K GK sab se mast performance dene lagta hai
Malti ne bhi mast walk out kar liya 😂
gaurav ne acha kiya dramatic acting
Originally posted by: GKWillWin
Aisa BB ko lagaa ki koi paisey dekar guest ban kar humarey wkv mein bhee aa sakta hain
I really dont have a clue about these SM influencers, youtubers 
woh guest bankar jaayega wahan kuch mins ke liye
Originally posted by: TrickyMind
Tanya ko EK ki serial mil gayi hai ab sallu ko impress kar k movie mai bhi aa jayegi
Oye nahi. Oyee.
Tanya ka confidence level 100/100